BREAKING NEWS

जसप्रीत बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्ट इंडीज, एंटीगा टेस्ट में 318 रन से जीता भारत◾राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत अन्य नेताओं ने सिंधू को शानदार जीत पर बधाई दी ◾PM मोदी ने संयुक्त राष्ट्र प्रमुख एंतोनियो गुतारेस के साथ ‘सार्थक चर्चा’ की◾J&K : केंद्र सरकार ने राज्य के लिए की 85 विकास योजनाओं की शुरुआत◾फ्रांस में PM मोदी ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री जॉनसन से की मुलाकात◾विपक्ष, प्रेस को जम्मू कश्मीर में लोगों पर बल के बर्बर प्रयोग का अहसास हुआ : राहुल◾जेटली के निधन से भाजपा में ‘दिल्ली-4’ दौर हुआ समाप्त ◾जेटली राजनीतिक दिग्गज, देश के लिए अमूल्य संपत्ति थे : लोकसभा अध्यक्ष◾केरल के कांग्रेस नेताओं ने PM मोदी की प्रशंसा करने पर शशि थरूर की आलोचना की ◾PM मोदी G-7 शिखर सम्मेलन के लिए पहुंचे फ्रांस◾सचिवालय से हटाया गया जम्मू कश्मीर का झंडा ◾TOP 20 NEWS 25 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾पीवी सिंधु का सुनहरा कारनामा, बैडमिंटन वर्ल्ड चैम्पियनशिप जीतने वाली पहली भारतीय ख़िलाड़ी ◾अब संसद में नहीं गूंजेगी अरुण जेटली की आवाज, खलेगी कमी : राहुल गांधी◾दवाओं की कोई कमी नहीं, फोन पर पाबंदी से जिंदगियां बचीं : सत्यपाल मलिक◾निगमबोध घाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अरुण जेटली का अंतिम संस्कार किया गया◾मन की बात: PM मोदी ने दो अक्टूबर से प्लास्टिक कचरे के खिलाफ जन आंदोलन का किया आह्वान ◾लोकतांत्रिक अधिकारों को समाप्त करने से अधिक राजनीतिक और राष्ट्र-विरोधी कुछ नहीं : प्रियंका गांधी◾जी-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए PM मोदी फ्रांस रवाना◾सोनिया गांधी ने कहा- सीट बंटवारे को जल्द अंतिम रूप दें महाराष्ट्र के नेता◾

क्रिकेट केसरी

युवराज ने विराट कोहली को कुछ इस तरह किया ट्रोल, इंस्टाग्राम पर लिखी ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा समय में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। इतना ही नहीं विराट कोहली अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसके बाद युवराज सिंह ने उनको ट्रोल कर दिया है। कोहली ने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए पूछा कि क्या आपको इस शहर का नाम पता है? इस सवाल पर यवुराज सिंह ने कप्तान विराट कोहली को कुछ मजेदार जवाब दिया है।

\"\" \"\" यहाँ पढ़े इंस्टाग्राम पोस्ट:https://www.instagram.com/p/Bxj7q7cgb_q/?utm_source=ig_embed

युवराज सिंह ने विराट को किया ट्रोल करने का प्रयास...

युवराज सिंह ने कोहली की इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा कि लगता है ये कोटकापुरा है। हरभजन सिंह आप ही बताइए? कोटकापुरा पंजाब में स्थित एक शहर का नाम है।

\"\"

बता दें कि एक वक्त ऐसा भी था जब विराट कोहली भारतीय टीम में सबसे युवा खिलाड़ी की लिस्ट में शुमार थे। वही वो समय था जब युवराज सिंह जैस खिलाडिय़ों से विराट ने बहुत कुछ सीखा था। युवराज सिंह और विराट कोहली ने कई बार मिलकर टीम इंडिया को जीत दिलाई है। हालांकि युवराज सिंह विराट कोहली की कप्तानी में कुछ ज्यादा मैच का हिस्सा नहीं रहे।\"\"

विराट कोहली इन दिनों वल्र्ड कप के अगाज से पहले अपनी पत्नी के साथ गोवा में छुट्टियां एन्जॉए कर रहे हैं। वहीं इस विराट कोहली के लिए आईपीएल सीजन 12 कुछ खास नहीं रहा है। कोहली की टीम को शुरूआत के छह मैचों के बाद पहली जीत मिली थी।

\"\"

इतना ही नहीं आईपीएल में खराब प्रदर्शन को लेकर विराट कोहली को लोगों की काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी। वहीं इस आईपीएल सीजन में युवराज सिंह केवल 4 मुकाबले ही खेले हैं।

\"\"

अब विराट कोहली 30 मई से इंग्लैंड में आयोजित होने वाले वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटेंगे। विराट कोहली पहली बार विश्व कप में भारतीय टीम की कमान को संभालते हुए नजर आएंगे। बीते शुक्रवार को पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कप्तान विराट कोहली की खूब तारीफें की।

\"\"

सचिन तेंदुलकर को ICC ने ट्रोल करने की कोशिश की तो दिया अपने अंदाज में मजेदार जवाब