BREAKING NEWS

दिल्ली : आग की त्रासदी के बाद अस्पताल में भयावह दास्तां ◾दिल्ली अग्निकांड : दमकलकर्मी ने इमारत में फंसे 11 लोगों को बचाया ◾दिल्ली अग्निकांड : इमारत का पिछले हफ्ते हुआ था सर्वेक्षण, ऊपरी मंजिलों पर ताला लगा हुआ था - अधिकारिक सूत्र◾नागरिकता संशोधन विधेयक सोमवार को लोकसभा में पेश करेंगे शाह◾प्रियंका गांधी वाड्रा ने UP में त्वरित सुनवायी अदालत के गठन में देरी पर सवाल उठाया ◾भाजपा ने अपने सांसदों के लिए व्हिप किया जारी , 11 दिसंबर तक सदन में रहें मौजूद ◾तिरुवनंतपुरम टी-20 : शिवम के अर्धशतक पर भारी सिमंस की पारी, विंडीज ने की बराबरी◾मोदी ने पूर्वोत्तर राज्यों, जम्मू-कश्मीर व लद्दाख को सर्वोच्च प्राथमिकता दी : जितेंद्र सिंह ◾PM मोदी ने महिलाओं को सुरक्षित महसूस कराने में प्रभावी पुलिसिंग की भूमिका पर जोर दिया ◾भाजपा 2022 के मुंबई नगर निकाय चुनाव अकेले लड़ेगी ◾देश में आग की नौ बड़ी घटनाएं ◾भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस पहले 70 साल का हिसाब दे : स्मृति इरानी◾PM मोदी ने पुणे के अस्पताल में अरुण शौरी से मुलाकात की◾दिल्ली अनाज मंडी हादसा में फैक्ट्री मालिक हिरासत में◾TOP 20 NEWS 8 DEC : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PM मोदी ने दक्षेस चार्टर दिवस पर सदस्य देशों के लोगों को दी बधाई ◾संसद में नागरिकता विधेयक का पारित होना गांधी के विचारों पर जिन्ना के विचारों की होगी जीत : शशि थरूर◾अनाज मंडी हादसे के लिए दिल्ली सरकार और MCD जिम्मेदार: सुभाष चोपड़ा◾दिल्ली आग: PM मोदी ने की मृतक के परिवारों के लिए 2 लाख रुपये मुआवजे की घोषणा◾दिल्ली आग: दिल्ली पुलिस ने फैक्ट्री मालिक के खिलाफ दर्ज किया मामला◾

क्रिकेट केसरी

World Cup 2019: केदार जाधव पास हुए फिटनेस टेस्ट में, भारतीय टीम के साथ जाएंगे इंग्लैंड

 0-28

आईसीसी विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम इंग्लैंड 22 मई को रवाना होगी। आगामी विश्व कप से पहले भारतीय टीम और क्रिकेट फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ गई है। दरअसल भारतीय टीम के ऑलराउंडर केदार जाधव बिल्कुल फिट हो गए हैं। केदार जाधव के फिट होने की पुष्टि अभी तक बीसीसीआई ने नहीं की है।

\  

आगामी विश्व कप में भारतीय टीम में केदार जाधव को शामिल किया गया था। लेकिन आईपीएल के दौरान जाधव को कंधे पर चोट लग गई थी जिसके बाद से यह संस्पेस बना हुआ था कि केदार जाधव की चोट विश्व कप से पहले क्या ठीक हो जाएगी।

\  

आईपीएल के 12वें सीजन में आखिरी लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ फील्डिंग के दौरान छलांग लगाकर गेंद रोकने की कोशिश की थी। इसी दौरान केदार को कंधे पर चोट लग गई थी। हालांकि जाधव की चोट शुरूआत में गंभीर नहीं लग रही थी लेकिन रिकवरी में समय उम्मीद से ज्यादा लग गया है।

\

जाधव चोट से फिजियो की निगरानी में उबरे हैं

केदार जाधव को आईपीएल के दौरान कंधे में जब चोट लगी थी उसके बाद वह भारतीय टीम के फिजियो पैट्रिक फरहत की निगरानी में रहे थे और केदार अब चोट से बिल्कुल उबर चुके हैं। बता दें कि बीसीसीआई को जाधव की फिटनेस रिपोर्ट फरहत ने सौंप दी है।

\

केदार जाधव का एमसीए बीकेसी सुविधा में फिटनेस टेस्ट टीम के फिजियों के द्वारा कराया गया था जिसे उन्होंने पास कर लिया है। केदार जाधव का अब विश्व कप 2019 में खेल सकते हैं।

\

प्रैक्टिस मैच नहीं खेलेंगे

केदरा जाधव के फिटनेस पर भारतीय टीम के फिजियो की रिपोर्ट के बाद इंग्लैंड जाना तय हुआ। लेकिन केदार 25 और 28 मई को होने वाले प्रैक्टिस मैचों में खेलने पर अभी कुछ नहीं कहा गया है। खबरों के अनुसार केदरा जाधव विश्व कप में बिना प्रैक्टिस मैच के ही मैदान पर खेलेंगे। ऐसी चुनौती किसी भी खिलाड़ी के बहुत बड़ी होती है।

\

हरभजन सिंह ने रखी केदार जाधव पर अनोखी शर्त, हांगकांग के इस खिलाड़ी ने जीतने के बाद मांगे पैसे