BREAKING NEWS

दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾CWC की बैठक खत्म, महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर शाम 4 बजे होगा फैसला◾कांग्रेस का महाराष्ट्र पर मंथन, संजय निरुपम ने जल्द चुनाव की जताई आशंका◾महाराष्ट्र में शिवसेना को समर्थन देने पर कांग्रेस-NCP ने नहीं खोले पत्ते, प्रफुल्ल पटेल ने दिया ये बयान◾BJP अगर वादा पूरा करने को तैयार नहीं, तो गठबंधन में बने रहने का कोई मतलब नहीं : संजय राउत◾महाराष्ट्र सरकार गठन: NCP ने बुलाई कोर कमेटी की बैठक, शरद पवार ने अरविंद के इस्तीफे पर दिया ये बयान ◾संजय राउत का ट्वीट- रास्ते की परवाह करूँगा तो मंजिल बुरा मान जाएगी◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

बिजली-पानी के बिल माफ होने के खिलाफ है भाजपा : संजय सिंह

नई दिल्ली : भाजपा नेता विजय गोयल से पूछे गए अपने तीन सवालों का जवाब लेने आज उनके आवास पर राज्यसभा सांसद संजय सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे, कई विधायक एवं पार्षद दिल्ली की जनता के साथ पहुंचे। संजय सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि भाई विजय गोयल जी 30 सितंबर को आपको पत्र लिखा जवाब नहीं, फोन किया जवाब नहीं, मैसेज किया जवाब नहीं, आज 11 बजे मिलने की सूचना दी। 2 घंटे इंतजार कराकर भी आप मिले नहीं और घूम-घूम कर बिजली, पानी, बिल माफी का विरोध कर रहे हैं। इसलिए नौटंकी कौन कर रहा है। सब देख रहे हैं?' 

इस मौके पर संजय सिंह ने कहा कि ट्विटर के माध्यम से विजय गोयल जी से मैंने कहा था कि आज 11 बजे मैं उनके आवास पर जनता के साथ जनहित के सवालों का जवाब लेने आऊंगा। जब हम यहां आए तो वह हमसे मिले ही नहीं। कहा गया कि वह पार्टी के प्रदेश कार्यालय की मीटिंग में है। हमने यहां 2 घंटे तक इंतजार किया। हम सब लोग यहां बैठकर उनसे सवाल पूछना चाहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी बिजली और पानी के बिलों की माफी के पक्ष में है या उसके विरोध में है?

संजय सिंह ने ये भी कहा कि विजय गोयल का यहां से गायब हो जाने का मतलब साफ है कि भाजपा दिल्ली की जनता का भला नहीं चाहती। विजय गोयल ने जवाब इसलिए नहीं दिया क्योंकि उनके पास कोई जवाब नहीं है। वहीं, आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडे ने कहा कि यह लोग संवाद का ढकोसला करने वाले लोग हैं, जिनका संवाद में कोई विश्वास है ही नहीं। विजय गोयल जी पिछले कई दिनों से आरडब्ल्यूए के साथ संवाद का नाटक करने का ढकोसला कर रहे है। मैं खुद उनके पास गया था और उनसे तीन सवाल पूछे थे। उन तीनों सवालों का जवाब देने के बजाय उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं व पुलिसवालों से कहकर मेरे साथ बदतमीज़ी और धक्का-मुक्की कराई।

सजय सिंह-विजय गोयल के बीच जमकर ट्वीट वॉर 

विजय गोयल के आवास के बाहर आम आदमी पार्टी के नेता प्रदर्शन कर रहे थे। वहीं दूसरी तरफ विजय गोयल भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक में होने का हवाला दे रहे थे। सांसद संजय सिंह व अन्य नेता विजय गोयल को ट्वीट कर लगातार सवाल पूछ रहे थे। ट्वीट करते हुए संजय सिंह ने लिखा कि भाई विजय गोयल जी आपके आवास पर पहुंचने वाला हूं। 

वहीं विजय गोयल ने ट्वीट कर लिखा कि मैं भाजपा प्रदेश कार्यालय में बैठक में हूं मेरे घर वाले बता रहे हैं कि केजरीवाल सरकार के संजय सिंह यहां नारेबाजी व प्रदर्शन कर रहे हैं। अरे बता देते उसके लिए नाटक करने की क्या जरूरत थी। एक और ट्वीट में संजय सिंह ने लिखा कि 'भाई साहेब(विजय गोयल) मैं तो अपनी चिट्ठी का जवाब मांगने आया हूं। आप लोगों की दोहरी राजनीति को एक्स्पोज करने आए हैं, आपके घर के बाहर बैठें हैं।

केजरीवाल खुद क्यों नहीं आते 

उधर एक और ट्वीट में विजय गोयल ने लिखा कि बहुत दुख हुआ ये देखकर की जो संजय सिंह जी समय लेकर खुद मिलने की बात कर रहे थे वो दिल्ली में उनकी सरकार होने के बावजूद धोखे से सैंकड़ों लोग लेकर मेरे घर आ गए क्या झगड़ा करने के लिए आये हैं। 

केजरीवाल खुद क्यों नही आते कभी दिलीप पांडे कभी संजय को भेज रहे हैं। इसके बाद दिलीप पांडे ने ट्वीट में लिखा कि भाई विजय गोयल जी हम आपसे व्यक्तिगत मिलने आए थे, बत्रा सिनेमा पर, संजय भाई ने चिटठी भी लिखी थी, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।