BREAKING NEWS

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर दिल्ली सरकार के होंगे 7 खास मेहमान◾चीन को भारत की खरी खरी कहा- सीमा पर बने हालात से तय होगा रिश्तों का भविष्य◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 12 हजार से अधिक नए मामले की पुस्टि, 364 लोगों की मौत ◾देश में अशांति पैदा करने वालों को माकूल जवाब देंगे : राष्ट्रपति ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्रपति ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में केंद्र और राज्य सरकारों की तारीफ की◾कांग्रेस ने सुरजेवाला ने कहा- राजस्थान का ‘विश्वासमत’ प्रजातंत्र के लिए नई रोशनी लेकर आया है◾चीन से तनातनी के बीच बोले रक्षामंत्री - अगर दुश्मन हम पर हमला करता है तो मुंहतोड़ जवाब देंगे◾विधानसभा कार्यवाही के बाद बोले पायलट-पहले मैं सरकार का हिस्सा था, लेकिन अब नहीं◾गृहमंत्री अमित शाह ने कोरोना को दी मात, कोविड टेस्ट रिपोर्ट आई निगेटिव ◾गहलोत सरकार ने हासिल किया विश्वास मत, 21 अगस्त तक के लिए विधानसभा स्थगित◾राजस्थान विधानसभा में सरकार के बचाव में खड़े हुए सचिन पायलट, खुद को बताया सबसे मजबूत योद्धा◾कोर्ट की अवमानना मामले में वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण दोषी करार◾जम्मू-कश्मीर : स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले श्रीनगर में आतंकवादी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद◾सुशांत मामले में बदले संजय राउत के सुर, कहा-अभिनेता के परिवार को मिले न्याय◾कोरोना वैक्सीन बनाने वाले देशों में से एक होगा भारत, सरकार को वितरण रणनीति बनाने की जरूरत : राहुल गांधी◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 64 हजार 533 मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 25 लाख के करीब◾दुनियाभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या 2 करोड़ 7 लाख के पार, 7 लाख 52 हजार लोगों की मौत ◾LAC विवाद पर US ने दिया भारत का साथ, चीनी आक्रामकता की आलोचना करने वाला प्रस्ताव अमेरिकी सीनेट में पेश◾राजस्थान विधानसभा का सत्र आज से, BJP के अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ कांग्रेस लाएगी विश्वास प्रस्ताव◾स्वतंत्रता दिवस : कोरोना महामारी के बीच हर साल से अलग होगा समारोह, दिल्ली में की गई बहुस्तरीय सुरक्षा व्यवस्था ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Shahrukh Khan daughter Suhana को हुआ केकेआर के इस बल्लेबाज पर क्रश

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राईडर्स (केकेआर) के को-ओनर और बॉलीवुड सुपरस्टार Shahrukh Khan's daughter Suhana इन दिनों चर्चा में हैं। शाहरुख खान ने भी अपनी टीम का हौसला बढ़ाने में कोई कमी नहीं छोड़ी और हर संभव मौके पर टीम का जोश बढ़ाया।

\"Shahrukh

भले ही केकेआर प्लेऑफ में जगह नहीं बना सकी, लेकिन शाहरुख ने अपनी टीम के लिए गर्व से भरा ट्वीट किया। यह क्रिकेट फैंस अच्छे से जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी टीम के खिलाड़ियों के लिए काफी लगाव रखते हैं।

\"Shahrukh

हाल ही में आईपीएल संपन्न हुआ। पैसों से लबरेज इस लीग के दौरान सेलिब्रिटी के बच्चों में आकर्षण का केंद्र रहीं रोमांस किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना।

\"Shahrukh

सुहाना का नाम केकेआर के एक क्रिकेटर से जोड़ा जा रहा है। दरअसल ऐसी खबरें आई हैं कि सुहाना को केकेआर के बल्लेबाज शुभमन गिल पर क्रश है।

\"KKR\"

क्रश की खबरों के बाद से ही मीडिया में दोनों के अफेयर के चर्चे भी आम हो गए। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है। केकेआर ने इस सीजन में अंडर-19 वर्ल्ड कप विनिंग टीम के खिलाड़ियों पर खूब दांव लगाया था, जिसमें से शुभमन भी एक थे। शुभमन का प्रदर्शन इस सीजन में काफी अच्छा रहा था।

\"KKR\"

वहीं इस सीजन में सुहाना एक ही मैच में स्टेडियम में नजर आई थीं। किंग खान भी शूटिंग में व्यस्त होने के चक्कर में ज्यादा मैच नहीं देख पाए थे। केकेआर ने इस सीजन में प्लेऑफ तक जगह बनाई, और एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स हो हराकर दूसरे क्वॉलिफायर तक पहुंचा। हालांकि दूसरे क्वॉलिफायर में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा।

\"KKR\"अधिक लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।