BREAKING NEWS

लक्षित हत्याओं के बाद कांग्रेस ने की मीटिंग, कहा- मोदी कुशासन ने कश्मीर को बनाया आतंक का अड्डा◾मैं राज्यपाल था तो श्रीनगर के 50-100 किलोमीटर के दायरे में घुस नहीं सकते थे आतंकी:सत्यपाल मलिक◾UP : सपा के बागी विधायक नितिन अग्रवाल बने डिप्टी स्पीकर, नरेंद्र वर्मा को 244 वोटों से दी मात ◾केरल बारिश : मरने वालों की संख्या बढ़कर 35 हुई, गृह मंत्रालय ने दिया हर संभव मदद का आश्वासन◾राष्ट्रीय सुरक्षा पर अमित शाह की हाई लेवल मीटिंग, कहा-आतंकी घटनाओं का माकूल जवाब दिया जायेगा◾ पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी को लेकर राहुल का PM पर कटाक्ष, कहा- ये बेहद गंभीर मुद्दा है....◾रेल रोको आंदोलन : मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर किसानों का प्रदर्शन समाप्त, तीन मांगों के साथ सौपा ज्ञापन ◾रेल रोको आंदोलन से 130 जगहों पर सेवाएं प्रभावित, देखें लिस्ट, किसानों ने दी ये बड़ी चेतावनी ◾उत्तराखंड में भारी बारिश के बाद एक बार फिर चारधाम यात्रा ठप्प, बिगड़े मौसम से जहां-तहां फंसे लोग ◾सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना के मंत्री ने कहा-आर्यन खान के 'मौलिक अधिकारों के हनन' मामले की जांच हो◾BJP हाईकमान की बैठक में बोले जेपी नड्डा- सरकार के विकास कार्यों में रोड़े अटका रहा है विपक्ष ◾BJP का कांग्रेस पर आरोप- गांधी परिवार कश्मीर में फैला रहा भ्रम, पटेल को बदनाम करने की है कोशिश ◾हवाई चप्पल वालों को 'हवाई सफर' का वादा देने वाली BJP ने सड़क पर चलना भी किया मुश्किल: प्रियंका ◾बंगाल के युवा भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, शुभेंदु ने TMC पर लगाया आरोप◾कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर सियासत गर्म, BJP बोली- घटिया राजनीतिक पत्थरबाज न बने तेजस्वी◾बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमला, हसीना सरकार के खिलाफ है साजिश या फिर अल्पसंख्यकों के लिए नफरत◾केरल में भारी बारिश ने मचाई तबाही, शहर-शहर डूबे, अब तक 26 लोगों ने गंवाई जान ◾महंगाई के मुद्दे पर अखिलेश का हल्लाबोल - गरीबों की जेब काटकर अमीरों की तिजोरियां भर रही है भाजपा◾देश में कोरोना के एक्टिव केस 221 दिनों में सबसे कम, पिछले 24 घंटे में 13596 नए मामलों की पुष्टि ◾लखीमपुर हिंसा के विरोध में प्रदर्शनकारियों का 'रेल रोको' आंदोलन जारी, प्रशासन अलर्ट ◾

विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका सीरीज जीतने के बाद मुंबई आकर बनवाया नया टैटू

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को टैटू का कितना क्रेज है यह तो आप सब जानते ही हैं। तभी साउथ अफ्रीका के दौरे से आते ही उन्होंने सबसे पहले टैटू बनवाया है।

\"\"

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसे देखकर यह पता चला है कि विराट कोहली ने एक ओर टैटू बनवाया है।

\"\"

इन तस्वीरों से यह पता चला है कि विराट मुंबई के एक स्टूडियो में पहुंचे जहां पर उन्होंने एक ओर टैटू बनवाने की अपनी इच्छा जताई। विराट ने बांद्रा के एलियन टैटू में पहुंचकर कई सारे सैंपल देखे।

\"\"

विराट के बाएं कंधे पर पहले से ही गॉड्स टैटू बने हुए हैं। विराट कोहली की टेस्ट कैप का नंबर 269 और वनडे कैप का नंबर 175 है इसके साथ ही विराट ने अपने माता-पिता का नाम भी हिंदी में लिखवाया हुआ है।

\"\"

इस बीच शादी के बाद अनुष्का शर्मा की पहली फिल्म होली के दिन रिलीज हुई। विराट कोहली ने भी फिल्म देखने के बाद समीक्षा की। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि पत्नी अनुष्का की फिल्म कैसी है।

\"\" विराट ने शुक्रवार को लिखा, 'पिछली रात फिल्म परी देखी। यह मेरी पत्नी का अब तक का सबसे बेहतरीन काम है। पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर कोई फिल्म नहीं देखी। डर भी लगा, लेकिन तुम पर गर्व है अनुष्का शर्मा।'

Watched #Pari last night, has to be my Wife's best work ever! ? One of the best films I've seen in a long time. Got quite scared but so very proud of you @AnushkaSharma ♥️

— Virat Kohli (@imVkohli) 2 March 2018
\"\"

29 साल के विराट फिलहाल टीम इंडिया के साथ नहीं हैं, उन्हें साउथ अफ्रीका दौरे के बाद आराम दिया गया है।

\"\"

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे