BREAKING NEWS

आर्यन का गोसावी के साथ संबंधों से इनकार, NCB ने जमानत का किया विरोध, लगाए ये बड़े इल्जाम ◾योगी का केजरीवाल पर तंज- राम को गाली देने वालों को अब आ रही अयोध्या की याद, पहले संभालिए दिल्ली ◾शिक्षित युवा पाकिस्तान के साथ अपनी पहचान क्यों चुनते हैं? केंद्र पता लगाए: महबूबा मुफ्ती◾अखिलेश यादव ने सरकार पर लगाया आरोप, कहा-भाजपा का 'झूठ का फूल' अब बना 'लूट का फूल' ◾मलिक ने लगाई आरोपों की झड़ी, कहा- सेलिब्रिटीज के फोन टैप करवाते हैं वानखेड़े, चलाते हैं 'वसूली गिरोह'◾नवाब मलिक के दावों को क्रांति वानखेड़े ने बताया गलत, बोलीं-मेरे पति एक ईमानदार अफसर◾पंजाब की सियासत में अमरिंदर खेलेंगे दाव? पूर्व मुख्यमंत्री कल कर सकते हैं नई राजनीतिक पार्टी की घोषणा ◾लखीमपुर हत्याकांड : SC का आदेश- गवाहों को दें सुरक्षा, जांच में तेजी लाए सरकार◾कांग्रेस-RJD की लड़ाई को सुशील मोदी ने बताया 'नूराकुश्ती', बोले-चुनाव के बाद हो जाएंगे एक◾दिल्ली : NCB प्रमुख से मुलाकात करने पहुंचे वानखेड़े, मलिक के आरोपों पर बोले DDG- करेंगे आवश्यक कार्रवाई ◾अनिल विज का मुफ्ती पर तीखा हमला- PAK की जीत पर पटाखे फोड़ने वालों का DNA नहीं हो सकता भारतीय ◾BJP खुद को मानती है केंद्रीय जांच एजेंसियों का आका, याद रखें कि लोकतंत्र में हमेशा होता है बदलाव : शिवसेना◾सोनिया की अगुवाई में AICC मीटिंग, कहा- सरकार की ज्यादतियों के खिलाफ और तेज करनी चाहिए लड़ाई ◾जम्मू-कश्मीर में आतंक गतिविधियों का सिलसिला जारी, बांदीपोरा विस्फोट में 5 नागरिक घायल◾समीर वानखेड़े ने फर्जी दस्तावेज से हासिल की सरकारी नौकरी, होनी चाहिए जांच : नवाब मलिक◾देश में कोरोना के मामलों में गिरावट, पिछले 24 घंटे में 356 मरीजों की हुई मौत ◾पाकिस्तानी पत्रकार संग दोस्ती को लेकर छिड़ा विवाद तो कैप्टन ने शेयर की सुषमा, सोनिया और मुलायम की तस्वीर◾दुनियाभर में कोरोना के मामले 24.4 करोड़ से अधिक, अब तक 6.83 अरब से ज्यादा लोगों का हुआ वैक्सीनेशन ◾दिल्ली: ओल्ड सीमापुरी में एक बहुमंजिला इमारत में लगी आग, दम घुटने से एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हुई मौत ◾जम्मू-कश्मीर दौरे के आखिरी दिन शाह ने दी पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि ◾

शिखर धवन का परिवार आखिर क्यों फंसा एयरपोर्ट पर, एमिरेट्स एयरलाइंस ने की थी बदसलूकी

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कल यानि शुक्रवार को एमिरेट्स एयरलांइस को आड़े हाथों ले लिया। बता दें कि शुक्रवार को टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चली गई हैं। टीम के बेहतरीन बल्लेबाज शिखर धवन भी अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जा रहे थे लेकिन एयरलाइंस ने धवन की पत्नी और बच्चों को विमान में जाने से रोक दिया था। भारतीय टीम ने शुक्रवार की सुबह दक्षिण अफ्रीका की जमीन पर कदम रख दिया था।

  \"shikhar

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरिज खेलेंगे। खबरों की माने तो शिखर धवन ने एमिरेट्स एयरलाइंस पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके बच्चों का जन्म प्रमाण पत्र और बच्चों के साथ पत्नी ऐशा मुखर्जी का पहचान पत्र साथ लाने की सूचना नहीं दी थी।

\"Amirates

धवन ने ट्विटर पर लिखा कि एमिरेट्स विमानसेवा का बिल्कुल गैरपेशवर रवैया। मैं अपने परिवार के साथ दक्षिण अफ्रिका जा रहा था और मेरे बच्चे दुबई से दक्षिण अफ्रीका का विमान नहीं पकड़ सके। उन्होंने मुझसे बच्चों का प्रमाण पत्र और अन्य कागजात मांगे जो उस समय हमारे पास नहीं थे।

1/2.Absolutely unprofessional from @emirates. Was on my way 2 SA with my fam & was told tht my wife and kids can't board the flight from Dubai to SA. Was asked to produce birth certificates & other documents fr my kids at the airport which we obviously didn't have at that moment.

— Shikhar Dhawan (@SDhawan25) 29 December 2017

धवन ने कहा, \"वह दुबई हवाईअड्डे पर हैं वो कागजात आने का इंतजार कर रहे हैं। एमिरेट्स ने मुंबई में इस बारे में क्यों नहीं बताया। एमिरेट्स का एक कर्मचारी बिना किसी बात के बुरा व्यवहार कर रहा था।\"

\"shikhar

2/2.They are now at Dubai airport waiting for the documents to arrive. Why didn't @emirates notify about such a situation when we were boarding the plane from Mumbai? One of the emirates' employee was being rude for no reason at all.

— Shikhar Dhawan (@SDhawan25) 29 December 2017

विमान कंपनी ने इस मामले में अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वह सिर्फ दक्षिण अफ्रीका के कानून का पालन कर रहे थे।

\"Amirates

एमिरेट्स के प्रवक्ता ने कहा, \"हम जानते हैं कि उनका परिवार तय कार्यक्रम के मुताबिक सफर नहीं कर सका। हमें असुविधा के लिए खेद है। हालांकि एक जून 2015 से दक्षिण अफ्रीका के नियमों के मुताबिक, 18 साल की उम्र से कम का कोई भी शख्स दक्षिण अफ्रीका आता है तो उसे अपने माता-पिता संबंधी कागज दिखाने पड़ेंगे।\"

\"Amirates  

सभी एयरलाइंस की तरह हमें भी हर देश के कानून का पालन करना पड़ता है और यह यात्रियों की भी जिम्मेदारी है जिन्हें यात्रा से जरूरी सभी संबंधित कागजात अपने साथ रखने होते हैं।\"

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करे