BREAKING NEWS

अयोध्या फैसले पर बोले यशवंत सिन्हा, कहा- इस फैसले में कुछ खामियां हैं, लेकिन हमें आगे बढ़ने की जरूरत◾UEA के नागरिकों को अब भारत आने पर सीधे मिलेगा वीजा◾महाराष्ट्र सरकार गठन : सोमवार को पवार सोनिया गांधी से करेंगे मुलाकात ◾विपक्ष ने संसद में अपनी संख्या बढ़ाई ◾बाल ठाकरे की पुण्यतिथि पर तेज हुई राजनीति◾PM मोदी ने राजपक्षे को भारत आने का दिया निमंत्रण◾प्रदूषण के मुद्दे पर केंद्र सोमवार को उत्तरी राज्यों के अधिकारियों के साथ करेगा उच्च स्तरीय बैठक ◾कर्नाटक उपचुनावों में उम्मीदवारों को भविष्य के मंत्री के तौर पर पेश कर रही है भाजपा ◾किसानो पर पुलिस बर्बरता शर्मनाक : प्रियंका◾नागरिकता विधेयक से लेकर आर्थिक सुस्ती पर विपक्ष के विरोध से शीतकालीन सत्र के गर्माने की संभावना ◾TOP 20 NEWS 17 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मंत्री स्वाती सिंह के कथित आडियो पर प्रियंका गांधी ने सरकार को घेरा ◾अयोध्या मामले पर पुनर्विचार याचिका दाखिल करेगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड◾उपभोक्ता खर्च के आंकड़े छिपाने के आरोपों में चिदंबरम का केंद्र सरकार पर निशाना◾प्रियंका गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को वास्तविक मुद्दों पर फोकस करने का दिया निर्देश ◾सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

आप के विजेन्द्र भाजपा में शामिल, बोले- खुद को कैद महसूस कर रहा था

  • नई दिल्ली : उत्तर पश्चिमी संसदीय क्षेत्र से एल्डरमैन और आम आदमी पार्टी ट्रेड विंग के महासचिव विजेन्द्र यादव मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने यादव और उनके समर्थकों को भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में आने पर उनका स्वागत किया। मनोज तिवारी ने कहा कि जो लोग समाज बदलने का जज्बा लेकर आम आदमी पार्टी में आए थे वे लोग आज घुटन महसूस कर रहे हैं और उसमें से निकलने के लिए रास्ते तलाश रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अलोकतांत्रिक और तानाशाही फैसले लेने वाले अरविंद केजरीवाल की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है, जो भी स्वाभिमानी व्यक्ति है वह आम आदमी पार्टी में घुटन महसूस कर रहा है। इस अवसर पर उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से सांसद हंसराज हंस ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने अपने गुरु को धोखा दिया, गरीबों के हक को मार रहे हैं। केजरीवाल आम आदमी से अब क्रूर आदमी बन चुके हैं, इसलिये वे किसी को भी सम्मान नहीं देते हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल हमेशा झूठ बोलते हैं। 

पार्टी और सरकार के लोगों के साथ बंधुआ मजदूर की तरह व्यवहार करते हैं। भाजपा में शामिल हुए विजेन्द्र यादव ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल बंद कमरे में बैठकर एमसीडी को फंड न देने की रणनीति बनाते हैं और बाहर आकर नाटकबाजी करते हैं। उनकी गलत नीतियों का जवाब नेताओं को क्षेत्र में देना पड़ता है। 

उन्होंने कहा कि मेरे भाजपा में शामिल होने का एक और कारण यह भी था कि मैं आम आदमी पार्टी में समाज का काम करने की नीयत से आया था, लेकिन केजरीवाल पैसे इकट्ठे करने के लिए दबाव डालते रहते हैं, जो पैसा इकट्ठा नहीं करता उसे सार्वजनिक रूप से गधा कहकर जलील करते हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी में रहकर ऐसा लग रहा था कि मैं किसी राजनीतिक पार्टी के लिए काम नहीं कर रहा हूं, बल्कि मैं खुद को कैद में महसूस कर रहा था और अभिव्यक्ति के लिए घुट रहा था।