BREAKING NEWS

High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾शपथ लेते ही BJP पर बरसे नीतीश, कहा-2014 में जीतने वालों को 2024 की करनी चाहिए चिंता ◾60 वर्ष से अधिक उम्र की बहनों और माताओं के लिए बसों में निःशुल्क यात्रा योजना जल्द आएगी : CM योगी ◾ गुजरात भाजपा में फूट के संकेत ! मतभेद की खबर पकड़ रही हैं जोर◾निर्माणाधीन टंकी का लेंटर गिरने से 19 मजदूर मलबे में दबे◾

Sunil Chhetri ने Virat Kohli के ट्वीट का दिया कुछ इस अंदाज़ में जवाब

इंटरकॉन्टिनेंटल कप में रविवार यानी 10 जून को भारतीय फुटबॉल टीम ने केन्या को फानइल मैच में 2-0 से हरा दिया और खिताब अपने नाम कर लिया। Sunil Chhetri  की कप्तानी वाली भारतीय फुटबॉल टीम ने फाइनल मे केन्या को करारी श्किस्त देकर खिताब अपने नाम कर लिया।

\"Indian
Sunil Chhetri ने भारतीय फुटबॉल टीम की कप्तानी की
\"Sunil

यह दौरा भारतीय टीम के लिए काफी अच्छा रहा है। इस दौरे पर भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान Sunil Chhetri ने खुद नेतृत्व किया था। हर तरफ से सुनील छेत्री की कप्तानी वाली टीम को बधाई संदेश मिल रहे हैं।

\"Sunil

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी Sunil Chhetri की और पूरी टीम की सराहना की है। विराट ने पूरी टीम के प्रयासों की बहुत सराहना की है। छेत्री ने विराट कोहली की इस सराहना पर बहुत मजेदार जवाब दिया है जिसे दोनों खिलाडिय़ों के रिश्तों को झलकाता है।

Sunil Chhetri ने फैन्स के लिए एक विनम्र वीडियो किया था शेयर
\"Sunil

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान Sunil Chhetri ने अपने ट्विटर से एक विनम्र वीडियो संदेश शेयर किया था उसके बाद से ही यह सब शुरू हुआ था। इस वीडियो में छेत्री ने भारतीय टीम के फैन्स को समर्थन करने के लिए कहा था।

https://twitter.com/chetrisunil11/status/1002892448513679361

छेत्री ने कहा फैन्स से कहा था कि स्टेडियम में ज्यादा से ज्यादा लोग आएं। छेत्री के इस ट्वीट पर सबसे पहले कोहली ने देखा और अपने आपको भारतीय फुटबॉल टीम का फैन बताया और लोगों से टीम को समर्थन करने का अनुरोध किया।

विराट ने दी थी भारतीय फुटबॉल टीम को बधाई
https://twitter.com/imVkohli/status/1002968424857915393

भारतीय फुटबॉल टीम के पहले दिन पर Sunil Chhetri और पूरी टीम को विराट कोहली ने दी थी बधाई। इसके साथ ही विराट ने पूरी टीम के खिलाडिय़ों के प्रयासों की भी सराहना की थी।

https://twitter.com/imVkohli/status/1006099910117285888 विराट ने कहा था कि भारतीय फुटबॉल टीम के लिया यह जीत एक महत्वपूर्ण बढ़ावा साबित होगी।
Sunil Chhetri ने भी दिया कोहली को संदेश
https://twitter.com/chetrisunil11/status/1006132613533143040

कोहली के इस ट्वीट पर Sunil Chhetri ने भी प्रतिक्रिया देते हुए क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए एक संदेश पोस्ट किया। इसी बीच छेत्री ने कल रात को पूरे देश को पूरी टीम को समर्थन देने के लिए धन्यवाद किया।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे