BREAKING NEWS

राहुल के आरोपों पर AgVa कंपनी का जवाब, कहा- वह डॉक्टर नहीं है, दावा करने से पहले करनी चाहिए थी पड़ताल◾यथास्थिति बहाल होने तक LAC से भारत को एक इंच भी पीछे नहीं हटना चाहिए : कांग्रेस◾राहुल का केंद्र सरकार से सवाल, कहा- भारतीय जमीन पर निहत्थे जवानों की हत्या को कैसे सही ठहरा रहा चीन?◾भारत-चीन बॉर्डर पर IAF ने दिखाया अपना दम, चिनूक और अपाचे हेलीकॉप्टर ने रात में भरी उड़ान◾विकास दुबे की तलाश में जुटी पुलिस की 50 टीमें, चौबेपुर थाने में 10 कॉन्स्टेबल का हुआ तबादला◾कोरोना वायरस : देश में मृतकों का आंकड़ा 20 हजार के पार, संक्रमितों की संख्या सवा सात लाख के करीब ◾पुलवामा में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षा बलों ने 1 आतंकी मार गिराया, सेना का एक जवान भी हुआ शहीद ◾चीन मुद्दे पर US ने एक बार फिर किया भारत का समर्थन, कहा- अमेरिकी सेना साथ खड़ी रहेगी◾विश्वभर में कोविड-19 मरीजों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख से अधिक, मरने वालों का आंकड़ा 5 लाख 3 हजार के पार ◾US में कोरोना संक्रमितों की संख्या 29 लाख के पार, अब तक 1 लाख 30 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान◾गृह मंत्रालय से विश्वविद्यालयों को मिली हरी झंडी, परीक्षाएं कराने की मिली अनुमति◾महाराष्ट्र में कोरोना के 5,368 नए मामले आये सामने, 204 और मरीजों की मौत◾वांग - डोभाल बातचीत के बाद बोला चीन - LAC पर सैनिकों को पीछे हटाने का काम जल्द से जल्द किया जाना चाहिए ◾दिल्ली में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 1 लाख के पार, देशभर में 7 लाख से ऊपर पहुंची संक्रमितों की संख्या◾कांग्रेस का पलटवार - चीन के खिलाफ मजबूत होती सरकार तो नड्डा को ‘झूठ’ नहीं बोलना पड़ता◾निलंबित DSP देविंदर सिंह समेत छह लोगों खिलाफआतंकी गतिविधियों के लिये NIA द्वारा चार्जशीट दायर ◾चीन के पीछे हटने से एक दिन पहले NSA डोभाल और चीनी विदेश मंत्री के बीच हुई थी बातचीत◾सेना के पीछे हटने पर बोला चीन- दोनों देशों के बीच तनाव कम करने के लिए उठाया गया कदम◾CM केजरीवाल बोले-दिल्ली में अब रोज 20 से 24 हजार हो रहे है कोरोना टेस्ट, मृत्यु दर में आई कमी ◾गलवान घाटी में 1-2 किमी तक पीछे हटी चीनी सेना, झड़प वाले स्थान पर बना बफर जोन◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर ने किया खुलासा, इस वजह से ठुकरा दिए थे द रॉक की फिल्मों के ऑफर

द रॉक पर डब्लू डब्लू ई के दिग्गज सुपरस्टार और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लेसनर ने एक नया खुलासा कर दिया है। ब्रॉक लैसनर ने खुलासा करते हुए कहा है कि द रॉक ने उन्हें बहुत समय पहले फिल्मों में काम करने का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने द रॉक का वो ऑफर ठुकरा दिया था।

\"\"

इस वजह से द रॉक के साथ फिल्में नहीं की ब्रॉक लेसनर ने

ब्रॉक लेसनर ने बताया कि फिल्मों का ऑफर इसलिए उन्होंने ठुकराया क्योंकि उन्हें हर फिल्म में द रॉक से हारना था। यही वजह है कि फिल्मों के ऑफर द बीस्ट ने ठुकरा दिए।

\"\"

वैसे ब्रॉक लेसनर और द रॉक किसी भी परिचय के मुहताज नहीं हैं। साल 2002 में समरस्लैम में इन दोनों सुपरस्टरों ने एक दूसरे का सामना किया था। ब्रॉक लेसनर ने इस मैच में पहली बार द रॉक को डब्लू डब्लू ई में हराया था और अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप का खिताब जीता था।

\"\"

द रॉक ने हॉलीवुड में अपना कैरियर बनाना था जिसके लिए उन्होंने डब्लू डब्लू ई को छोड़ दिया था लेकिन ब्रॉक लेसनर स्मैकडाउन में ही रहे और वह वहां के सुपरस्टार बन गए। द रॉक और ब्रॉक लेसनर के उस समरस्लैम मैच के बाद आज तक भी ऐसा कोई अवसर नहीं आया जब इन दोनों के बीच कोई मुकाबला हुआ हो।

\"\"

कई बार ऐसा अफवाहें आ चुकी हैं कि द रॉक और ब्रॉक लेसनर के बीच में मुकाबला होगा लेकिन वहीं डब्लू डब्लू ई ने अभी तक इस बारे में कोई सोच विचार नहीं किया है।

\"\"

ब्रॉक लेसनर को स्पॉटलाइट से दूर रहने में ही अच्छा लगता है लेकिन द रॉक की फिल्मों के ऑफर पर अपनी प्रतिक्रिया देकर लेसनर ने सबको हैरान कर दिया है। आमतौर पर लैसनर अपनी तरफ ध्यान रिंग में उतरकर ही खींच लेते हैं लेकिन इस बार उन्होंने यह सब बोलकर अपने फैन्स का ध्यान खींच लिया है।

\"\"

हाल ही में रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लेसनर को यूनिवर्सल टाइटल में हरा दिया है। अब ब्रॉक लैसनर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं।

\"\"

IPL 2019: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इन 3 तरीकों से प्लेऑफ में बिना नेट रन रेट के पहुंच सकती है