BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

क्रिकेट केसरी

सीरीज हार के दौरान सरफराज अहमद की पाकिस्तान की खराब फील्डिंग के लिए लोगों ने किया ट्रोल

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने इंग्लैंड के खिलाफ यहां पांच मैचों की सीरीज के चौथे मैच में की हार को देखते हुए आखिर अब मान लिया कि उनकी टीम की फील्डिंग बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही जिसकी वजह से उन्हें हार झेलनी पड़ी है। बता दें कि पाकिस्तान टीम पांच मैचों की सीरीज में चार मैच के बाद 0-3 से पीछे है। पहला मैच बारिश से धुल गया जबकि बाकी तीन मैच में भी इंग्लैंड की टीम ने अपने नाम जीत दर्ज की।

\"\"

चौथे वनडे में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मेहमान टीम ने निर्धरित 50 ओवर में सात विकेट खोकर 340 रन बनाए। जबकि इंग्लैंड ने 49.3 ओवर में ही सात विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल करने में सफल हो गई।

 \"\"

मैच के बाद सरफराज ने कहा हमने बड़ा स्कोर बनाया,लेकिन हमारी गेंदबाजी और फील्डिंग कुछ खास नहीं रही। यदि हम कैच कर लेते तो मैच का नतीजा कुछ अलग ही देखने लयाक होता। हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं,लेकिन हमारी फील्डिंग का स्तर कुछ ऊंचा नहीं है और विश्व कप में अब कुछ ही दिन और बचें हैं।

\"\"

सरफराज ने आगे कहा कि हमने गेंदबाजी के वक्त कई सारे यॉर्कर भी मिस किए है। मोहम्मद हसनैन अपना चौथा मैच खेल रहे हैं तो वो अभी काफी कुछ और भी सीखेंगे। मुझे यकीन है कि इमाम उल हक भी ठीक हो जाएंगे, फिलहाल उनकी कोहनी में चोट लगी हुई है।

\"\"

सलामी बल्लेबाज इमाम उल-हक को मैच के शुरू में चोट लगी जिसकी वजह से उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। बाबर आजम ने सेंचुरी लगाई थी,लेकिन जेसन रॉय की सेंचुरी उनकी पारी पर भारी पड़ी और इंग्लैंड ने ये मैच अपने नाम दर्ज करते हुए तीन विकेट से जीत लिया।

 पाकिस्तान के ख़राब प्रदर्शन के लिए ट्विटर यूज़र्स ने कुछ इस तरह किया ट्रोल

1.

\"\"

2.

\"\"

3.

\"\"

4.

\"\"

5.

\"\"

CSK फैन्‍स के लिए स्‍वदेश लौटकर वॉटसन ने शेयर किया ये स्पेशल मैसेज