BREAKING NEWS

सालों का इंतजार हुआ खत्म, PM मोदी आज अयोध्या में करेंगे राम मंदिर का भूमि पूजन, जानिए PM मोदी का पूरा कार्यक्रम◾लेबनान की राजधानी बेरूत में भयानक विस्फोट, 10 लोगों की मौत, कई लोग घायल ◾पाक के नए नक्शे को कांग्रेस ने बताया काल्पनिक, कहा- इससे तथ्य बदलने वाले नहीं ◾अयोध्या समारोह पर बोले BJP नेता लालकृष्ण आडवाणी- मंदिर ‘वास्तविक’ और ‘छद्म’ धर्मनिरपेक्षता के संघर्ष का प्रतीक◾महाराष्ट्र में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 4.57 लाख के पार, बीते 24 घंटे में कोरोना के 7,760 नए केस◾पाकिस्तान द्वारा जारी नक्शे को भारत ने बताया मूर्खता, विदेश मंत्रालय ने कहा- इसकी कोई वैधता नहीं◾राजस्थान : सचिन पायलट के करीबी विधायकों ने कहा- गहलोत की ‘तानाशाहीपूर्ण’ कार्यशैली के खिलाफ लड़ेगे◾कर्नाटक में कोरोना का विस्फोट जारी, बीते 24 घंटे में 6,259 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.45 लाख के पार ◾नेपाल की राह पर पाकिस्तान, इमरान सरकार ने पास किया विवादित नक्शा, कश्मीर को बताया PAK का हिस्सा◾दिल्ली में बीते 24 घंटे में कोरोना के 674 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 1.39 लाख के पार ◾केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कोरोना पॉजिटिव, डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती◾उप्र : 24 घंटे में कोरोना के 2948 नए मामले की पुष्टि, 41 लोगों की मौत◾कोरोना के 82 फीसद मामले केवल 10 राज्यों में, मृत्युदर तेजी से घटकर 2.10 % हुई : स्वास्थ्य मंत्रालय◾राम मंदिर भूमिपूजन : मध्य प्रदेश की तरफ से 11 चांदी की ईंटें अयोध्या भेजेंगे कमलनाथ◾सुशांत मामले की CBI जांच की सिफारिश का विपक्ष ने किया स्वागत, तेजस्वी बोले- कोर्ट की निगरानी में होनी चाहिए जांच ◾UPSC सिविल सेवा परीक्षा-2019 का फाइनल रिजल्ट जारी, प्रदीप सिंह ने हासिल किया प्रथम स्थान◾राम मंदिर भूमिपूजन के अवसर पर महावीर मंदिर ट्रस्ट बांटेगा 1.25 लाख 'रघुपति लड्डू' का भव्य प्रसाद◾राम मंदिर भूमि पूजन से एक दिन पहले 'रामार्चा' शुरू, लगभग सात घंटे तक रहेगी जारी◾सुशांत सुसाइड केस : बिहार सरकार ने की CBI से जांच कराने की सिफारिश◾राम मंदिर भूमिपूजन पर मनीष तिवारी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं, ट्वीट किया महात्मा गांधी का भजन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

जब माँगा गया DRS तो हुआ कुछ ऐसा जिसे देख आप को भी हैरानी होगी, देखे वीडियो

भारत और आयरलैंड के पहले टी20 मैच में एक ऐसा मौका आया जब DRS की सख्त जरूरत थी औैर उस मैैच में डीआरएस नहीं था। बता दें कि यह वाक्या मैच में आयरलैंड की पारी के 7वें ओवर की आखिरी गेंद में हुआ था।

\"

उस ओवर में चहल गेंदबाजी कर रहे थे और क्रीज पर आयरिश बल्लेबाज नॉर्मन नाइट शैनन बल्लेबाजी कर रहे थे। एक बार फिर से जब एमएस धोनी ने DRS की मांग की लेकिन उस मैच में डीआरएस उपलब्ध नहीं था।

\"MS

शैनन ने चहल की पिछली गेंद पर मिड विकेट पर छक्का जड़ा था। जिसके बाद चहल ने अपनी अगली गेंद एक फ्लैट टर्न दिया जो थोड़ी गलत हो गई थी।

इस सीरीज में नहीं है DRS
\"DRS

शैनन एक फिर से स्लोग स्वीप खेलने में थे लेकिन गेंद सीधा आकर उनके विकेट पर लग गई। यह बहुत करीब लग रहा था लेकिन अंपायर ने इसे आउट नहीं दिया था।

\"Shannon\"

चहल को यह यकीन था कि गेंद शैनन के पैड पर स्टपमिंग लाइन पर जाते हुए विकेट पर लगी है और इसके लिए उन्होंने रिव्यू लेने के लिए धोनी की तरफ देखा। हालांकि अनुभवी विकेटकीपर ने अपना सिर हिलाया और यह कहा कि इस सीरीज में डीआरएस नहीं है।

\"
DRS ना होने से दुखी नजर आए धोनी
\"MS

धोनी बहुत ही दुखी लग रहे थे क्योंकि उन्हें बता था कि यह विकेट बहुत जरूरी था। इससे पहले, रोहित शर्मा और शिखर धवन ने रिकॉर्ड साझेदारी के साथ रास्ता तय किया।

https://twitter.com/cricketvideo18/status/1012025083072741382
धवन और रोहित ने भारत को अच्छी शुरूआत दी
\"Dhawan

धवन शुरुआत में शर्मा की तुलना में अधिक आक्रामक थे और अर्धशतक तक पहुंच गए। रोहित शर्मा ने पीछा किया। हालांकि कुछ कैच गिराए जाने के बाद शर्मा थोड़ा खतरनाक रहा। इसके विपरीत, धवन ने दिया पहला मौका, वह पकड़ा गया था।

\"Suresh

यह आश्चर्यचकित था जब सुरेश रैना कप्तान विराट कोहली के बजाय एक बार बल्लेबाजी करने के लिए बाहर आए। वही, वह कुछ प्रभाव नहीं छोड़ सका क्योंकि दक्षिण सीमा को दो सीमाओं पर हमला करने के बाद खारिज कर दिया गया था।

\"India,

आयरलैंड 14 वें ओवर में 6 विकेट पर 98 रन बना। अब यह कहना सुरक्षित होगा कि कोई परेशान नहीं था। पहली गेंद को गेंदबाजी करने से पहले खेल का नतीजा पता था और वे धमाकेदार थे!

\"India,