BREAKING NEWS

गुवाहाटी में मोदी और शिंजो आबे के बीच होनी वाली शिखर वार्ता हुई स्थगित◾लोकसभा में बोले राजनाथ सिंह- राहुल गांधी को सांसद होने का नैतिक अधिकार नहीं◾'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर बोले राहुल-कभी माफी नहीं मांगने वाला◾राहुल गांधी के 'रेप इन इंडिया' वाले बयान पर लोकसभा में हंगामा, महिला सांसदों ने की माफी की मांग ◾निर्भया गैंगरेप : पटियाला हाउस कोर्ट में टली सुनवाई, पीड़िता की मां ने आरोपी की पुनर्विचार याचिका का किया विरोध ◾आम चुनावों में प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को मिला बहुमत, PM मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप ने दी बधाई◾तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने नागरिकता संशोधन कानून को सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती ◾संसद हमले की 18वीं बरसी आज, पार्लियामेंट के बाहर PM मोदी समेत कई सांसदों ने दी श्रद्धांजलि◾नागरिकता संशोधन विधेयक: भारत की यात्रा रद्द कर सकते हैं जापान के PM शिंजो आबे◾पिछले तीन साल में उच्चतम स्तर पर महंगाई, लेकिन प्रधानमंत्री मौन : प्रियंका गांधी◾नागरिकता संशोधन विधेयक: डिब्रूगढ़ में कर्फ्यू में ढील, गुवाहाटी में प्रदर्शनकारी कर रहे हैं अनशन◾निर्भया गैंगरेप : चारों आरोपियों की जल्दी फांसी की मांग को लेकर पटियाला हाउस कोर्ट में आज होगी सुनवाई◾केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन का जन्मदिन आज, PM मोदी ने दी बधाई◾CAB : अमेरिका ने भारत से धार्मिक अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करने का किया अनुरोध◾झारखंड विधानसभा चुनाव : झरिया में देवरानी-जेठानी के बीच दिलचस्प मुकाबला◾किसानों की आमदनी दोगुनी करने के लिए सरकार ने बनाया रोडमैप : कृषि मंत्री ◾उत्तर भारत में बर्फबारी के बाद बढ़ी ठंड, दिल्ली में भी हुई बारिश ◾भाजपा नेता विनय कटियार को मिली जान से मारने की धमकी◾नागरिकता विधेयक पर बवाल के बीच गुवाहाटी के पुलिस प्रमुख हटाए गए, अन्य अधिकारियों का भी तबादला ◾नागरिकता संशोधन विधेयक को राष्ट्रपति की मंजूरी, कानून बना ◾

क्रिकेट केसरी

सानिया मिर्ज़ा करती हैं इस बॉलीवुड सुपरस्टार से बेहद प्यार

 0-70

बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता आज का नहीं बल्कि बरसों पुराना है। अक्सर आपने बॉलीवुड के कलाकारों और खेल की दुनिया के खिलाडिय़ों के बीच में अफेयर की बातें सुनते रहते हैं।

\"\"

खेल की दुनिया के ऐसे भी खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी एक नई पहचान बनाई है। ऐसी एक मशहूर खिलाड़ी टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

 

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी से की है सानिया मिर्ज़ा ने शादी

\"\"  

पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से सानिया मिर्ज़ा ने शादी की है। महाराष्ट्र में 15 नवंबर 1986 को सानिया मिर्जा का जन्म हुआ था। सानिया जब महज 18 साल की थी तो उन्हें पद्मश्री अवार्ड से नवाजा गया है। सानिया मिर्जा को भारत की सबसे प्रिय बेटी भी कहा जाता है। यह अवार्ड सानिया को कम ही उम्र में मिल गया था।

सानिया मिर्ज़ा और शोएब की थी लव मैरिज

\"\"  

सानिया मिर्ज़ा और शोएब ने लव मैरिज की थी। सानिया मिर्जा के पिता एक खेल संवादाता थे और उनकी मां एक प्रिंटिंग कंपली में काम करती थी। जब सानिया ने शोएब से शादी की थी तो कई लोगों ने उन्हें देशद्रोह भी बोल दिया था। साथ ही यह भी बोल दिया था कि उन्हें भारत के लिए खेलने की अनुमति ना दें।

\"\"  

ऐसा इसलिए बोला जा रहा था क्योंकि पाकिस्तान में शादी होने के बाद सानियास भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएंगी और साथ ही नीजा दिखाएंगी मगर सानिया ने ऐसा कुछ नहीं किया और आज भी वह काफी अच्छा खेल रही हैं।

सोहराब से हुई थी सानिया मिर्ज़ा की पहले सगाई

\"\"  

शोएब से पहले सोहराब से सानिया की हुई थी सगाई किसी वजह से दोनों की सगाई बहुत जल्दी टूट गई थी। सानिया मिर्जा हाल ही में करण जौहर के शो द कॉफी विथ करण में गई थीं। शो में उन्होंने काफी मस्ती की और दर्शकों का भी काफी मंनोरंजन किया।

\"\"  

अक्सर देखा गया है कि करण जौहर अपने शो में सबकी पोल खोलते हैं और बातें करते भी नजर आते हैं। सानिया के साथ इस शो में फराह खान ने भी मौजूद थी। फराह और सानिया ने अपने कई राज खोले थे।

इस एक्टर से शादी करना चाहती हैं सानिया मिर्ज़ा

\"\"  

करण ने इसी बीच सानिया से पूछा कि अगर उन्हें फिल्मों में काम करने का मौका मिला तो वह किस स्टार के साथ काम करना चाहेंगी। तो इसके जवाब में सानिया ने सलमान खान को चुना।

\"\"  

यहीं नहीं करण जौहर के सवालों का दौर खत्म हुआ उन्होंने सानिया से पूछा कि वह किस बॉलीवुड स्टार के साथ डेट पर जाना चाहेंगी। तो उसके जवाब में सानिया ने रणबीर कपूर का नाम लिया।

  \"\"