BREAKING NEWS

GDP को लेकर राहुल का केंद्र सरकार पर तंज- ‘मोदी है तो मुमकिन है’◾बेंगलुरु हिंसा : शहर में धारा 144 लागू, 110 लोग गिरफ्तार, CM येदियुरप्पा ने की शांति की अपील◾हम अपने सभी मतभेदों को दूर करके राज्य की सेवा के संकल्प को पूरा करेंगे : CM गहलोत◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटे में 60 हजार से अधिक नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों का आंकड़ा 23 लाख के पार◾दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2 करोड़ 20 लाख के पार, अमेरिका में 51 लाख से अधिक मामले ◾US चुनाव में हुई भारत की एंट्री, भारतीय मूल की सीनेटर कमला हैरिस को चुना गया VP कैंडिडेट◾J&K में एनकाउंटर के दौरान सुरक्षाबलों ने एक आंतकवादी को मार गिराया, एक जवान भी हुआ शहीद ◾बेंगलुरु में कांग्रेसी विधायक के घर पर हमला, 2 की मौत, 60 पुलिसकर्मी घायल ◾ बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर का इलाज के लिए जा सकते है अमेरिका ◾राजस्थान: कांग्रेस विधायक दल की बैठक, पायलट की वापसी पर गहलोत खेमे के कई विधायक खफा◾उत्तर प्रदेश : CM योगी ने प्रधानमंत्री से HFNC उपकरणों की खरीद में मदद करने का किया अनुरोध◾पर्यावरण सरंक्षण कानून के खिलाफ और भारत के भविष्य से समझौता है EIA का मसौदा : कांग्रेस◾दिल्ली में कोरोना का विस्फोट जारी, संक्रमितों का आंकड़ा 1.47 लाख के पार, बीते 24 घंटे में 1,257 नए केस ◾उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जारी, बीते 24 घंटे में कोरोना के 5,130 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 1.31 लाख के पार◾केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- कोरोना के रोजाना बढ़ते मामलों से राज्यों को अधिक चिंतित नहीं होना चाहिए◾उर्दू के मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में थे भर्ती◾पुतिन का दावा-रूस ने बना ली कोरोना वायरस की पहली वैक्सीन, बेटी को लगाया गया टीका◾ब्रेन सर्जरी के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर प्रणब मुखर्जी, हालत नाजुक◾मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में PM मोदी में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने पर दिया जोर, कहा-महामारी बदल रही अपना रूप◾राजनीति में व्यक्तिगत शत्रुता का कोई स्थान नहीं, बस पार्टी के सामने जरूरी मुद्दों को रखा : सचिन पायलट◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

हैदराबाद : बीच रोड युवक पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला , देखते रहे लोग

हैदराबाद से एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां सरेआम बीच रोड लोगों के बीच एक युवक की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गई। हैरानी की बात तो ये है की घटना के वक़्त उस जगह पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। वाबजूद उसके घटना को अंजाम दिया गया। मृतक रमेश पर महेश कौर नाम के शख्स की हत्या का आरोप था। मृतक रमेश कोर्ट में पेशी के बाद वापस लौट रहा था, तब महेश के पिता और चाचा ने उसपर हमला कर दिया और सरेआम कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी। लोग खड़े देखते रहे।

बताया जा रहा है कि पीवीएनआर एक्सप्रेसवे के पिलर नंबर 143 के पास यह वारदात हुई। दरअसल, युवक जे रमेश बीते साल दिसंबर में हुई 24 वर्षीय महेश गौड़ नाम के व्यक्ति की हत्या में मुख्य आरोपी था। कथित रूप से महेश की हत्या का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया। हमला करने वालों की पहचान महेश के पिता और चाचा के रूप में हुई है।

हैदराबाद : अंतरजातीय विवाह से नाराज पिता ने बीच सड़क पर बेटी-दामाद पर किया हमला

जानकारी के मुताबिक, रमेश जब राजेंद्र नगर कोर्ट से घर वापस लौट रहा था, थोड़ी दूर तक उसका पीछा करने के बाद दोनों ने कुल्हाड़ी से उसपर हमला कर दिया। हमले के वक़्त वहीं से एक पुलिस पट्रोलिंग गाड़ी जाते हुए दिखती है लेकिन मौके पर नहीं रुकती। इससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं। सामने आए इस घटना के विडियो में दिखता है कि शुरू में कुछ लोगों ने हमलावर को रोकने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। मौके पर मौजूद एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल भी आरोपियों को रोकने आया, लेकिन उसे भी पीछे हटना पड़ा। रमेश पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।