BREAKING NEWS

‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत PM मोदी ने उत्तराखंड में 6 बड़ी परियोजनाओं का किया उद्घाटन◾कृषि बिल पर राहुल ने की किसानों से बातचीत, कहा- नए कानून से अन्नदाता बन जाएंगे मजदूर◾हाथरस गैंगरेप पीड़िता की मौत पर विपक्ष का योगी सरकार पर हमला, कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल◾देश में एक दिन में कोरोना के 70 हजार नए मामलों की पुष्टि, पॉजिटिव केस 61 लाख के पार◾ विश्व में कोरोना वायरस का कहर तेज, पॉजिटिव केस 3 करोड़ 32 लाख के पार ◾उत्तर प्रदेश : हाथरस में सामूहिक बलात्कार पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में इलाज के दौरान मौत◾TOP 5 NEWS 29 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾ अमेरिका में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 71 लाख से अधिक, ये प्रांत बुरी तरह प्रभावित ◾J&K के पुंछ में पाकिस्तान ने LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, सेना ने दिया मुहतोड़ जवाब◾आज का राशिफल (29 सितम्बर 2020)◾MI vs RCB (IPL 2020) : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की मुंबई इंडियन्स पर सुपर ओवर में रोमांचक जीत◾सुशांत केस: AIIMS ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट, जांच की रफ्तार होगी तेज◾पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल : पुलिस अधिकारी पदमुक्त, सरकार ने जारी किया 'कारण बताओ नोटिस'◾कोविड-19 को लेकर बोली दिल्ली सरकार - दिल्ली में शुरू हो चुका है कोरोना का डाउनट्रेंड◾शिरोमणि अकाली दल ने किया ऐलान - दिल्ली में बीजेपी गठबंधन के सभी पद छोड़ेगा अकाली दल◾अमित शाह ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर स्थिति की समीक्षा की◾महाराष्ट्र में कोरोना का कोहराम बरकरार, बीते 24 घंटे में 11,921 नए केस, संक्रमितों का आंकड़ा 13.51 लाख के पार ◾IPL-13: डिविलियर्स-फिंच का तूफानी अर्धशतक, बेंगलोर ने मुंबई को दिया 202 रनों का लक्ष्य ◾रक्षा मंत्रालय बड़ा फैसला - 2,290 करोड़ रुपये के सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी दी ◾प. बंगाल के राज्यपाल की ममता सरकार को चेतावनी - संविधान की रक्षा नहीं हुई तो कार्रवाई होगी◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

लालू की राजनीतिक टिप्पणी करने पर सीबीआई को नोटिस लेना चाहिए : सुशील कुमार मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को कहा कि चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद के ट्वीट कर राजनीतिक टिप्पणी करने पर सीबीआई को नोटिस लेना चाहिए और इससे अदालत को अवगत कराना चाहिए।

सुशील ने ट्वीट कर कहा कि चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद न चुनाव लड़ सकते हैं, न सजा काटने तक बंदी रहते हुए वे बयानबाजी कर सकते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि लालू प्रसाद जेल नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए जिस तरह लगातार ट्वीट कर राजनीतिक टिप्पणी कर रहे हैं, उस पर सीबीआई को नोटिस लेना चाहिए और इससे कोर्ट को अवगत कराना चाहिए।

चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद न चुनाव लड़ सकते हैं, न सजा काटने तक बंदी रहते हुए वे बयानबाजी कर सकते हैं। जेल नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए वे जिस तरह से लगातार ट्वीट कर राजनीतिक टिप्पणी कर रहे हैं, उस पर सीबीआई को नोटिस लेना चाहिए और इससे कोर्ट........ pic.twitter.com/qApQ3nXnI6

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) September 25, 2018

लालू ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के अपराधियों से पितृपक्ष के दौरान किसी वारदात को अंजाम नहीं देने के आग्रह को लेकर उन पर और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए मंगलवार को ट्वीट कर कहा 'हाथ-गोड़ कुछउ जोड़, अपराधियों के चरण धोकर उनका चरणामृत भी पी लो...अरे शर्म करो...।\"

मीडिया में आयी रिपोर्ट के अनुसार सुशील ने गत 23 सितंबर को गया जिला में पितृपक्ष मेला का उद्घाटन करते हुए अपराधियों से पितृपक्ष के दौरान किसी वारदात को अंजाम नहीं देने का आग्रह किया था। पटना शहर में मंगलवार को आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे सुशील से जब पत्रकारों ने उनके उक्त बयान के बारे में पूछा तो उन्होंने इस पर कोई भी टिप्पणी नहीं की और वहां से रवाना हो गए।

राफेल को लेकर लालू यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- जहाज चुराकर खाने लगे, गजबे बा’

लालू ने अपने ट्वीट के बारे में कहा है \" 'प्रिय मित्रों! जेल में रहते हुए, मेरा ट्विटर हैंडल परिवार के परामर्श से मेरे कार्यालय द्वारा संचालित किया जाएगा। मैं आगंतुकों के माध्यम से अपने मन की बात बोलूंगा। संविधान को संरक्षित करने और कमजोर समूहों के अधिकारों की रक्षा करने के लिए लड़ाई जारी रहेगी।\"

सुशील कुमार मोदी  ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र की राजग सरकार ने बिना किसी बिचौलिये के राफेल विमानों की खरीद का समझौता 20 फीसद कम कीमत और बेहतर शर्तों पर किया।

उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल चीन, पाकिस्तान और फ्रांस में बैठे अपने दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए देश को गुमराह कर रहे हैं। वे विमान सौदे में राबर्ट वाड्रा की कंपनी को शामिल न करने की खीझ उतारने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि गरीब परिवार का प्रधानमंत्री कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं हो रहा।

एनडीए सरकार ने बिना किसी बिचौलिये के राफेल विमानों की खरीद का समझौता २० फीसद कम कीमत और बेहतर शर्तों पर किया, लेकिन राहुल गांधी चीन, पाकिस्तान और फ्रांस में बैठे अपने दोस्तों को फायदा पहुंचाने के लिए देश को गुमराह कर रहे हैं। वे विमान सौदे में राबर्ट वाड्रा की कंपनी....... pic.twitter.com/N4PpN0LFHZ

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) September 25, 2018