BREAKING NEWS

वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾PM मोदी और मंगोलियाई राष्ट्रपति ने उलनबटोर स्थित भगवान बुद्ध की मूर्ति का किया अनावरण◾कांग्रेस नेता ने कारपोरेट कर में कटौती का किया स्वागत, निवेश की स्थिति बेहतर होने पर जताया संदेह◾वित्त मंत्री की घोषणा से झूमा शेयर बाजार, सेंसेक्स 1900 अंक उछला◾पीड़िता की आत्मदाह की धमकी और जनता के दबाव में हुई चिन्मयानंद की गिरफ्तारी : प्रियंका गांधी ◾यौन शोषण के आरोप में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए चिन्मयानंद, 3 और गिरफ्तार◾सरकार ने घरेलू कंपनियों के लिए कॉरपोरेट कर की दर घटाकर की 25.17 प्रतिशत : वित्तमंत्री◾कश्मीर मुद्दे को उठाकर पाकिस्तान नीचे गिरेगा, तो हम ऊंचा उठेंगे : सैयद अकबरुद्दीन ◾शाहजहांपुर यौन शोषण केस में आरोपी स्वामी चिन्मयानंद गिरफ्तार◾अमेरिका : व्हाइट हाउस के नजदीक गोलीबारी में 1 की मौत, 5 घायल◾LIC का पैसा घाटे वाली कंपनियों में लगा रही है मोदी सरकार : प्रियंका गांधी ◾'Howdy Modi' से पहले ह्यूस्टन में भारी बारिश ने मचाई तबाही◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

गुस्से में बाप ने बीस दिन की बेटी का गला घोंटा

दक्षिणी दिल्ली : बिंदापुर इलाके में पति-पत्नी के बीच की नोक-झोंक में उनकी बेटी ही झगड़े की बलि चढ़ गई। दरअसल पत्नी के मायके जाने की बात पर पति नाराज हो गया और दोनों के बीच पहले तो जमकर झगड़ा हुआ। झगड़े के बीच गुस्साए पति ने अपना आपा खो दिया और महज 20 दिन की अपनी ही बेटी का गला घोंटकर और पानी में डूबोकर तड़पा-तड़पाकर मौत के घाट उतार डाला। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को अस्पताल से कब्जे में लेकर डीडीयू अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। बाद में बच्ची की मां की शिकायत पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान मुकेश उर्फ गोलू के तौर पर की गई है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की छानबीन और कार्रवाई करने में जुटी है।

नवजात को छत पर ले जाकर तड़पा-तड़पाकर मारा...

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तम नगर के विश्वास पार्क स्थित मकान संख्या एफ-232 में आरोपी मुकेश अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में पत्नी किरण और महज 20 दिन की बेटी लाली थी। उसी मकान के एक हिस्से में उसके बड़े भाई का परिवार भी रहता है। मुकेश अपने भाई के साथ मिलकर हलवाई का काम करता है और इलाके में ही मिठाई की दुकान चलाता है। 

मामले की शिकायत देते हुए आरोपी की पत्नी किरण ने बताया कि उसकी मुकेश के साथ पिछले साल 26 अप्रैल को शादी हुई थी। जिसके बाद इसी साल 16 अगस्त को उनकी एक प्यारी सी बेटी हुई थी। जिसे परिवार में सभी लाली कहकर बुलाते थे। घटना छह अगस्त की बताई जा रही है। 

किरण कुछ दिनों के लिए अपने मायके जाना चाहती थी, जिसको लेकर उसने अपने पति मुकेश से बात की। दावा है कि मायके जाने की बात सुनते ही मुकेश आग बबूला हो गया और किरण से झगड़ने लगा। झगड़े के बाद वह अपनी बेटी को गोद उठाकर घर की छत पर चला गया और दरवाजा बंद कर वारदात को अंजाम दिया।