BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में 5 साल के लिए शिवसेना का ही होगा मुख्यमंत्री : संजय राउत◾इजराइल के PM बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी और विश्वासघात मामले में आरोप तय◾सत्यपाल मलिक बोले- अयोध्या में बनने वाले राम मंदिर में केवट-शबरी की भी हों मूर्तियां, ट्रस्ट को लिखूंगा चिट्ठी◾झारखंड चुनाव: भाजपा के 'बागी' सरयू राय के बहाने नीतीश ने 'तीर' से साधे कई निशाने◾अयोध्या विवाद पर आए फैसले पर दूसरे देशों से संवाद बहुत सफल रहा : विदेश मंत्रालय◾झारखंड विधानसभा चुनाव : दूसरे चरण में 20 विधानसभा सीटों पर 260 प्रत्याशी आजमाएंगे किस्मत◾उद्धव ठाकरे और आदित्य ने मुंबई में शरद पवार से की मुलाकात ◾सोनिया ने शिवसेना संग गठबंधन के लिए सीडब्ल्यूसी का सुरक्षित रास्ता चुना ◾श्रीलंका की नई सरकार के साथ करीब से मिलकर काम करने को तैयार : भारत◾महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के गठन के आसार बढे , शुक्रवार को हो सकती है इस बारे में घोषणा◾चुनावी बांड से चुनावी राजनीति में साफ धन आया : भाजपा ◾SPG सुरक्षा हटाए जाने पर बोलीं प्रियंका - यह राजनीति है ◾सेना ने मुख्यमंत्री पद के लिए नए नाम सुझाए, राकांपा ने उद्धव पर दिया जोर◾ED ने कश्मीर में आतंकवादियों से संबंधित छह संपत्तियां जब्त की ◾प्रदूषण पर राज्यसभा में भाजपा और आप में तकरार, केंद्र ने कहा ‘अच्छे’ दिन बढे◾केजरीवाल के दबाव में केंद्र ने अनधिकृत कॉलोनियों के निवासियों को दिया मालिकाना हक : आप◾मोदी की जीत आशाओं तथा अपेक्षाओं की जीत : रविशंकर प्रसाद ◾विकास के कार्य पूरे करने को झारखंड में भाजपा को दें पूर्ण बहुमत : शाह◾राज्यसभा में विपक्षी दलों ने ट्रांसजेन्डर विधेयक को प्रवर समिति में भेजने की मांग की◾शिवसेना सदस्य ने की बिरसा मुंडा, वीर सावरकर को भारत रत्न देने की मांग◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

कार सवार बदमाशों ने तीन को गोली मारी

 firring delhi

पश्चिमी दिल्ली : राजधानी में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। मामला बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है। यहां देर रात तड़के पराठे की रेहड़ी के पास कार सवार बदमाशों ने तीन युवकों पर अंधाधुंध गोलियां चलाई। घटना में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मामले की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां तीनों का इलाज चल रहा है। 

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, घायलों की पहचान शिव राम पार्क निवासी दीपक माथुर, अध्यापक नगर निवासी राहुल और शिव राम पार्क निवासी प्रदीप के रूप में हुई है। शुरुआती जांच में पता चला है कि दीपक माथुर निहाल विहार थाने का घोषित बदमाश है। वहीं घटना के बाद निहाल विहार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

रंजिश का मामला... पुलिस सूत्रों के अनुसार, देर रात करीब डेढ़ बजे दीपक, प्रदीप व राहुल के साथ नांगलोई नजफगढ़ रोड स्थित रेहड़ी पर पराठे खा रहा था। इसी बीच नांगलोई की तरफ से एक कार में सवार दो-तीन बदमाश ने तीनों के ऊपर अंधाधुंध गोलियां चला दी। तीनों के पैर व हाथ में तीन-तीन गोलियां लगी। दीपक का कुछ लोगों से झगड़ा चल रहा है। उस पर कुछ समय पहले विरोधी पक्ष ने हमला किया था। उसके बाद दीपक ने भी विरोधी गुट पर हमला किया। आशंका है कि रंजिशन वारदात को अंजाम दिया गया।

दो दर्जन से ज्यादा चलाई गोलियां 

पुलिस सूत्रों की मानें तो जिस तरह बदमाशों ने सरेराह वारदात को अंजाम दिया है। उसने कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। दिल्ली में लोगों की सुरक्षा का दावा करने वाली दिल्ली पुलिस किस तरह लोगों की सुरक्षा करती है। उक्त घटना को देखने के बाद साफ पता चलता है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को घटनास्थल के पास से करीब 15 खाली कारतूस के खोल मिले है।

पुलिस गश्त करती तो शायद न होती घटना... रातभर लगती पराठे की रेहड़ियां पर आपराधिक प्रवृति के लोग इकट्ठा होकर वारदात को अंजाम देते है। पुलिस इलाके में गश्त करती तो शायद यह वारदात न होती। बीती वर्ष भी सितंबर माह में मंगोलपुरी इंडस्ट्रियल एरिया में तड़के पराठे की रेहड़ी के पास गोलियां चली थी। उसी बीच पीरागढ़ी में भी बदमाशों ने पराठे की रेहड़ी पर एक युवक को गोली मार दी थी।