BREAKING NEWS

वर्ल्ड कप में भारत की पाकिस्तान पर सबसे बड़ी जीत, लगा बधाईयों का तांता, अमित शाह ने बताया एक और स्ट्राइक ◾IMA की हड़ताल में शामिल होंगे दिल्ली के अस्पताल, AIIMS ने किया किनारा ◾ममता आज सचिवालय में जूनियर डॉक्टरों से करेंगी बैठक◾विश्व कप 2019 Ind vs Pak : भारत ने पाकिस्तान को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 89 रन से रौंदा◾IMA के आह्वान पर सोमवार को दिल्ली के कई अस्पतालों में नहीं होगा काम ◾सभी वर्गों को भरोसे में लेकर करेंगे सबका विकास : PM मोदी◾PM मोदी ने आतंकवाद के खिलाफ कूटनीतिक और रणनीतिक रिवायत को बदला : जितेन्द्र सिंह◾प्रणव मुखर्जी से मिले नीतीश कुमार◾बिहार में AES की रोकथाम और इलाज के लिए हरसंभाव सहायता देगा केंद्र : हर्षवर्द्धन◾कश्मीरी अलगाववादी नेताओं को विदेशों से मिला धन, निजी फायदे के लिए उसका किया इस्तेमाल : NIA◾Top 20 News - 16 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें ◾एक राष्ट्र, एक चुनाव पर बात करने के लिए PM मोदी ने सभी दलों के प्रमुखों को किया आमंत्रित◾प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने कहा, CM जगह तय करें लेकिन बैठक खुले में होनी चाहिए ◾बिहार : मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से मरने वाले बच्चों का आंकड़ा पहुंचा 93 ◾नए चेहरों के साथ संसद में आए नई सोच, तभी बनेगा नया भारत : PM मोदी◾धर्मयात्रा नहीं राजनीति करने आए है उद्धव ठाकरे : इकबाल अंसारी◾मूसा की मौत का बदला लेने के लिए फिर हो सकता है पुलवामा जैसा अटैक, J&K में हाई अलर्ट जारी◾मोदी सरकार के पास राम मंदिर पर फैसला करने की है शक्ति : उद्धव ठाकरे◾बंगाल में डॉक्टरों की हड़ताल का छठा दिन, ममता से बातचीत की जगह पर फैसला होना बाकी◾बिहार में लू का कहर जारी, औरंगाबाद और गया समेत 3 जिले में 56 लोगों की मौत◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

आप के विजेन्द्र भाजपा में शामिल, बोले- खुद को कैद महसूस कर रहा था

  • नई दिल्ली : उत्तर पश्चिमी संसदीय क्षेत्र से एल्डरमैन और आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग के महासचिव विजेन्द्र यादव मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यादव और उनके समर्थकों को भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में आने पर उनका स्वागत किया। मनोज तिवारी ने कहा कि जो लोग समाज बदलने का जज्बा लेकर आम आदमी पार्टी में आए थे वे लोग आज घुटन महसूस कर रहे हैं और उसमें से निकलने के लिए रास्ते तलाश रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अलोकतांत्रिक और तानाशाही फैसले लेने वाले अरविंद केजरीवाल की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है, जो भी स्वाभिमानी व्यक्ति है वह आम आदमी पार्टी में घुटन महसूस कर रहा है। इस अवसर पर उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से सांसद हंसराज हंस ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने अपने गुरु को धोखा दिया, गरीबों के हक को मार रहे हैं। केजरीवाल आम आदमी से अब क्रूर आदमी बन चुके हैं, इसलिये वे किसी को भी सम्मान नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल हमेशा झूठ बोलते हैं। 

पार्टी और सरकार के लोगों के साथ बंधुआ मजदूर की तरह व्यवहार करते हैं। भाजपा में शामिल हुए विजेन्द्र यादव ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल बंद कमरे में बैठकर एमसीडी को फंड न देने की रणनीति बनाते हैं और बाहर आकर नाटकबाजी करते हैं। उनकी गलत नीतियों का जवाब नेताओं को क्षेत्र में देना पड़ता है। 

उन्होंने कहा कि मेरे भाजपा में शामिल होने का एक और कारण यह भी था कि मैं आम आदमी पार्टी में समाज का काम करने की नीयत से आया था, लेकिन केजरीवाल पैसे इकट्ठे करने के लिए दबाव डालते रहते हैं, जो पैसा इकट्ठा नहीं करता उसे सार्वजनिक रूप से गधा कहकर जलील करते हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी में रहकर ऐसा लग रहा था कि मैं किसी राजनीतिक पार्टी के लिए काम नहीं कर रहा हूं, बल्कि मैं खुद को कैद में महसूस कर रहा था और अभिव्यक्ति के लिए घुट रहा था।