BREAKING NEWS

हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾कश्मीर में शहीद सलारिया का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, दो महीने की बेटी ने दी मुखाग्नि ◾बुलेट ट्रेन परियोजना के लिये भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया के खिलाफ याचिकाओं पर न्यायालय करेगा सुनवाई ◾चुनाव में ‘कांग्रेस वाली दिल्ली’ के नारे के साथ प्रचार में उतरी कांग्रेस◾यूपी सीएम योगी ने हिमस्खलन में कुशीनगर के शहीद जवान की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया◾TOP 20 NEWS 17 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾निर्भया के गुनहगारों का नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी◾दिल्ली चुनाव के लिए BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली सूची◾निर्भया केस : स्मृति ईरानी ने राष्ट्रपति का जताया आभार, केजरीवाल पर साधा निशाना◾CAA के विरोध प्रदर्शन में जामा मस्जिद पहुंचे चंद्रशेखर, समर्थकों के साथ मिलकर पढ़ी संविधान प्रस्तावना◾आरोपी की दया याचिका को पर राष्ट्रपति के फैसले का निर्भया के पिता ने किया स्वागत◾आजम खान के बेटे को सुप्रीम कोर्ट से झटका, हाईकोर्ट के फैसले पर रोक लगाने से इनकार◾शिवाजी या इंदिरा का नाम कभी भी सियासी फायदे के लिए नहीं लिया : शिवसेना◾कार्ति चिदंबरम को बड़ी राहत, SC ने विदेश यात्रा के लिए रजिस्ट्री में जमा 20 करोड़ रुपये वापस लेने की दी अनुमति◾निर्भया गैंगरेप : राष्ट्रपति ने खारिज की आरोपी मुकेश की दया याचिका◾DSP देवेंद्र सिंह की गिरफ्तारी को लेकर राहुल का मोदी सरकार पर वार, ट्वीट कर कही ये बात ◾ओवैसी ने CDS पर साधा निशाना, बोले- डी-रेडिकलाइजेशन पर गोरों की भाषा बोल रहे जनरल बिपिन रावत ◾

Sunil Gavaskar ने शर्मनाक हार के बाद टीम में इस खिलाड़ी को लेने पर उठाए सवाल

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के चौथे टेस्ट में भारतीय टीम की हार के बाद खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। एक बार फिर से भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने टीम को जीत के पास पहुंचा कर निराश कर दिया।

\"\"

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में कप्तान विराट कोहली के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं कामयाब रहा। इस सीरीज में भारतीय टीम के ओपनर्स और मिडल ऑर्डर बल्लेबाजों ने टीम की लुटिया डुबोने का पूरा काम किया है।

\"\"

चौथे टेस्ट मैच में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से नाराज हैं Sunil Gavaskar

\"\"

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारत को मिली शर्मनाक हार के बाद पूर्व कप्तान Sunil Gavaskar भी पूरी टीम के बल्लेबाजों से बहुत नाराज हैं।

\"\"

सुनील गावस्कर ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि भारत के पास हार्दिक पंड्या और आर अश्विन के रुप में दो ऑल राउंडर्स जरूर हैं लेकिन मैं उन दोनों को ऑलराउंडर नहीं मानता हूं।

\"\"

जिस तरह को प्रदर्शन इन्होंने इस सीरीज में किया वह बहुत ही निराशाजनक था। दोनों ही खिलाडिय़ों के पास टीम को जीताने का एक सुनहारा मौका था लेकिन वह इस अवसर को भुनाने में नाकाम रहे।

Sunil Gavaskar ने भारतीय टीम की सलामी जोड़ी पर उठाए सवाल

\"\"

Sunil Gavaskar ने कहा, ''मुश्किल परिस्थितियों में टीम को जीत दिलाना बड़ी बात होती है और इन दोनों ही खिलाड़ियों में यह काबिलियत नहीं है।''

\"\"

गावस्कर ने भारतीय टीम की सलामी जोड़ी पर भी कर्ई सवाल खड़े किए हैं। गावस्कर की मानें तो शिखर धवन और केएल राहुल ने चौथे मैच की दूसरी पारी में बहुत ही लापरवाही बरती। जब भी किसी टीम को मैच जीतने के लिए 250 रनों का लक्ष्य मिलता है तो उस दौरान ओपनर्स की जिम्मेदारी बहुत ही अहम हो जाती है।

इन तीनों बल्लेबाजों ने मैच की दूसरी पारी में किया खराब प्रदर्शन

\"\"

चौथे टेस्ट की दूसरी पारी की बात करें तो केएल राहुल बिना खाता खोले ही बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए थे। शिखर धवन की बात करें तो उनको अच्छी शुरूआत मिली थी लेकिन वह 17 रन बनाकर गलत शॉट खेलकर आउट हो गए थे।

\"\"

तो वहीं हार्दिक पंड्या की बात करें तो वह दूसरी पारी में 0 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। हालांकि आर अश्विन ने काफी समय क्रीज पर बीताया और काफी संघर्र्ष भी किया और साथ ही टीम के लिए अहम 25 रन जोड़े।