BREAKING NEWS

PM मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से की भेंट ◾ भाजपा के शीर्ष नेताओं ने दिल्ली इकाई के नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की ◾पुतिन ने मोदी को मई में विजय दिवस समारोह के लिए किया आमंत्रित ◾नगा मुद्दा : मणिपुर के कांग्रेस विधायक सोनिया गांधी और प्रधानमंत्री से मिलने पहुंचे दिल्ली◾महाराष्ट्र : कांग्रेस, राकांपा ने सीएमपी पर बनाई कमेटी, भाजपा भी नाउम्मीद नहीं ◾अमित शाह ने विपक्ष पर ‘‘कोरी राजनीति’’ करने का लगाया आरोप, कहा- किसी दल के पास बहुमत हो तो कर सकता है दावा ◾अयोध्या पर उच्चतम न्यायालय के फैसले को मुख्यमंत्री योगी ने बताया स्वर्णाक्षरों में लिखे जाने वाला ◾पेट में दर्द की शिकायत के बाद मुलायम पीजीआई में भर्ती ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए शिवसेना और कांग्रेस-NCP के बीच बातचीत जारी◾SC के पैनल ने दिल्ली-NCR में 15 नवंबर तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश◾प्रधानमंत्री मोदी को ब्रिक्स सम्मेलन से आर्थिक, सांस्कृतिक संबंध मजबूत होने की उम्मीद ◾TOP 20 NEWS 11 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾बातचीत सही दिशा में आगे बढ़ रही है : ठाकरे ने कांग्रेस नेताओं से मुलाकात के बाद कहा ◾JNU ने वापस लिया शुल्क बढ़ोतरी का फैसला, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों के लिए योजना की प्रस्तावित ◾सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, RTI के दायरे में आएगा CJI का दफ्तर◾संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾कुलभूषण जाधव के लिए पाकिस्तान करेगा अपने आर्मी एक्ट में बदलाव ◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

गुस्से में बाप ने बीस दिन की बेटी का गला घोंटा

दक्षिणी दिल्ली : बिंदापुर इलाके में पति-पत्नी के बीच की नोक-झोंक में उनकी बेटी ही झगड़े की बलि चढ़ गई। दरअसल पत्नी के मायके जाने की बात पर पति नाराज हो गया और दोनों के बीच पहले तो जमकर झगड़ा हुआ। झगड़े के बीच गुस्साए पति ने अपना आपा खो दिया और महज 20 दिन की अपनी ही बेटी का गला घोंटकर और पानी में डूबोकर तड़पा-तड़पाकर मौत के घाट उतार डाला। 

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को अस्पताल से कब्जे में लेकर डीडीयू अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। बाद में बच्ची की मां की शिकायत पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान मुकेश उर्फ गोलू के तौर पर की गई है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की छानबीन और कार्रवाई करने में जुटी है।

नवजात को छत पर ले जाकर तड़पा-तड़पाकर मारा...

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उत्तम नगर के विश्वास पार्क स्थित मकान संख्या एफ-232 में आरोपी मुकेश अपने परिवार के साथ रहता है। उसके परिवार में पत्नी किरण और महज 20 दिन की बेटी लाली थी। उसी मकान के एक हिस्से में उसके बड़े भाई का परिवार भी रहता है। मुकेश अपने भाई के साथ मिलकर हलवाई का काम करता है और इलाके में ही मिठाई की दुकान चलाता है। 

मामले की शिकायत देते हुए आरोपी की पत्नी किरण ने बताया कि उसकी मुकेश के साथ पिछले साल 26 अप्रैल को शादी हुई थी। जिसके बाद इसी साल 16 अगस्त को उनकी एक प्यारी सी बेटी हुई थी। जिसे परिवार में सभी लाली कहकर बुलाते थे। घटना छह अगस्त की बताई जा रही है। 

किरण कुछ दिनों के लिए अपने मायके जाना चाहती थी, जिसको लेकर उसने अपने पति मुकेश से बात की। दावा है कि मायके जाने की बात सुनते ही मुकेश आग बबूला हो गया और किरण से झगड़ने लगा। झगड़े के बाद वह अपनी बेटी को गोद उठाकर घर की छत पर चला गया और दरवाजा बंद कर वारदात को अंजाम दिया।