BREAKING NEWS

मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾Top 20 News 20 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने शीला दीक्षित के निधन पर जताया दुख ◾दिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, PM मोदी सहित कई नेताओं ने जताया दुख◾दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का 81 साल की उम्र में निधन◾लाशों पर राजनीति करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा : स्वतंत्र देव सिंह◾प्रियंका की हिरासत पर पंजाब के CM अमरिंदर सिंह ने जताया विरोध◾सोनभद्र हत्याकांड : पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने खत्म किया धरना ◾हम हथकंडों से डरने वाले नहीं, दलितों और आदिवासियों के लिए लड़ाई जारी रहेगी : राहुल◾कांग्रेस ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा - उप्र में ''जंगल राज'' सोनभद्र में हुई संस्थागत हत्याएं◾IMA पोंजी घोटाला : ईडी को मिली मंसूर खान की ट्रांजिट रिमांड◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

सीएम ने कोई भी वादा नहीं किया पूरा : तिवारी

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ओला-उबर जैसी निजी वाहन कंपनियों से साठगांठ कर दिल्ली से ऑटो रिक्शा के अस्तित्व को खत्म करना चाहते हैं। साढ़े चार साल बीत जाने के बाद भी ऑटो चालकों से केजरीवाल ने अपने किए हुए वादों में से कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। 

तिवारी ने कहा कि निजी वाहन कम्पनियों के पास अपना किराया कम ज्यादा करने की छूट होती है, जबकि ऑटो वालों के पास यह सुविधा नहीं है। ऐसे में आने वाले दिनों में ऑटो चालकों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि केजरीवाल सुनियोजित ढंग से निजी वाहन कम्पनियों को निजी बिजली कम्पनियों की तरह लाभ पहुंचाने का काम कर रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी ऑटो का किराया बढ़ने पर विकल्प की तलाश शुरू कर देगा विकल्प के तौर पर जब उसे ऑटो से कम किराए पर टैक्सी व एसी बसों की सुविधाएं भी सामने नजर आने लगेंगी तो अपने आप ही ऑटो वाले बेरोजगारी की तरफ बढ़ जाएंगे। 

तिवारी ने कहा कि ऑटो का जो मीटर 2000 रुपए में ही लग जाता था, आज उसे लगाने में 15 हजार रुपए लगते हैं। ट्रांसपोर्ट विभाग में बैठे आम आदमी पार्टी के लोग भ्रष्टाचारी बन गए हैं। जिन ऑटो वालों ने आम आदमी पार्टी को तन-मन-धन से समर्थन देकर सत्ता में बैठाया था, वहीं ऑटो वाले केजरीवाल को कुर्सी से उतार कर भी दिखाएंगे।