BREAKING NEWS

भारत कठिन दौर से गुजर रहा है, नीचे बनी रहेगी आर्थिक वृद्धि दर : अर्थशास्त्री◾अदालत ने आजाद की जमानत शर्तों में बदलाव कर चिकित्सा, चुनावी कारणों से दिल्ली आने की इजाजत दी◾अमित शाह की रैली में शरणार्थियों का छलका दर्द◾जम्मू कश्मीर के लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में सुनना चाहता है केंद्र : नकवी ◾छह घंटे के इंतजार के बाद केजरीवाल ने नामांकन पत्र किया दाखिल◾TOP 20 NEWS 21 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बेटियों के खिलाफ FIRदर्ज होने पर मुनव्वर राना बोले- मुझ पर दर्ज करो मुकदमा, मैंने ऐसी बागी बेटियां पैदा की◾कोर्ट ने चंद्रशेखर आजाद की जमानत शर्तों में बदलाव कर चिकित्सा, चुनावी कारणों से दिल्ली आने की इजाजत दी◾कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने CAA पर PM मोदी और अमित शाह को बहस की चुनौती दी◾लखनऊ में बोले अमित शाह- जिसे विरोध करना हो करे, मगर सीएए वापस नहीं होने वाला◾पेरियार पर की गई टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगूंगा : रजनीकांत ◾चिदंबरम का सरकार पर कटाक्ष, बोले- अब हमें गीता गोपीनाथ पर मंत्रियों के हमले के लिए तैयार हो जाना चाहिए◾साईं बाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, CM ठाकरे को दोष नहीं दे सकते : शिवसेना ◾प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का किया उद्घाटन◾जम्मू-कश्मीर जा रहे मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने बताया 'डरपोक', बोले- 36 में से सिर्फ 5 जा रहे हैं घाटी◾दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾

इस एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की बातों पर तोड़ी चुप्पी, कहा........

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और रियलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट एली अवराम अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। एली अवराम ने बॉलीवुड में कई सारी फिल्मों में काम करा हुआ है।

\"\"

लेकिन एली का छोटे पर्दे पर उनका जलवा आज भी वैसे ही बरकरार है। इन दिनों एली अपनी खूबसूरती नहीं की वजह से सुर्खियों में नहीं है बल्कि वह अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोर रही है।

\"\"

कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एली और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की चर्चाओं में हैं।

\"\"

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी के सारे फंक्शन में एली अवराम को देख गया था और इसी वजह से एली और हार्दिक पांड्या के साथ नाम जोड़ा गया था। अब आपको बता दें कि इस अफवाह पर एली ने अपनी चुपी तोड़ी है।

\"\"

एली ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि 'लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है।मुझे इस पर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं। बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं, लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा।

\"\"

एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती हैं और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए, क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते'।

\"\"शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन की बेटी रिया के 13वां जन्मदिन मनाया गया था। बता दें कि इस पार्टी में साउथ अफ्रीका में टीम इंडिया के सभी खिलाडिय़ों की पत्नियां गई हुई हैं और पार्टी में भी सब शामिल हुईं थीं।

\"\"

जिनमें रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर, उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा और रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीती नारायण भी शामिल थीं।

\"\"

इनके अलावा एली अवराम ने भी इस पार्टी में शिरकत की थी,  जिससे एली के दक्षिण अफ्रीका में होने की पुष्टि की गई थी।

\"\" अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ