BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

क्रिकेट केसरी

भारतीय टीम का ये खिलाड़ी कभी भी ले सकता है संन्यास, BCCI के सामने रखी ये मांग

भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट से जल्द ही संन्यास ले सकते हैं। खबरें के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है कि संन्यास के बाद आईसीसी विदेशी टी20 लीग में युवराज सिंह फ्रीलांस क्रिकेटर के तौर पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। बीसीसीआई से मिलने के बाद युवराज सिंह अपने संन्यास पर आखिरी फैसला लेंगे। युवराज सिंह ने यह मान लिया है कि अब भारतीय टीम में उनके खेलने की सारी संभावनाएं खत्म हो गईं हैं।

\

इंटरनेशनल क्रिकेट जल्छ लेंगे युवराज सिंह संन्यास

बीसीसीआई के सूत्रों ने इस मामले में पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा है, युवराज सिंह इंटरेनशनल और प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास के बारे में सोच रहे हैं। बीसीसीआई से जीटी20 कनाडा, आयरलैंड में यूरो टी20 स्लैम और हालैंड में खेलने पर अधिक स्पष्टता मांगने की उम्मीद है क्योंकि उसके पास पेशकश हैं।

\

कैरेबियार्ई प्रीमियर लीग में भारतीय टीम के गेंदबाज इरफान पठान ड्राफ्ट में शामिल हो गए हैं। लेकिन इरफान पठान ने अभी तक प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खेल रहे हैं। इरफान पठान को बीसीसीआर्ई ने अभी तक खेलने की स्वीकृति नहीं दी है।

\

इस मामले में बीसीसीआई के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने कहा, इरफान को ड्राफ्ट से नाम वापस लेने को कहा गया है। जहां तक युवराज का सवाल है तो हमें नियम देखने होंगे। अगर वो प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास ले भी लेता है तो भी बीसीसीआई के अंतर्गत पंजीकृत सक्रिय टी20 खिलाड़ी हो सकता है।

  \

आईपीएल 2019 में युवराज सिंह मुंबई इंडियंस की तरफ से खेले थे लेकिन उन्हें ज्यादा मौके नहीं दिए गए थे। यही वजह है कि अब युवराज सिंह अपने भविष्य के बारे में गंभीरता से सोच रहे हैं। इन खबरों के बीच कई लोगों ने कहा है कि जहीर खान और वीरेंद्र सहवाग अगर दुबई में टी10 लीग खेल सकते हैं तो युवराज सिंह को टी20 लीग खेलने की अनुमति क्यों नहीं मिल सकती।

\

इस मामले पर बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा, टी10 को भले ही आईसीसी से स्वीकृति मिली हो लेकिन अब भी ये स्वीकार्य फॉर्मेट नहीं है। लेकिन आगे बढ़ते हुए जब भी खिलाड़ियों का संघ आकार लेगा तब संन्यास ले चुके खिलाड़ियों का मामला विचार के लिए आ सकता है।

\

भारत की ‘स्वर्ण बेटी दुती चंद ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- हां मैं समलैंगिक रिश्ते में हूं