BREAKING NEWS

दिल्ली में कोरोना के 412 नये मामले आए सामने, मृतक संख्या 288 हुई ◾LAC पर चीन से बिगड़ते हालात को लेकर PM मोदी ने की हाईलेवल मीटिंग, NSA, CDS और तीनों सेना प्रमुख हुए शामिल◾महाराष्ट्र : उद्धव सरकार पर भड़के रेल मंत्री पीयूष गोयल, कहा- राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं◾महाराष्ट्र : फडणवीस की CM ठाकरे को नसीहत, कहा- कोरोना से निपटने में मजबूत नेतृत्व का करें प्रदर्शन ◾दिल्ली से अब तक करीब 2.41 लाख लोगों को 196 ट्रेनों से उनके गृह राज्य वापस भेजा : सिसोदिया◾स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- ढील दिए जाने के बाद 5 राज्यों में बढ़े कोरोना मामले◾राजनाथ सिंह ने CDS और तीनों सेना प्रमुखों के साथ की बैठक, सड़क का निर्माण कार्य रहेगा जारी ◾राहुल गांधी के वार पर BJP का पलटवार, नकवी ने कांग्रेस को बताया राजनीतिक पाखंड की प्रयोगशाला◾चीन और नेपाल से जुड़े मुद्दों पर पारदर्शिता की जरूरत, केंद्र को करना चाहिए स्पष्ट : राहुल गांधी◾कोविड-19 : दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 412 लोगों में संक्रमण की पुष्टि, पॉजिटिव मामलों की संख्या हुई 14 हजार 465◾बिहार बोर्ड 10वीं कक्षा का रिजल्ट जारी, 96.20 प्रतिशत अंक के साथ टॉपर बने हिमांशु राज◾राहुल गांधी ने लॉकडाउन को बताया विफल, बोले-आगे की रणनीति बताएं प्रधानमंत्री ◾तबलीगी जमात मामले में दिल्ली पुलिस ने 83 विदेशी नागरिकों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट◾उद्धव ठाकरे और शरद पवार की मुलाकात पर बोले राउत-सरकार मजबूत, चिंता करने की जरूरत नहीं◾कोरोना वैक्सीन को लेकर अच्छी खबर, US कंपनी ने 131 लोगों पर शुरू किया ह्यूमन ट्रायल◾दिल्ली-गाजियाबाद बॉर्डर पर लगा भयंकर जाम, सिर्फ पास वालों को मिल रही है जाने की इजाजत◾World Corona : दुनियाभर में महामारी का खौफ जारी, कुल संक्रमितों का आंकड़ा 55 लाख के करीब ◾पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन ◾कोविड-19 : देश में संक्रमितों का आंकड़ा 1 लाख 45 हजार के पार, अब तक 4167 लोगों ने गंवाई जान ◾दिल्ली : तुगलकाबाद गांव की झुग्गियों में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 30 गाड़ियां ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

सेल के चेयरमैन पर जानलेवा हमला

दक्षिणी दिल्ली : साउथ दिल्ली में सेल (स्टील ऑथिरिटी ऑफ ​इंडिया) के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी पर देर रात कार सवार चार अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से जानलेवा हमला कर ​दिया। पीड़ित और उनके चालक को गर्दन से पकड़कर जकड़ लिया गया, इसके बाद बदमाशों ने लोहे के रॉड से अनिल के ऊपर हमला बोल दिया और उन्हे बुरी तरह से पीटा। 

उनके शरीर के अलावा सिर पर हमला किया गया, हालांकि उन्होंने सिर हटा लिया, जिसकी वजह से उनके सिर पर गंभीर चोट नहीं लगी। इतना ही नहीं इससे पहले कार रुकवाने के लिए आरोपियों ने अनिल की कार में दो बार टक्कर भी मारी, फिर ओवरटेक कर उन्हें रुकवा ली। घटना हौज खास इलाके में स्थित अगस्त क्रांति मार्ग पर अंसल प्लाजा के पास की है। 

अपराधी अपने मंसूबे में कामयाब हो पाते इससे पहले गश्त कर रही पुलिस की बाइक टीम वहां पहुंच गई और चार हमलावरों में से दो को दबोच लिया, जबकि दो अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए, जिनके पास हथियार होने की आशंका जताई जा रही है। घटना के समय पीड़ित लोधी रोड स्थित अपने ऑफिस से अपने घर की तरफ जा रहे थे। इसके बाद में उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। उनके बयान पर पुलिस ने धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस सूत्रों ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान द्वारका निवासी ललित और उत्तम नगर निवासी अमरजीत के तौर पर की। शुरुआती जांच में पता चला कि आरोपी ललित का आपराधिक बैक ग्राउंड है। पुलिस फिलहाल आरोपियों का रिकॉर्ड खंगाल रही है। इसके साथ ही पूछताछ कर यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि वारदात के पीछे अपराधियों की मंशा क्या थी? पुलिस ने उनके पास से पेपर कटर और उनकी कार जब्त कर ली है। हालांकि, पुलिस को लोहे की रॉड बरामद नहीं हुई है और अन्य दो की तलाश कर रही है।