BREAKING NEWS

वुहान में फंसे अपने नागरिकों को निकालेगा भारत : जयशंकर ◾चुनाव आयोग ने अनुराग ठाकुर के आपत्तिजनक बयान को देखते हुए जारी किया नोटिस◾शाहीन बाग में कोई प्रदर्शनकारी मर क्यों नहीं रहा है? : दिलीप घोष◾देशद्रोह के आरोपी शरजील को बिहार से दिल्ली ले जाने की तैयारी◾केन्द्र सरकार, राज्यों के साथ बेहतर समन्वय बनाकर विकास की नई दिशा तय करना चाहती है : शाह◾चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾भागवत ने किये बाबा विश्वनाथ के दर्शन◾निर्भया केस : पवन जल्लाद गुरुवार को पहुंचेगा तिहाड़◾प्रशांत ने नीतीश के दावे को बताया 'झूठा'◾बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों वाहन कुएं में गिरे, 15 से अधिक लोगों की मौत , 20 से ज़्यादा जख्मी◾भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है : कांग्रेस◾अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बयान दिया है शरजील ने - शाह◾जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF को ड्रोन रोधी प्रणाली से लैस किया जाएगा◾भारत ने हिन्दू लड़की के अपहरण पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब, आपत्ति पत्र जारी किया◾प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर जदयू में शामिल किया : नीतीश कुमार ◾NPR के प्रारूप में जोडे गए नए कॉलम को हटाने का आग्रह करेंगे पार्टी सांसद : नीतीश कुमार ◾बजट सत्र के मद्देनजर राज्यसभा के सभापति ने शुक्रवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक ◾राहुल ने किया नेशनल रजिस्टर आफ अनएम्पलायमेंट पोस्टर का विमोचन ◾राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾

टैंकर से खाली किया जा रहा था तेजाब, स्कूटी सवार पर गिरा पाइप

पश्चिमी दिल्ली : वजीरपुर इंडस्ट्रियल एरिया में एक चार माह का मासूम अपने मां-बाप के साथ उस समय एक हादसे का शिकार हो गया है, जब सड़क पर स्कूटी से चलते हुए एक खड़े टैंकर के पास गुजरने के दौरान तेजाब से भरे उक्त टैंकर का पाइप तीनों पर गिर पड़ा। 

पाइप गिरने से स्कूटी असंतुलित हो गई और तीनों सड़क पर स्कूटी समेत गिर पड़े। हादसे में तेजाब से तीनों जगह-जगह झुलस गए, वहीं सड़क पर गिरने से तीनों को काफी चोटें भी आईं। हादसे के बाद तीनों को तत्काल मौके से राहगीरों ने दीपचंद बंधु अस्पताल पहुंचाया। हालांकि हालत गंभीर होने की वजह से तीनों को दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने चार के माह के मासूम की पहचान अंकित के तौर पर की है, जबकि उसके पिता की पहचान 24 साल के गोविन्दा और मां 20 साल की कंचन के तौर पर की है। घटना के बाद ट्रक का चालक और कंडक्टर मौके पर ही ट्रक छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने घटना को लेकर पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

बच्चे को डॉक्टर के पास लेकर जा रहे थे दम्पति...

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से बिहार के दरभंगा का रहने वाला गोविन्दा परिवार के साथ वजीरपुर के प्रेम बाड़ी पुल के जेजे कॉलोनी कॉलोनी में परिवार के साथ रहता है। वह इलाके में स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। उसके परिवार में पत्नी कंचन, बेटी हन्नी (7) और 4 माह का मासूम बेटा अंकित है। अपने बयान में उसने बताया कि गुरुवार को अंकित की तबीयत अचानक खराब होने का उसे पता चला था। 

काम से वापस लौटने के बाद वह बेटे को लेकर पत्नी के साथ डॉक्टर के पास जा रहे थे। ईएसआईसी डिस्पेंसरी के पास स्थित एक तेजाब की फैक्ट्री के पास टैंकर खाली किया जा रहा था। पास से स्कूटी लेकर निकलने के दौरान अचानक टैंकर का पाइप निकलकर स्कूटी पर गिर पड़ा। जिसकी चपेट में आने से तीनों स्कूटी समेत गिर पड़े। तेजाब से उनकी त्वचा झुलस गई साथ ही सड़क पर गिरने से भी उन्हें काफी चोटें आईं। 

किसी ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी, जिसके बाद तीनों को चश्मदीदों ने ऑटो से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल तीनों का इलाज राम मनोहर लोहिया अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने मौके से ट्रक जब्त कर लिया है।