BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में सरकार बनाने की प्रक्रिया अगले 5-6 दिनों में हो जाएगी पूरी : संजय राउत◾सरकारी उपक्रमों को खोखला कर बेच रही है सरकार : प्रियंका गांधी◾राजनाथ सिंह ने क्रांजी युद्ध स्मारक का किया दौरा, द्वितीय विश्वयुद्ध में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि◾गांधी परिवार की SPG सुरक्षा हटाने के खिलाफ प्रदर्शन करेगी युवक कांग्रेस ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर दिल्ली में कांग्रेस-एनसीपी नेताओं की मुलाकात आज ◾PMC बैंक के खाताधारकों को बड़ी राहत, मेडिकल इमरजेंसी में 1 लाख रुपये तक निकाल सकेंगे◾सदन में रणनीति को लेकर कांग्रेस ने बुलाई लोकसभा सांसदों की बैठक, अध्यक्षता करेंगी सोनिया गांधी◾महाराष्ट्र : सरकार बनाने की राह में आदित्य को सीएम बनाने की मांग से बाधा ◾आतंक वित्तपोषण : प्रवर्तन निदेशालय ने सलाहुद्दीन, अन्य से जुड़ी सम्पत्तियों को कब्जे में लिया ◾श्रीलंका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति 29 नवम्बर को आयेंगे भारत की यात्रा पर : जयशंकर ◾रजनीकांत, हासन ने तमिलनाडु की भलाई के लिए हाथ मिलाने के दिए संकेत◾जम्मू कश्मीर में जल्द से जल्द राजनीतिक गतिविधियां बहाल होनी चाहिये : राम माधव ◾पाक नापाक हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾पाक नापाक हरकतें करता रहता है : राजनाथ ◾सोनिया ने दिल्ली के वायु प्रदूषण पर चिंता जताई ◾लोकसभा में उठा प्रदूषण का मुद्दा: पराली जलाने के बजाय वाहनों, उद्योगों को ठहराया गया जिम्मेदार . संसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर पहुंचे श्रीलंका , नये राष्ट्रपति से करेंगे मुलाकात◾आप' के साथ दिल्ली के 'वाटर-वार' में कूदे पासवान◾दिल्ली में भूकंप के झटके, रिक्टर स्केल पर 5.0 रही तीव्रता◾TOP 20 NEWS 19 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

क्रिकेट केसरी

स्मिथ के हाथ में गेंद लगी एमसीजी टेस्ट में खेलेंगे

मेलबर्न: इंग्लैंड के खिलाफ मंगलवार से शुरू हो रहे चौथे क्रिकेट की तैयारी के दौरान नेट्स के समीप आस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ के हाथ में गेंद आकर लगी। स्मिथ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड के नेट्स पर एक तरफ खड़े थे जब कैमरन बेनक्राफ्ट का शाट उनके हाथ में लाकर लगा जिससे वह दर्द में दिखे। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने हालांकि कहा कि स्मिथ ठीक हैं और चौथे टेस्ट में खेलेंगे। आस्ट्रेलिया पहले ही पांच मैचों की एशेज श्रृंखला में 3-0 की विजयी बढ़त बना चुका है। इस बीच विकेटकीपर टिम पेन ने आज टीम के साथ ट्रेनिंग की। पेन अपने ससुर को आघात के कारण मेलबर्न देर से पहुंचे थे। वार्नर ने कहा, यह उनके लिए मुश्किल समय है। उसके और परिवार के समर्थन के लिए हम जो कर सकते हैं वह कर रहे हैं।

चोटिल स्टार्क चौथे टेस्ट से बाहर आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ मिशेल स्टार्क एड़ी की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ चौथे एशेज टेस्ट से बाहर हो गए और उनकी जगह जैकसन बर्ड को टीम में शामिल किया गया है। श्रृंखला में 19 विकेट के साथ आस्ट्रेलिया के सबसे सफल गेंदबाज स्टार्क की एड़ी में पिछले हफ्ते पर्थ में तीसरे टेस्ट के दौरान चोट लगी थी। 24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहाँ क्लिक करें।