BREAKING NEWS

मुझे उन अधिकारियों की सूची दें जो भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनते : योगी आदित्यनाथ ◾भारत के लिए प्रदूषण बना बड़ी चिंता! दिल्ली में हर साल हजारों की जाती है जान ◾जम्मू-कश्मीरः मुठभेड़ के बाद फरार आतंकवादियों की तलाश में जुटी पुलिस, हाई अलर्ट पर सुरक्षाबल ◾हिमाचल प्रदेश : कांग्रेस के दो विधायकों ने की भाजपा की सदस्यता ग्रहण, मुख्यमंत्री जयराम ने किया स्वागत◾थाईलैंड के विदेश मंत्री के साथ एस. जयशंकर ने की खास बातचीत, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा ◾दिल्ली में रोहिंग्या मुसलमानों को फ्लैट देने का नहीं दिया कोई निर्देश : केंद्रीय गृह मंत्रालय ◾दिल्ली के बक्करवाला के अपार्टमेंट में भेजे जाएंगे रोहिंग्या शरणार्थी, पुलिस सुरक्षा भी कराई जाएगी मुहैया : हरदीप सिंह पुरी◾अब रोहिंग्या शरणार्थियों के पास होगा रहने का ठिकाना, केंद्र के फैसले पर AAP हमलावर, BJP नाखुश◾उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने किया ब्याज दरों में इजाफा, वरिष्ठ नागरिकों के लिए दर 0.50 प्रतिशत से बढ़कर 0.75◾MP मंत्री तुलसीराम की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचा परिवार ◾उत्तर प्रदेश की 10 हजार बेटियों को दी जाएगी 'Self Defense' की ट्रेनिंग : यूपी सरकार ◾राजस्थान : रामदेवरा मेले में आने लगे श्रद्धालु, 35 लाख से अधिक भक्तों के आने की उम्मीद◾बीजेपी ने पार्टी के संसदीय बोर्ड में किया बड़ा बदलाव, गडकरी और चौहान को हटाकर इन नोताओं को किया शामिल ◾गुजरातः चुनावों से पहले कांग्रेस के दो नेता भाजपा में शामिल, बीजेपी ने किया भगवा अंगवस्त्र और टोपियां देकर स्वागत ◾CM केजरीवाल ने की ‘मेक इंडिया नंबर 1’ अभियान की शुरुआत, कहा-इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं◾कचरा बनी बागमती, मानी जाती है नेपाल की सबसे पवित्र नदी ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा- भारत ने रूस से तेल खरीदने के अपने रुख का कभी बचाव नहीं किया◾राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए कौन जिम्मेदार? जानिए क्या कहती है जनता◾कार्तिकेय सिंह के अरेस्ट वारंट पर बोले CM नीतीश, मुझे मामले की जानकारी नहीं◾Mann Ki Baat :PM मोदी ने 'मन की बात' की 28वीं कड़ी के लिए मांगे सुझाव, 28 अगस्त को होगा प्रसारण◾

कांग्रेसी नेता का ऐलान, राम कदम की गंदी जुबान काटने वाले को दूंगा 5 लाख इनाम

महाराष्ट्र के एक पूर्व मंत्री ने बृहस्पतिवार को कथित तौर पर ऐलान किया कि वह बीजेपी विधायक राम कदम की जीभ काटकर लाने वाले को इनाम देंगे। दरअसल   बीजेपी के  विधायक राम कदम के ‌खिलाफ उनके  बयान  'लड़की पसंद है तो मुझे बताओ, मैं अगवा कर लूंगा',  का अब चौतरफा विरोध हो रहा है। विपक्षी पार्टी कांग्रेस के नेता सुबोध सावजी ने कदम के खिलाफ अपनी नाराजगी जताते हुए एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में बीजेपी विधायक भी भड़काऊ बयान ही देते नजर आए हैं। उन्होंने राम कदम की कही बात की निंदा करते हुए उनकी जीभ काटने वाले को पांच लाख रुपए इनाम देने की घोषणा भी की है।

#WATCH: Former Maharashtra minister and Congress leader Subodh Savji says ‘I am announcing a Rs 5-lakh reward for anyone who chops off BJP MLA Ram Kadam’s tongue. I strongly condemn him saying girls should be abducted.' (06.09.18) pic.twitter.com/Y3h8AR7Vd1

— ANI (@ANI) September 7, 2018

वहीं अपनी पार्टी की तरफ से भी कदम को ऐसे ही विरोधों का सामना करना पड़ रहा है। कहा जा रहा है कि बीजेपी ने उन्हें मौखिक रूप से यह आदेश दिया है कि वह अब किसी भी टीवी चैनल पर पार्टी का प्रतिनिधित्व नहीं करेंगे, लेकिन इसके बावजूद एनडीए समर्थक पार्टियां कदम के खिलाफ आधिकारिक कार्रवाई करने की मांग कर रही हैं। ऐसे में संभावना ये भी जताई जा रही है कि बीजेपी उन्हें पार्टी से बेदखल कर दे।

बीते बुधवार को महाराष्ट्र से बीजेपी विधायक राम कदम का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में वह एक आयोजन का संबोधन कर रहे हैं। इसमें उन्होंने लड़कों से कहा है कि वह उनके लिए लड़कियों को भगाने में मदद करेंगे। यहां तक की विधायक ने वहां मौजूद लड़कों से अपना नंबर भी साझा किया।