BREAKING NEWS

बिहार में चमकी बुखार से मरने वालों की बढ़ी संख्या, अब तक 135 मासूमों की मौत◾कस्टोडियल डेथ केस : बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद◾सरकार मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है : राष्ट्रपति कोविंद ◾दाऊद से पूछताछ कर चुके अधिकारी का खुलासा, 'डॉन' ने कुबूल कर लिया था अपराध ◾लखनऊ में बड़ा हादसा : 29 बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता◾तीन दिन बाद फिर घटे डीजल के दाम, पेट्रोल स्थिर !◾PM मोदी पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल पहुंचेंगे रांची ◾कांग्रेस तथा कुछ अन्य विपक्षी दल नहीं हुए बैठक में शामिल◾AAP ने विधानसभा अध्यक्ष से की BJP में शामिल हुए अपने 2 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग ◾एक साथ चुनाव कराने पर विचार करने के लिए समिति गठित करेंगे प्रधानमंत्री : सरकार ◾AICC ने कर्नाटक कांग्रेस की वर्तमान कमेटी को भंग करने का किया फैसला - के सी वेणुगोपाल ◾मुखर्जी नगर हमला मामला : केजरीवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का किया स्वागत ◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का ज्यादातर पार्टियों ने किया समर्थन, वाम दलों और ओवैसी ने किया विरोध ◾मुखर्जी नगर मामले में उच्च न्यायालय ने कहा, दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण ◾सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ‘ज्यादा’, नोटिस जारी◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर समिति बनाएंगे PM मोदी : राजनाथ सिंह◾Top 20 News - 19 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बच्चों की मौत मामला , हर्षवर्धन ने बिहार में 5 चिकित्सा टीमें भेजी ◾बिहार में AES से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़ कर 115 हुई ◾संसद भवन में 'एक देश एक चुनाव' पर सर्वदलीय बैठक शुरू◾

क्रिकेट केसरी

प्रशंसकों की टिप्प​णियों का सामना करने को तैयार वार्नर और स्मिथ

लंदन : आस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि इंग्लैंड में प्रशंसक भले ही विश्व कप के दौरान स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पर कुछ फब्तियां कसें लेकिन वे इनका डटकर सामना करने के लिये तैयार हैं। वार्नर और स्मिथ ने पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद लगे एक साल के प्रतिबंध के बाद शानदार वापसी की है। जस्टिन लैंगर ने स्वीकार किया कि दर्शकों पर नियंत्रण बनाना उनके हाथों में नहीं है लेकिन साथ ही उन्होंने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे यह बात समझे कि वार्नर और स्मिथ भी इंसान ही हैं और वे भी गलतियां कर सकते हैं।

लैंगर ने यहां पहुंचने के बाद अपने पहले ट्रेनिंग सत्र के बाद कहा कि हम दर्शकों को नियंत्रित नहीं कर सकते। मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि भले ही गुस्सा दिखा दो लेकिन ऐसा नहीं करना जैसा 12 महीने पहले हुआ था। मैंने कभी भी ऐसा कुछ नहीं देखा है इसलिये लड़कें अच्छी तरह तैयार हैं।

उन्होंने इसका भारी खामियाजा भुगता है और हमें हमेशा यहां आने की उम्मीद थी इसलिये हम इसके लिये तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हमें यह समझना होगा कि वे भी इंसान ही हैं। मैं अपनी जिंदगी में इतने लोगों से नहीं मिला हूं जिसे हूटिंग पसंद हो इसलिये वे भी इंसान ही हैं।