BREAKING NEWS

गोवा में 20 बंग्लादेशी घुसपैठी गिरफ्तार, सीएम सावंत ने गृहमंत्रालय को निर्वासन प्रक्रिया शुरू करने का किया अनुरोध ◾Maharashtra: हम बोलते नहीं करके दिखाते! 2.5 साल से अटकी कई योजनाओं को दोबार शुरू किया... बोले CM शिंदे◾फतेहाबाद रैली के बाद विपक्षी एकता के साथ कितनी ताकत ! वामदल - समाजवादी दलों के जैसे कई क्षत्रपों का जमघट◾ कांग्रेस और वामदलों सहित एक मोर्चा बनाना समय की जरूरत : नीतीश ◾2024... मोदी vs विपक्ष! अब वक्त आ गया BJP के साम्राज्य को करें ध्वस्त, सरकार बनाने में दें हमारा सहयोग, पवार का तीखा वार◾ चंडीगढ़ हवाई अड्डे का नाम भगत सिंह के नाम करने पर उनके भतीजे ने पीएम का जताया आभार ◾मुसीबत में सियासत का जादूगर ! सचिन फैक्टर की मांग पूरी न होने पर कांग्रेस के बिखरने का डर ◾'Mann Ki Baat' कार्यक्रम को लेकर बोले जे.पी. नड्डा- मोदी को सुनने के बाद एकत्रित होकर करनी चाहिए बैठक◾ Gujarat elections: गुजरात के चुनावी रण में AIMIM ने खोले पत्ते, तीन प्रत्याशियों में से एक हिंदू महिला को दिया टिकट◾ सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को पहुंचाया जहन्नुम, माछिल सेक्टर में हुई थी मुठभेड़ ◾PAK: पीएम शहबाज शरीफ ने कहा- रूस से गेहूं आयात कर सकता है पाकिस्तान, जानें वजह◾शहीद भगत सिंह के नाम से जाना जाएगा चंडीगढ़ हवाई अड्डा, पीएम मोदी ने सुलझाया तीन राज्यों का झगड़ा ◾ankita murder case: गुस्से में देवभूमि, परिजनों ने कहा - अंतिम रिपोर्ट नहीं आने तक करेंगे अंत्येष्टि ◾विदेश मंत्री एस. जयशंकर बोले- ध्रुवीकृत दुनिया में भारत वास्तव में महत्व रखता है◾ankita murder case : बिना किसी पंजीकरण के चल रहा था आलीशान रिजॉर्ट? उत्तराखंड पर्यटन विभाग पर उठे कई सवाल ◾पंडित दीनदयाल जयंती पर बोले धनखड़- कोई वास्तव में कैसे भारत की आत्मा को समझ सकता है◾कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव से पहले शशि थरूर को झटका, गहलोत को मिला केरल के सांसदों का समर्थन ◾ Man Ki Baat : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को किया संबोधित◾बिहार में तेजस्वी यादव के मंदिर में चप्पल पहनकर जाने पर मचा बवाल, बीजेपी ने राजद पर साधा निशाना ◾अलीगढ़ : ड्रग विभाग ने दवाइयों के अवैध कारोबार पर छापा मारा, 4 करोड़ की दवाइयां जब्त◾

Delhi Crime : पति ने पत्नी की हत्या कर दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट, पूछताछ में हुआ खुलासा

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि दिल्ली के एक विक्रेता को अपनी पत्नी की हत्या करने और उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

भाई के साथ मिलकर पत्नी की हत्या को दिया अंजाम 

इस अपराध को दो लोगों ने मृतक महिला के पति 32 वर्षीय सुनील कुमार और उसके 27 वर्षीय छोटे भाई छोटू ने मिलकर अंजाम दिया था। दोनों साप्ताहिक बाजारों में वेंडर का काम करते थे।

पुलिस उपायुक्त, दक्षिण, बेनिता मैरी जयकर ने कहा कि 26 जून को सुनील कुमार द्वारा मैदानगढ़ी पुलिस स्टेशन में महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी पत्नी 13 जून से उसके घर से बिना किसी सूचना के चली गई थी।

हालांकि, जांच के दौरान पति की भूमिका की जांच की गई और उसे संदेहास्पद पाया गया। वह उचित अवधि के भीतर उसकी लापता की रिपोर्ट करने में भी विफल रहा।

पत्नी की आदतों से तंग आ चुका था पति - डीसीपी

डीसीपी ने कहा, काफी समय और लगातार पूछताछ के बाद, लापता महिला का पति टूट गया और उसने खुलासा किया कि उसने अपनी पत्नी की 14 जून को अपने भाई के साथ मिलकर हत्या कर दी थी, क्योंकि वह अपनी पत्नी की आदतों से तंग आ चुका था।

ससुराल वालों ने उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में उसके खिलाफ यूपी में शिकायत दर्ज कराई

आरोपी ने पुलिस को बताया कि जब उसे पता चला कि उसके ससुराल वालों ने उसकी पत्नी की हत्या के आरोप में उसके खिलाफ बुलंदशहर (यूपी) में शिकायत दर्ज कराई है, तो उसकी सुरक्षा के लिए, वह अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश कर रहा था।

डीसीपी ने कहा, उसकी सूचना पर भट्टी खदान वन क्षेत्र से लापता महिला का शव बरामद किया गया. इस बीच, दूसरा आरोपी छोटू अभी भी फरार है।