BREAKING NEWS

PM मोदी की अपील पर आज रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देश भर की लाइट होंगी बंद◾जमातियों का जमघट : देर रात इंडोनेशियाई की 5 महिला मौलवी सहित मस्जिद में छिपे 15 दबोचे गए◾कोरोना वायरस : देश में संक्रमितों की संख्या 3,300 के पार, 77 लोगों की मौत की पुष्टि ◾अमेरिका में कोरोना वायरस संक्रमण मामलों की संख्या 3 लाख के पार हुई, इटली में 15362 लोगों की मौत ◾कोविड-19: दिल्ली में संक्रमण के मामले बढ़कर हुए 445, उनमें से 301 लोग हुए थे निजामुद्दीन के कार्यक्रम में शामिल ◾लॉकडाउन : शहर में फंसे विदेशियों के लिए ट्रांजिट पास जारी करेगी दिल्ली सरकार◾ कोरोना वायरस : राष्ट्रपति ट्रम्प ने दी मास्क पहन कर घर से बाहर निकलने की सलाह, खुद नहीं पहनेंगे मास्क ◾PM मोदी ने की उच्चाधिकार प्राप्त समूहों की संयुक्त बैठक की अध्यक्षता◾तिहाड़ जेल कैदियों ने जेल में ही बना डाले 75000 मास्क, सेनेटाइजर◾महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र आव्हाड का दावा : गृह मंत्रालय ने ही दी थी तबलीगी जमात को अनुमति◾कोविड-19 का प्रकोप : दुनियाभर में कोरोना के मामले 11 लाख के पार, 59 हजार से अधिक लोगों की मौत ◾स्वास्थ्य मंत्रालय : देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 3,072 तक पहुंची, अब तक 75 लोगों की मौत ◾दिल्ली में 445 लोग COVID-19 से संक्रमित, और बढ़ सकते हैं मामलें : CM केजरीवाल◾तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद ने क्राइम ब्रांच को भेजा जवाब, कहा- अभी सेल्फ क्वारनटीन में हूं, बाकी सवाल बाद में◾स्वास्थ्य मंत्रालय का बयान : देश के कुल कोरोना संक्रमित मामलों में 30 फीसदी तबलीगी जमात के लोग◾राहुल गांधी ने PM मोदी पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾कोविड-19 पर सरकार ने जारी किया परामर्श, चेहरे और मुंह के बचाव के लिए घर में बने सुरक्षा कवर का करे प्रयोग◾जानिये क्यों, पीएम की 9 मिनट लाइट बंद करने की अपील के बाद अलर्ट मोड पर है बिजली विभाग की कंपनियां◾तबलीगी जमातियों पर भड़के राज ठाकरे,कहा- ऐसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए ◾PM मोदी ने अटल बिहारी बाजपेयी की कविता को शेयर करते हुए कहा- आओ दीया जलाएं◾

Sunil Gavaskar ने शर्मनाक हार के बाद टीम में इस खिलाड़ी को लेने पर उठाए सवाल

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के चौथे टेस्ट में भारतीय टीम की हार के बाद खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। एक बार फिर से भारतीय टीम के बल्लेबाजों ने टीम को जीत के पास पहुंचा कर निराश कर दिया।

\"\"

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ इस सीरीज में कप्तान विराट कोहली के अलावा कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं कामयाब रहा। इस सीरीज में भारतीय टीम के ओपनर्स और मिडल ऑर्डर बल्लेबाजों ने टीम की लुटिया डुबोने का पूरा काम किया है।

\"\"

चौथे टेस्ट मैच में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन से नाराज हैं Sunil Gavaskar

\"\"

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में भारत को मिली शर्मनाक हार के बाद पूर्व कप्तान Sunil Gavaskar भी पूरी टीम के बल्लेबाजों से बहुत नाराज हैं।

\"\"

सुनील गावस्कर ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि भारत के पास हार्दिक पंड्या और आर अश्विन के रुप में दो ऑल राउंडर्स जरूर हैं लेकिन मैं उन दोनों को ऑलराउंडर नहीं मानता हूं।

\"\"

जिस तरह को प्रदर्शन इन्होंने इस सीरीज में किया वह बहुत ही निराशाजनक था। दोनों ही खिलाडिय़ों के पास टीम को जीताने का एक सुनहारा मौका था लेकिन वह इस अवसर को भुनाने में नाकाम रहे।

Sunil Gavaskar ने भारतीय टीम की सलामी जोड़ी पर उठाए सवाल

\"\"

Sunil Gavaskar ने कहा, ''मुश्किल परिस्थितियों में टीम को जीत दिलाना बड़ी बात होती है और इन दोनों ही खिलाड़ियों में यह काबिलियत नहीं है।''

\"\"

गावस्कर ने भारतीय टीम की सलामी जोड़ी पर भी कर्ई सवाल खड़े किए हैं। गावस्कर की मानें तो शिखर धवन और केएल राहुल ने चौथे मैच की दूसरी पारी में बहुत ही लापरवाही बरती। जब भी किसी टीम को मैच जीतने के लिए 250 रनों का लक्ष्य मिलता है तो उस दौरान ओपनर्स की जिम्मेदारी बहुत ही अहम हो जाती है।

इन तीनों बल्लेबाजों ने मैच की दूसरी पारी में किया खराब प्रदर्शन

\"\"

चौथे टेस्ट की दूसरी पारी की बात करें तो केएल राहुल बिना खाता खोले ही बोल्ड होकर पवेलियन लौट गए थे। शिखर धवन की बात करें तो उनको अच्छी शुरूआत मिली थी लेकिन वह 17 रन बनाकर गलत शॉट खेलकर आउट हो गए थे।

\"\"

तो वहीं हार्दिक पंड्या की बात करें तो वह दूसरी पारी में 0 रन बनाकर पवेलियन लौट गए थे। हालांकि आर अश्विन ने काफी समय क्रीज पर बीताया और काफी संघर्र्ष भी किया और साथ ही टीम के लिए अहम 25 रन जोड़े।