BREAKING NEWS

इंदिरा गांधी की जयंती पर PM मोदी, सोनिया, मनमोहन और प्रणब मुखर्जी ने दी श्रद्धांजलि◾महाराष्ट्र : महीनेभर बाद भी एक ही सवाल, कब और कैसे बनेगी सरकार? ◾झारखंड के चुनाव परिणाम बिहार राजग पर डालेंगे असर! ◾ खट्टर ने स्थानीय युवाओं को नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण देने वाला विधेयक न लाने के संकेत दिए ◾सबरीमला में श्रद्धालुओं की जबरदस्त भीड़, 2 महिलायें वापस भेजी गयी ◾जेएनयू छात्रसंघ पदाधिकारियों का दावा, एचआरडी मंत्रालय के अधिकारी ने दिया समिति से मुलाकात का आश्वासन ◾प्रियंका गांधी ने इलेक्टोरल बांड को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कही ये बात ◾TOP 20 NEWS 18 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद पवार बोले- किसी के साथ सरकार बनाने पर चर्चा नहीं◾INX मीडिया धनशोधन मामला : चिदंबरम ने जमानत याचिका खारिज करने के आदेश को न्यायालय में दी चुनौती ◾मनमोहन सिंह ने कहा- राज्य की सीमाओं के पुनर्निधार्रण में राज्यसभा की अधिक भूमिका होनी चाहिए◾'खराब पानी' को लेकर पासवान का केजरीवाल पर पटलवार, कहा- सरकार इस मुद्दे पर राजनीति नहीं करना चाहती◾संसद का शीतकालीन सत्र : राज्यसभा के 250वें सत्र पर PM मोदी का संबोधन, कहा-इसमें शामिल होना मेरा सौभाग्य◾बीजेपी बताए कि उसे चुनावी बॉन्ड के जरिए कितने हजार करोड़ रुपये का चंदा मिला : कांग्रेस ◾CM केजरीवाल बोले- प्रदूषण का स्तर कम हुआ, अब Odd-Even योजना की कोई आवश्यकता नहीं है ◾महाराष्ट्र: शिवसेना संग गठबंधन पर शरद पवार का यू-टर्न, दिया ये बयान◾ JNU स्टूडेंट्स का संसद तक मार्च शुरू, छात्रों ने तोड़ा बैरिकेड, पुलिस की 10 कंपनियां तैनात◾शीतकालीन सत्र: NDA से अलग होते ही शिवसेना ने दिखाए तेवर, संसद में किसानों के मुद्दे पर किया प्रदर्शन◾शीतकालीन सत्र: चिदंबरम ने कांग्रेस से कहा- मोदी सरकार को अर्थव्यवस्था पर करें बेनकाब◾ PM मोदी ने शीतकालीन सत्र शुरू होने से पहले सभी दलों से सहयोग की उम्मीद जताई ◾

क्रिकेट केसरी

Virat Kohli ने दिया बड़ा बयान टी20 में खेलने के बाद वर्ल्डकप 2019 से कोई नहीं हटा सकता इस खिलाड़ी को

इंग्लैंड और भारत के बीच कल यानी 3 जुलाई को टी-20 सीरीज शुरू हो चुकी है और कल इसका पहला टी-20 मैच खेला जा चुका है। भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच में शानदार जीत हासिल कर ली है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान Virat Kohli इस शानदार जीत के बाद बहुत खुश दिखाई दिए हैं।

\"INdian

विराट कोहली ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम के सभी खिलाडिय़ों की जमकर तारीफ की है। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कप्तान कोहली ने केएल राहुल के बारे में कई जबरदस्त बातें भी कही हैं।

Virat Kohli ने युवा खिलाडिय़ों के प्रदर्शन की तारीफ की
\"Virat

Virat Kohli ने केएल राहुल के बारे में कहा, “आज क्रिकेट के तीनों क्षेत्र में हमने जिस शानदार अंदाज़ से क्रिकेट खेला है उससे मैं बेहद खुश हूँ। हमने एक बहुत शानदार अंदाज़ में जीत दर्ज की है और हमारी इस जीत में युवा खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है।”

\"Kl

“हम वर्ल्डकप 2019 के मद्देनजर खेल रहे है यही कारण है कि हमने केएल राहुल को नंबर 3 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया और फिर मैं नंबर 4 पर आया। नई गेंद से उमेश यादव ने शानदार प्रदर्शन किया था और कुलदीप यादव की तो जितनी प्रसंशा की जाए उतनी कम है, क्योंकि कुलदीप ने बिना पिच की मदद के शानदार गेंदबाजी की थी। कुलदीप की रोंग वन गेंद को पढ़ना बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं हो रहा था।”

\"Kuldeep

“टॉस के दौरान मुझे लगा था कि खेल के साथ-साथ विकेट बदलेगा, लेकिन हम खुशकिस्मत थे, कि हमने इंग्लैंड की अच्छी शुरूआत के बावजूद कम रनों पर रोक दिया। उनका स्कोर 200 दिख रहा था, लेकिन हमने उन्हें 30-40 कम रनों पर रोका।”

\"Virat
केएल राहुल को टीम इंडिया का भविष्य बताया Virat Kohli ने
\"KL

Virat Kohli ने आगे कहा, “वर्तमान में राहुल का फॉर्म बेहद शानदार है और अब वह एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। विशेषकरर जिस तरह से वह आईपीएल और आयरलैंड में खेला था वह शानदार था। वह अब तकनीकी रूप से भी काफी सक्षम है और वह कुकुबुरा बॉल से भी काफी अच्छा खेल रहा है। हम चाहते है, कि राहुल किसी भी क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहे। राहुल के अंदर रनों की भूख है।”

\"KL