BREAKING NEWS

पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता और कर्तव्यनिष्ठ प्रशासक थीं शीला दीक्षित : रणदीप सुरजेवाला ◾सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾Top 20 News 20 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शीला दीक्षित के निधन पर जताया दुख ◾दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, PM मोदी सहित कई नेताओं ने जताया दुख◾दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन◾लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा : स्वतंत्र देव सिंह◾प्रियंका की हिरासत पर पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने जताया विरोध◾सोनभद्र हत्याकांड : पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने खत्म किया धरना ◾हम हथकंडों से डरने वाले नहीं, दलितों और आदिवासियों के लिए लड़ाई जारी रहेगी : राहुल◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

दिल्ली-एनसीआर में लग्जरी कार चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने दिल्ली-एनसीआर में लग्जरी कार चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान पंजाब के पटियाला निवासी गुरप्रीत सिंह, शाहदरा निवासी दिलावर और मरेठ निवासी मो. आफताब के रूप में की है। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों ने खुलासा किया है कि वे दिल्ली-एनसीआर में लग्जरी कारों को निशाना बनाते थे।

पुलिस को आरोपियों के पास से चोरी की एक फॉच्यूनर कार, पिस्टल और कारतूस बरामद हुआ है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि वह अब तक कितने वाहनों को चुरा चुके हैं और उनके गिरोह में और कौन-कौन लोग शामिल हैं। क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरप्रीत सिंह नाम का बदमाश वाहन चोरी का गिरोह चला रहा है।

यह गिरोह दिल्ली-एनसीआर में एक्टिव है। गुरप्रीत दिल्ली के नांगलोई इलाके में अपनी मौसी के घर रहता है। पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपने साथियों के साथ नई दिल्ली इलाके में आने वाला है। सूचना को पुख्ता कर पुलिस टीम में शामिल हेड कांस्टेबल शैलेंद्र, दिनेश आज्ञैर देवेंद्र की टीम ने 13 अप्रैल को प्रगति मैदान के भैरो मंदिर के पास बैरीकेड लगाकर वाहनों की जांच शुरू कर दी।

रिंग रोड की तरफ से भैरो मंदिर की ओर आ रही फॉर्च्यूनर कार को रोका। उसमें गुरप्रीत अन्य दोनों साथियों के साथ बैठा था। तुरंत पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।