BREAKING NEWS

बजट 1 फरवरी को हो सकता है पेश : सूत्र ◾BJP की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से की राहुल गांधी की शिकायत ◾दिल्ली में अभी चुनाव हुए तो भाजपा को मिलेंगी 42 सीटें◾अवसाद में निर्भया कांड के दोषी, खाना-पीना कम किया : तिहाड़ जेल के सूत्र◾योगी ने राम मंदिर के लिए हर परिवार से 11 रुपये, पत्थर मांगे ◾सर्जिकल स्ट्राइक की इजाजत देने से पहले पर्रिकर ने कहीं थीं दो बातें : दुआ◾‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी को लेकर भाजपा . कांग्रेस के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर ◾महिलाओं की सुरक्षा को लेकर केजरीवाल बोले - हरसंभव कार्य कर रहा हूँ◾उत्तराखंड में भूकंप के हल्के झटके महसूस किये गये◾केवल भाजपा दे सकती है स्थिर और विकास उन्मुख सरकार : मनोज तिवारी◾अर्थव्यवस्था को गति देने के जब भी जरूरत होगी, कदम उठाये जाएंगे : वित्त मंत्री◾अमित शाह, निर्मला सीतारमण अगले सप्ताह भारत आर्थिक सम्मेलन में अपने विचार रखेंगे◾भाजपा की महिला सांसदों ने चुनाव आयोग से राहूल गांधी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की ◾CAB-NRC कभी नहीं लागू करूंगी : ममता◾‘रेप इन इंडिया’ टिप्पणी पर राहुल का माफी से इनकार, मोदी का वीडियो ट्वीट कर किया पलटवार◾पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी में की गोलीबारी, दो जवान घायल◾मालदीव की अवामी-मजलिस के स्पीकर मोहम्मद नशीद ने PM मोदी से की मुलाकात◾यूएई से आए विमान में बम रखे होने की कॉल, दिल्ली पुलिस ने मांगी फोन करने वाले की जानकारी ◾पूर्वोत्तर में हिंसक प्रदर्शन के कारण जापान के प्रधानमंत्री का भारत दौरा रद्द ◾TOP 20 NEWS 13 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

क्रिकेट केसरी

जब माँगा गया DRS तो हुआ कुछ ऐसा जिसे देख आप को भी हैरानी होगी, देखे वीडियो

 gergert

भारत और आयरलैंड के पहले टी20 मैच में एक ऐसा मौका आया जब DRS की सख्त जरूरत थी औैर उस मैैच में डीआरएस नहीं था। बता दें कि यह वाक्या मैच में आयरलैंड की पारी के 7वें ओवर की आखिरी गेंद में हुआ था।

\"

उस ओवर में चहल गेंदबाजी कर रहे थे और क्रीज पर आयरिश बल्लेबाज नॉर्मन नाइट शैनन बल्लेबाजी कर रहे थे। एक बार फिर से जब एमएस धोनी ने DRS की मांग की लेकिन उस मैच में डीआरएस उपलब्ध नहीं था।

\"MS

शैनन ने चहल की पिछली गेंद पर मिड विकेट पर छक्का जड़ा था। जिसके बाद चहल ने अपनी अगली गेंद एक फ्लैट टर्न दिया जो थोड़ी गलत हो गई थी।

इस सीरीज में नहीं है DRS
\"DRS

शैनन एक फिर से स्लोग स्वीप खेलने में थे लेकिन गेंद सीधा आकर उनके विकेट पर लग गई। यह बहुत करीब लग रहा था लेकिन अंपायर ने इसे आउट नहीं दिया था।

\"Shannon\"

चहल को यह यकीन था कि गेंद शैनन के पैड पर स्टपमिंग लाइन पर जाते हुए विकेट पर लगी है और इसके लिए उन्होंने रिव्यू लेने के लिए धोनी की तरफ देखा। हालांकि अनुभवी विकेटकीपर ने अपना सिर हिलाया और यह कहा कि इस सीरीज में डीआरएस नहीं है।

\"
DRS ना होने से दुखी नजर आए धोनी
\"MS

धोनी बहुत ही दुखी लग रहे थे क्योंकि उन्हें बता था कि यह विकेट बहुत जरूरी था। इससे पहले, रोहित शर्मा और शिखर धवन ने रिकॉर्ड साझेदारी के साथ रास्ता तय किया।

https://twitter.com/cricketvideo18/status/1012025083072741382
धवन और रोहित ने भारत को अच्छी शुरूआत दी
\"Dhawan

धवन शुरुआत में शर्मा की तुलना में अधिक आक्रामक थे और अर्धशतक तक पहुंच गए। रोहित शर्मा ने पीछा किया। हालांकि कुछ कैच गिराए जाने के बाद शर्मा थोड़ा खतरनाक रहा। इसके विपरीत, धवन ने दिया पहला मौका, वह पकड़ा गया था।

\"Suresh

यह आश्चर्यचकित था जब सुरेश रैना कप्तान विराट कोहली के बजाय एक बार बल्लेबाजी करने के लिए बाहर आए। वही, वह कुछ प्रभाव नहीं छोड़ सका क्योंकि दक्षिण सीमा को दो सीमाओं पर हमला करने के बाद खारिज कर दिया गया था।

\"India,

आयरलैंड 14 वें ओवर में 6 विकेट पर 98 रन बना। अब यह कहना सुरक्षित होगा कि कोई परेशान नहीं था। पहली गेंद को गेंदबाजी करने से पहले खेल का नतीजा पता था और वे धमाकेदार थे!

\"India,