BREAKING NEWS

भारत-सियेरा लियोन के बीच छह समझौतों पर हस्ताक्षर◾प्रदूषण को लेकर केजरीवाल सरकार के खिलाफ मनोज तिवारी ने बांटे ‘मास्क’◾अखिलेश ने कहा भाजपा कर रही है बदनाम, सरकार ने कहा 'खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे''◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾UP : अयोध्या फिर छावनी में तब्दील, लगाई गई धारा 144, ये है वजह !◾वंदे भारत एक्सप्रेस में आई तकनीकी खामी, एसी और पंखे के बिना करीब एक घंटे तक रहे यात्री ◾Instagram पर PM मोदी के हैं तीन करोड़ से अधिक फॉलोवर ◾फडणवीस ने ‘नटरंग’ का जिक्र करते हुए पवार पर साधा निशाना◾महाराष्ट्र के लोगों को कश्मीर की है फिक्र : रविशंकर प्रसाद ◾राजनाथ के फ्रांस दौरे पर राहुल ने कहा : भाजपा नेताओं को राफेल सौदे का हो रहा अपराधबोध ◾पाकिस्तान ने बारामूला में किया संघर्षविराम का उल्लंघन, एक जवान शहीद ◾चीन को पीछे छोड़ भारत की जनसंख्या हुई 150 करोड़ : गिरिराज ◾PM मोदी ने जम्मू-कश्मीर को बनाया भारत का अभिन्न अंग : शाह◾एशियाई संसदीय सभा की बैठक में कश्मीर मुद्दा उठाने पर थरूर ने पाकिस्तान की निंदा की ◾पश्चिम बंगाल भाजपा 15 अक्टूबर से गांधी संकल्प यात्रा निकालेगी ◾महाराष्ट्र में भाजपा-शिवसेना सरकार की योजनाएं जनकल्याण के लिए : योगी ◾मैसेज की राजनीति की आड़ में लोकतंत्र को खत्म कर रहे हैं PM मोदी : अशोक गहलोत ◾रविशंकर प्रसाद ने फिल्म की कमाई से जोड़ने वाला बयान वापस लिया ◾TOP 20 NEWS 13 October : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾महाराष्ट्र : लातूर में बोले राहुल-मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है मोदी सरकार ◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

दिल्ली : अक्टूबर में चुनाव होने की आशंका : सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) ने अब नये सिरे से चुनाव आयोग की मंशा पर सवाल खड़े किये हैं। इस बार पार्टी ने आयोग को घेरते हुए दिल्ली में समय से पहले विधानसभा चुनाव कराने की आशंका व्यक्त की है। आप के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने शुक्रवार को एक ट्वीट कर कहा कि ऐसी चर्चाएं तेज हो रही हैं कि चुनाव आयोग दिल्ली में विधानसभा के चुनाव अन्य राज्यों के साथ अक्टूबर में करा सकता है। 

इस सीधा मतलब है कि दिल्ली में विधानसभा का कार्यकाल समाप्त होने से चार माह पहले ही चुनाव होने की आशंका बढ़ गई है। भारद्वाज ने सवाल पूछा कि क्या चुनाव आयोग ऐसा कर सकता है? उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा कि क्या चुनाव आयोग दिल्ली विधानसभा का कार्यकाल घटाकर करके दोबारा चुनाव करवा सकता है?

आप को भाजपा का करारा जवाब 

दिल्ली में विधानसभा के चुनाव समय से पहले अक्टूबर में कराये जाने की आम आदमी पार्टी (आप) की शंका पर भाजपा ने पलटवार किया है। दिल्ली प्रदेश भाजपा प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने ट्वीट कर कहा कि आप के विधायक सौरभ भारद्वाज का विधानसभा चुनाव को लेकर की गई अटकल बाजी भरा ट्वीट केवल अपनी राजनीतिक भड़ास निकालने और खबरों में बने रहने का प्रयास है। 

भारद्वाज के ट्वीट के जवाब में प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है इसी भड़ास की नाकारात्मक राजनीति के कारण है आप ने दिल्ली में 2015 से 2019 के मध्य राजनीतिक भूमि पूरी तरह खो दी है। ऐसे में बेहतर होगा की अरविंद केजरीवाल सरकार जनता के कामों पर ध्यान दें अन्यथा फरवरी 2020 में उनकी पार्टी की राजनीतिक क्षितिज से गायब हो जाएगी।