BREAKING NEWS

कश्मीरी पंडित की हत्या पर उमर अब्दुल्ला सहित कई राजनेताओं ने जताया दुख, जानिए क्या कहा? ◾Amul Milk Price Hiked: देश में महंगाई का कहर! अमूल मिल्क के बढ़े दाम, इतने लीटर महंगा हुआ दूध◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने की मुलाकात ◾नीतीश को घेरने के लिए बीजेपी आलाकमान ने बुलाई बैठक, बिहार इकाई के प्रमुख नेता होंगे शामिल ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾मुम्बई में बारिश को लेकर मौसम विभाग का बड़ा अलर्ट, 24 घंटे के अंदर होगी झमाझम बारिश ◾गहलोत के अर्धसैनिक बलों के ट्रकों में 'अवैध धन' ले जानें वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार, जानिए मामला◾J-K News: जम्मू कश्मीर के पहलगाम में दर्दनाक हादसा, 39 जवानों की बस खाई में गिरी, 6 की मौत, जानें स्थिति ◾जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत, एक घायल◾बिहार : नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल के 31 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली, कांग्रेस नेता भी शामिल ◾कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने उठाई 3 दशकों से जेल में बंद सिख कैदियों की रिहाई की मांग ◾भारत में शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार के लिए केंद्र दिल्ली सरकार की विशेषज्ञता का उपयोग करें : CM केजरीवाल ◾भारतीय फुटबॉल प्रशंसकों को बड़ा झटका! फीफा ने महिला अंडर-17 विश्व कप की मेजबानी छीनी, AIFF पर लगाया प्रतिबंध ◾Gujarat News : आवारा पशुओं से बढ़ रहा हादसे का खतरा, सरकार के दावों की खुली पोल ◾CM योगी आदित्‍यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि◾Covid-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना वायरस के 8,813 केस दर्ज़, 29 मरीजों की मौत ◾अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति द्रौपदी और पीएम मोदी ने 'सदैव अटल' समाधि पर की पुष्पांजलि◾अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू को लिखा पत्र◾कांग्रेस का महंगाई पर हल्ला बोल: 28 अगस्त की रैली से पहले बुलाई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ◾

दिल्ली में वायु गुणवत्ता बहुत खराब श्रेणी में दर्ज, शाम को बूंदा बांदी के आसार, बढ़ेगी ठंड

दिल्ली में गुरुवार शाम को या रात में बहुत हल्की बारिश या बूंदा बांदी के साथ आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान है। यह जानकारी भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने दी। इस दौरान अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमश: 22 डिग्री सेल्सियस और 9 डिग्री तक रहने की संभावना है। 19 दिसंबर को, अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस तक होने संभावना है । वहीं अगले कुछ दिनों में शीतलहर के कारण न्यूनतम तापमान 5 डिग्री तक गिरने की संभावना है।सुबह 8.30 बजे सापेक्षिक आद्र्रता 90 प्रतिशत दर्ज की गई है।

इस बीच, दिल्ली की वायु गुणवत्ता सिस्टम ऑफ एयर क्वालिटी एंड वेदर फोरकास्टिंग एंड रिसर्च (सफर) द्वारा सुबह 9.30 बजे 337 पर एयर क्वालिटी इंडेक्स (एक्यूआई) दर्ज करने के साथ 'बहुत खराब' श्रेणी में आ गई।सुबह 9.30 बजे हवा में पीएम10 और पीएम2.5 प्रदूषकों का स्तर खराब और बहुत खराब श्रेणी में दर्ज किया गया।बर्फ से आच्छादित हिमालय की ओर से सर्द एवं शुष्क उत्तरीपश्चिमी हवा चलने के कारण शुक्रवार से पारा के और नीचे जाने की संभावना है।

मौसम कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि सप्ताहांत तक न्यूनतम तापमान पांच डिग्री तक लुढक सकता है ।बीते रविवार को दिल्ली में न्यूतनम तापमान 6.4 डिग्री दर्ज किया गया था जो इस मौसम का सबसे कम तापमान है।

Winter Session: हंगामेदार ना हो सदन की शुरुआत तो हो सकती है महंगाई पर बात, कई अहम बिल होंगे पेश