BREAKING NEWS

राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा की◾

क्रिकेट केसरी

भारतीय टीम के इन Cricketers के पास हैं दुनिया की सबसे महंगी और लग्जरी कारें

भारत जैैसे विशाल देश में क्रिकेट खेल को एक जुनून की तरह पसंद किया जाता है। भारतीय टीम के Cricketers में जितना क्रिकेट को पंसद किया जाता है उतना ही यहां के क्रिकेटर्स को भी प्यार किया जाता है। लोग क्रिकेटर्स के दीवाने हैं। अगर यह कहें कि वह अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स की पूजा करते हैं तो गलत नहीं होगा। \"Indian आज हम आपको भारतीय टीम के कुछ क्रिकेटर्स की खास कारों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं कि आपके किस पसंदीदा क्रिकेटर के पास कौन सी कार है। \"Indian

1 महेंद्र सिंह धोनी: फरारी 599 जीटीओ-Rs. 1.39 करोड़

\"Mahendra भारतीय टीम के Cricketer एमएस धोनी को बाइक्स का कितना क्रेज है यह तो हम सब ही जानते हैं। लेकिन धोनी को कारें भी बहुत पसंद हैं। धोनी के पास कई कारें हैं उसमें से एक फरारी 599 जीटीओ है जिसका इंजन वी 12 का लगा है और इससे 665 हॉर्स पावर की ताकत मिलेती है। बता दें कि इस कार की टॉप स्पीड 335 किलोमीटर प्रति घंटा की है।

2 विराट कोहली: आउडी आर8 वी10-Rs 2.71 करोड़

\"Virat भारतीय टीम के Cricketer विराट कोहली अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं। विराट कोहली को आउडी की आर8 वी10 बहुत पसंद है। विराट की यह कार महज 3.6 सेकंड्स में 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलती है। बता दें कि इस कार की स्पीड 314 किलोमीटर प्रति घंटा की है जैसे विराट कोहली को रन बनाने की स्पीड कहा जाता है उनकी तरह इस कार की भी वैसी ही स्पीड है।

3 युवराज सिंह: लैंबॉर्गिनी मर्सिलैगो-Rs. 2.6 करोड़

\"Yuvraj भारतीय टीम के Cricketer युवराज सिंह को लैंबॉर्गिनी कार बहुत अच्छी लगती है। युवराज सिंह के पापा ने उनको पहली बार 2000 में गिफ्ट दी थी। युवराज जब क्रिकेट टीम में चुने गए थे तब दी थी। मर्सिलैगो में 6.5 लीटर वी12 इंजन का लगा हुआ है। यह कार की टॉप स्पीड 330 किलोमीटर प्रति घंटा की है।

4 सुरेश रैना: पोर्शा बॉक्सटर एस-Rs 90 लाख

\"Suresh भारतीय टीम के Cricketer सुरेश रैना के पास पीले रंग की पोर्शा बॉक्सटर एस है। इस कार में 3.4 लीटर फ्लैट 6 इंजन लगा हुआ है। इस कार में 326 बीएचपी की पावर को पैदा कर देता है। इस खूबसूरत कार की टॉप स्पीड 282 किलोमीटर प्रति घंटा की है।

5 हरभजन सिंह: हमर एच3-Rs. 80 लाख

\"Harbhajan भारतीय टीम के Cricketer  हरभजन सिंह कारों के मामले में ‘टर्बनेटर’ की चॉइस काफी टफ है। भज्जी को अपनी हमर एच3 से घूमना काफी पसंद है। इस दमदार एसयूवी में 3.7-लीटर इंजन लगा हुआ है जिससे 242बीएचपी की पावर पैदा होती है। हमर एच3 की टॉप स्पीड लगभग 180 किमी/घंटा है।