BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस: 25-26 जनवरी को दिल्ली मेट्रो की पार्किंग सेवा रहेगी बंद, जारी की गई एडवाइजरी◾महिला सशक्तिकरण की बात कर रही BJP की मंत्री हुई मारपीट की शिकार, ऑडियो वायरल, जानें मामला? ◾UP चुनाव: SP को लगा तीसरा बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए विधायक सुभाष राय, टिकट कटने से थे नाराज ◾देश में कोरोना के मामलों में 15 फरवरी तक आएगी कमी, कुछ राज्यों और मेट्रो शहरों में कम हुए कोविड केस◾UP चुनाव: BJP के साथ गठबंधन नहीं होने के जिम्मेदार हैं आरसीपी, JDU अध्यक्ष बोले- हमने किया था भरोसा.. ◾फडणवीस का उद्धव ठाकरे को जवाब, बोले- 'जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से BJP...'◾BJP ने जारी की पांचवी सूची, महज एक उम्मीदवार के नाम की हुई घोषणा, UP कोर ग्रुप की बैठक में मंथन जारी ◾राष्ट्रीय बाल पुरस्कार: PM मोदी ने बच्चों से "वोकल फॉर लोकल’’ अभियान को आगे बढ़ाने का किया आग्रह◾गोवा चुनाव: TMC ने उठाए BJP की मंशा पर सवाल, कहा- 'डबल इंजन सरकार' का नारा तानाशाही का संकेत ◾राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- गरीब और मध्य वर्ग के लोग सरकार की ‘आर्थिक महामारी’ के शिकार हुए◾विधानसभा चुनावः दिल्लीवासियों से केजरीवाल ने चार राज्यों में प्रचार के लिए मांगी मदद ◾MP में नए 'स्टील्थ ओमीक्रॉन' ने दी दस्तक, इंदौर में 21 मामले आए सामने, फेफड़ों पर हो रहा संक्रमण का असर ◾राकेश टिकैत ने हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना को बताया सरकारी मेहमान, बोले-सरकार के प्रवचन में नहीं आना◾भगवा खेमे का अभेद्य किला बनी हुई है 'गोरखपुर सीट', अखिलेश ने शिवप्रताप को दिया खुला ऑफर, जानें रणनीति ◾अखिलेश के बयान पर भाजपा ने घेरा, पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानने का लगाया आरोप ◾अल्पसंख्यक समुदाय के साथ की आस में BJP, RSS की मुस्लिम शाखा ने चलाया अभियान, धर्म संसद पर कहा... ◾UP चुनाव: सियासी मझधार में सपा और सहयोगी दलों का गठबंधन, सीट बंटवारे को लेकर कशमकश की स्थिति ◾BJP गठबंधन वाले दलों को हड़पकर उन्हें खत्म कर देती है : नवाब मलिक◾योगी सरकार पर फिर बरसीं मायावती, कहा- भाजपा के शासन में धर्म संबंधी असुरक्षा लगातार बढ़ रही◾गणतंत्र दिवस: समारोह में एंट्री के लिए अहम निर्देशों का करना होगा पालन, जानें सुरक्षा तैयारियों की जानकारी ◾

दिल्ली : बहादुर पत्नी ने बदमाशों को दबोचा

जेबकतरो ने एक एक महिला के पति पर चाकू से वार किया,वह जख्मी हो गया। महिला ने हिम्मत से न हारते हुए उसमे से एक जेबकतरे को दबोच लिया। ये वारदात  सुप्रीम कोर्ट के नजदीक प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन के पास हुआ। मौके से फरार हो रहे दूसरे बदमाश को लोगों ने धर दबोचा। तीसरे को देर रात पुलिस ने पकड़ लिया। चाकू से जख्मी हुए महिला के पति ने सोमवार सुबह इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने तिलक मार्ग थाने में मर्डर केस दर्ज कर लिया है।

वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। नई दिल्ली डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी मधुर वर्मा के मुताबिक वेस्ट दिल्ली के निलोठी गांव के रहने वाले अमरजीत (25) मजदूर थे। रविवार को वह अपनी पत्नी मंजू (22) के साथ चिड़ियाघर आए थे। शाम को दोनों अपने घर लौट रहे थे। प्रगति मैदान मेट्रो स्टेशन जाने के लिए दोनों ने मथुरा रोड से एक क्लस्टर बस पकड़ी। उसी दौरान तीन चार जेबकतरे भी इनके पीछे हो लिए। प्रगति मैदान के पास जब अमरजीत बस से उतर रहे थे, उसी दौरान बदमाश भी उन्हें धक्का देते हुए उतरने लगे। इसी बीच एक बदमाश ने उनकी जेब से मोबाइल निकाल लिया।

अमरजीत को पता चला गया। उन्होंने एक बदमाश को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश ने अमरजीत को चाकू मार दिए। यह देखकर मंजू ने शोर मचा दिया। बदमाश भागने लगे, तो मंजू भी उनके पीछे दौड़ पड़ीं और चाकू मारने वाले बदमाश को धर दबोचा। एक को भीड़ ने दबोच लिया, दो मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया। अमरजीत को आरएमएल हॉस्पिटल ले जाया गया। सोमवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

डीसीपी के मुताबिक, अमरजीत को चाकू मारने वाला बदमाश सूरज है, पकड़ में आया दूसरा बदमाश सुमित है। उनसे पूछताछ कर देर रात पुलिस ने उनके तीसरे साथी अजीत को भी धर दबोचा। ये सभी शाहदरा इलाके के रहने वाले हैं। पुलिस ने जब इनका आपराधिक बैकग्राउंड चेक किया, तो सूरज के खिलाफ आर्म्स ऐक्ट का और अजीत के खिलाफ पिक पॉकेटिंग के चार मामलों का पता चला। पुलिस अब इनके चौथे साथी को तलाश रही है।

24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए यहाँ क्लिक करें।