BREAKING NEWS

सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, 'मेघालय के राज्यपाल पद से सेवानिवृत्ति के बाद न किसी दल में शामिल होऊंगा और न ही चुनाव लड़ूंगा'◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾खड़गे vs थरूर! कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर बोले मल्लिकार्जुन- मुझे पूरा विश्वास... मैं ही जीतूंगा◾कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचे गहलोत, सचिन पायलट के समर्थकों ने की नारेबाजी◾Ankita Murder Case : अंकिता हत्याकांड में विशेष जांच दल को हाथ लगा बड़ा सबूत, SIT को मिला मोबाइल ?◾प्रमोद तिवारी का भाजपा पर तंज, कहा- अपनी आंख खोलो और देखो कांग्रेस में चुनाव होता है आपके यहां नहीं ◾हाथ पर हाथ धरी रह गई सपा, दफ्तर पर चल गया सरकार का बुल्डोजर◾गुजरात में बोले PM मोदी-21वीं सदी के भारत को देश के शहरों से मिलने वाली नई गति◾कौन होगा कांग्रेस का अध्यक्ष? गहलोत बोले- हम मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ खड़े, वह एक अनुभवी नेता है ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव : थरूर, त्रिपाठी , खड़गे में कड़ा मुकाबला, असमंजस में बनी स्थिति साफ ◾SC ने संसद भवन के शेर की मूर्ति को लेके दायर याचिका कि खारिज, कहा- कानून का नहीं हुआ कोई उल्लंघन ◾रोचक बनी कांग्रेस अध्यक्ष की लड़ाई, खड़गे के समर्थन में उतरे गहलोत◾

धोनी को लेकर IPL मैच में दिखी फैंस की दीवानगी, कुछ इस अंदाज में किया वेलकम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आजकल आईपीएल में बिजी हैं। एमएस धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे हैं। धोनी कहीं पर भी खेले उन्हें लेकर फैन्स की दीवानगी हर जगह नजर आ ही जाती है।

\"\"

शुक्रवार यानी 18 मई को आईपीएल 11 का 52वां मैच दिल्ली डेयरडविल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला गया।

\"\"

इस मैच के दौरान जब धोनी मैदान में बैटिंग करने आए तो स्टेडियम में बैठे हजारों लोगों ने कुछ ऐसा कर दिया कि सब यह देखकर हैरान ही हो गए।

\"\"

बता दें कि जब धोनी मैदान में बल्लेबाजी करने उतरे तो स्टेडियम में सभी लोगों ने एक खास अंदाज में उनका वेलकम किया।

\"\"

कल केमैच में चेन्नई की टीम के दो विकेट गिरे तो बैटिंग करने उतरे चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी तो स्टेडियम में बैठे हजारों लोगों ने अपने मोबाइल की लाइट जला ली और मोबाइल को लगातार लहराते रहे।

\"\"

धोनी ने इस तरह का वेलकम देखकर किसी भी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया और इस मैच में धोनी अपने हिसाब से परफॉर्म नहीं कर पाए और 23 गेंदों में महज 17 रन की ही पारी खेल पाए।

\"\"

इसके साथ चेन्नई दिल्ली से 34 रन से मैच हार गई।

\"\" 24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे