BREAKING NEWS

कोरोना संकट : सरकार ने 20 करोड़ महिलाओं के जनधन खातों में पांच-पांच सौ रूपये की सहायता राशि डाली ◾देश में कोरोना का कहर जारी, वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या पांच हजार के पार,140 से ज्यादा लोगों की मौत◾जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों के खिलाफ होगा मामला दर्ज, दिया हुआ समय-सीमा समाप्त : अनिल विज ◾Covid 19 : लखनऊ समेत 15 जिलों में चुनिंदा इलाकों को किया जायेगा सील◾कोरोना संकट : दिल्ली के ये 20 कोरोना हॉटस्पॉट सील, बिना मास्क घर से निकलने पर होगी सख्त कार्रवाई ◾प्रधानमंत्री के साथ बैठक में 80 फीसदी विपक्षी नेताओं ने लॉकडाउन आगे बढ़ाने का दिया सुझाव : कांग्रेस ◾तबलीगी जमात के 800 से ज्यादा लोगों को क्वारंटाइन में रखा गया : CM येदियुरप्पा◾PM के सम्मान में 5 मिनट खड़े होने वाली मुहीम को प्रधानमंत्री मोदी ने बताया 'खुराफात'◾coronavirus : पिछले 24 घंटे में COVID-19 के 773 नए मामलों की पुष्टि, अबतक 149 लोगों की मौत◾सर्वदलीय बैठक में PM मोदी ने लॉकडाउन बढ़ाए जाने पर की चर्चा, बोले-कोरोना के खिलाफ लंबी है लड़ाई ◾Coronavirus : मुख्यमंत्री योगी ने 56 फायर टेंडर्स को दिखाई हरी झंडी, यूपी को सैनिटाइज करने का चलेगा अभियान◾लॉकडाउन आगे बढ़ेगा या नहीं, PM मोदी शनिवार को मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक के बाद ले सकते है फैसला ◾ कोरोना संकट : लखनऊ, नोएडा और आगरा सहित 15 जिले पूरी तरह सील, जरूरी सामानों की होगी होम डिलीवरी◾ फसलों की कटाई के लिए लॉकडाउन के दौरान सुरक्षित तरीके से ढील दी जाए : राहुल गांधी◾उत्तर प्रदेश में COVID-19 से चौथी मौत, आगरा में 76 साल की महिला ने तोड़ा दम◾गृह मंत्रालय ने भी राज्यों को लिखा पत्र, कहा- जमाखोरों, कालाबाजारी करने वालों पर हो सख्त कार्रवाई◾कोविड-19 की जांच को लेकर SC ने कहा-प्राइवेट लैब में मुफ्त हो कोरोना टेस्ट ◾देश में लॉकडाउन से उत्पन्न हालात पर विचार विमर्श के लिए PM मोदी ने की राजनीतिक दलों के नेताओं से चर्चा ◾ब्राजील के राष्ट्रपति ने कोरोना को लेकर PM मोदी को लिखी चिट्ठी, भारत की मदद को बताया संजीवनी◾हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन के निर्यात को मंजूरी मिलने के बाद बदले ट्रंप के सुर, PM मोदी को बताया महान◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaLast Update :

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

CSK फैन्‍स के लिए स्‍वदेश लौटकर वॉटसन ने शेयर किया ये स्पेशल मैसेज

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से ऑस्ट्रेलिया को कई मैच जीताए हैं। शेन वॉटसन संन्यास के बाद इंडियन प्रीमियर लीग और पाकिस्तान प्रीमियर लीग खेलते हैं। आईपीएल में शेन वॉटसन चेन्नई सुपर किंग्स में बतौर सलामी बल्लेबाज के रूप में खेलते हैं।

\"\"  

आईपीएल 2019 के फाइनल मैच के दौरान शेन वॉटसन को पैर में चोट लग गई थी। आईपीएल के 12वें सीजन में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को फाइनल में 1 रन से करारी मात देकर चौथी बार आईपीएल खिताब अपने नाम किया है।

\"\"    

सीएसके फैन्स के लिए वॉटसन ने किया स्पेशल मैसेज

बीते गुरुवार को शेन वॉटसन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वॉटसन ने यह वीडियो सीएसके के फैन्स केलिए शेयर किया है। शेन वॉटसन ने इस वीडियो में कहा, अभी-अभी घर पहुंचा हूं। पिछले काफी दिनों से मुझे अपना प्यार, समर्थन और शुभकामनाएं देने के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। हम फाइनल में खिताब के काफी करीब थे, लेकिन यह एक शानदार फाइनल था।

 
 

View this post on Instagram

 

Next year we will come back stronger #whistlepodu @chennaiipl ?

A post shared by Shane Watson (@srwatson33) on

मुंबई के खिलाफ फाइनल मैच में वॉटसन ने 59 गेंदों में 80 रनों की शानदार पारी खेली थी। लेकिन वह अपनी टीम को जीत दिलाने में असफल हो गए। इस वीडियो में वॉटसन ने आगे कहा, अगले साल मजबूती से वापसी को लेकर मैं उत्साहित हूं। अपना समर्थन करने केलिए आप सभी का एक बार फिर से शुक्रिया।

\"\"

हालांकि सोशल मीडिया पर शेन वॉटसन का एक और वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में वॉटसन का बायां पांव घुटने के पास से मुड़ नहीं रहा है। दरअसल आईपीएल के फाइनल मैच के दौरान वॉटसन के घुटने पर चोट लग गई थी।

 

WATCH: Shane Watson struggles to walk with an injured leg after IPL final ?#ShaneWatson #ChennaiSuperKings #CSK #Whistlepodu pic.twitter.com/PF9X8wgrQ2

— Rooter App (@RooterSports) 15 May 2019

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेन वॉटसन की चोटिल पावं की तस्वीर शेयर की थी और उनको सलाम किया था।

\"\"

हरभजन सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेन वॉटसन की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, क्या आप लोग उसके घुटने से निकलते खून को देख सकते हैं। मैच के बाद वॉटसन को छह टांके लगे हैं। वॉटसन को यह चोट उस समय लगी, जब उन्होंने रन आउट होने से बचने के लिए डाइव लगाई थी।

\"\"

क्रिकेट जगत के ये 5 खतरनाक गेंदबाज विश्वकप में बल्लेबाजों को कर सकते हैं परेशान