BREAKING NEWS

धमकी भरे फोन के बाद एयर एशिया फ्लाईट की इमरजेंसी लैंडिंग, 150 से अधिक लोग थे सवार◾6 जून से शुरू हो सकता है नयी लोकसभा का पहला सत्र◾लड़ाई कितनी भी लंबी हो, कभी पीछे नहीं हटूंगी : सोनिया गांधी◾BJP के पास अगले साल तक राज्यसभा में हो जाएगा बहुमत , जानिए ! Modi का ये फॉर्मूला ◾MP की घटना में शामिल लोग BJP और Modi के हैं मतदाता : ओवैसी◾ADR रिपोर्ट : नयी लोकसभा में 475 सांसद करोड़पति, ये सांसद है सबसे आमिर◾सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व पुलिस प्रमुख पूछताछ के लिए तलब किया ◾दाभोलकर हत्याकांड में गिरफ्तार 2 लोगों को एक जून तक CBI हिरासत में भेजा गया ◾PM मोदी ने माँ हीराबेन से लिया आशीर्वाद◾जेटली का स्वास्थ्य बिगड़ने संबंधी खबरें झूठी, निराधार : सरकार ◾आतंकवादी भारत के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएं, इसलिए किया गया था बालाकोट हमला : जनरल रावत ◾अमेठी में सुरेन्द्र सिंह की हत्या पर स्मृति ईरानी बोली - दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलवायी जाएगी◾राफेल सौदे में FIR या CBI जांच का कोई सवाल ही नहीं है : केंद्र ◾नरेन्द्र मोदी 30 मई को लेंगे प्रधानमंत्री पद एवं गोपनीयता की शपथ ◾इमरान खान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात, मिलकर काम करने की इच्छा जताई ◾मोदी सरकार से जनता की अपेक्षायें बढ़ी : बाबा रामदेव◾TOP 20 News 26 MAY : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी, करीबी पूर्व ग्राम प्रधान सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कंधा◾राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में पार्टी के सफाए से राहुल गांधी ज्यादा नाराज !◾अमेठी : सुरेंद्र सिंह के भाई ने बताया- राजनीतिक रंजिश में हुई हत्या◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

7 दिन में तीन हत्या करने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली : द्वारका जिले के बाबा हरिदास नगर थाने के जांबाज पुलिसकर्मियों ने एक मुठभेड़ के बाद कुख्यात बदमाश विकास उर्फ विक्की (19) को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी विकास ने हरियाणा में महज 7 दिन के अंदर अपने दादा समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दिया था। इनके कब्जे से 1 पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस और 1 स्पोर्ट्स बाइक बरामद हुई है। पुलिस का दावा है कि आरोपी हरियाणा के कुख्यात गैंगस्टर संदीप जठेडी गैंग का सदस्य है।

वह बालिग होते ही लूट, झपटमारी, डकैती और हत्या जैसी संगीन वारदातों को अंजाम दे रहा है। पुलिस उपायुक्त अंटो अल्फोंस ने बताया कि झपटमारी और लूट की वारदातों को ध्यान में रखते हुए एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की देखरेख में बाबा हरिदास नगर एसएचओ विपिन यादव की टीम छानबीन में लगी हुई थीं। इस दौरान हेड कांस्टेबल सुनील, नवदीप और दीपक गीतांजलि कॉलोनी स्थित झड़ौदा कलां के पास गश्त कर रहे थे।

इसी दौरान दिचाऊं नाले के पास से नीले रंग की स्पोर्ट्स बाइक पर 2 संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह तेज रफ्तार से भागने लगे। भागने के दौरान उसकी बाइक असंतुलित हो गई और वे दोनों गिर गए। पुलिस को छकाने के लिए दोनों बदमाश अलग-अलग दिशा में भागने लगे।

एक बदमाश के तरफ जब पुलिसक​र्मी दौड़े उसके हाथ में पिस्टल थी। इसी दौरान बदमाश ने पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी, जिससे बचते हुए सुनील और दीपक ने हवाई फायरिंग कर विकास को धर दबोचा, जबकि दूसरी तरफ भाग रहे बदमाश ने भागते हुए पिस्टल दिखाकर एक युवक से बाइक लूटी और उस पर सवार होकर फरार हो गया।

हफ्तेभर में दादा समेत तीन को उतारा मौत के घाट पूछताछ में आरोपी विकास ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर बीते 7 मार्च को उसने रोहतक में अपने दादा राम पाल की हत्या कर दी थी। इसके बाद 9 मार्च को उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सोनीपत में एक बस ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं 14 मार्च को 8 साथियों को साथ लेकर सोनीपत में शराब कारोबारी नरेंद्र उर्फ नंदा को मौत के घाट उतार दिया था।

जठेडी गैंग का सदस्य आरोपी विकास ने पुलिस को बताया कि माता-पिता की मौत होने के बाद उसने संदीप जठेडी गैंग का हाथ थाम लिया। इस गैंग के साथ मिलकर उसने लूट, हत्या एवं अन्य जघन्य वारदातों को अंजाम दिया। उसके गैंग में राजू बड़ोदिया, पवन तोतला, सचिन उर्फ भांजा, सचिन दाबोदा, अरुण सांपला आदि शामिल हैं।

छुटकारा पाना चाहता था... विकास ने बताया कि उसने दादा को इसलिए मार दिया क्योंकि उसके किसी महिला के साथ नाजायज संबंध थे। माता-पिता की मौत के बाद उसके दादा अपने पोते से छुटकारा पाना चाहता था। उसने पुलिस को बताया कि उसका दादा सारी संपत्ति अपने नाम कर उस महिला को देना चाहता था।