BREAKING NEWS

SC एवं ST की बदौलत हम न सिर्फ चुनाव जीतेंगे बल्कि यूपी में सरकार भी बनायेंगेः चंद्रशेखर ◾ उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू हुए दूसरी बार कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट◾UP: एक और विधायक ने छोड़ा BJP का साथ, बताई यह वजह..., जानें अब तक किन नेताओं ने दिया इस्तीफा ◾नकवी ने मोदी और योगी को बताया 'एम-वाई' फैक्टर, कहा- 3B 'बलवाई, बाहुबली, बेईमानी’ का 'ब्रदरहुड' बेचैन ◾ भाजपा के सहयोगी अपना दल सोनेलाल ने किया मुस्लिम उम्मीदवार का एलान,आजम खान के बेटे के खिलाफ ठोकेंगे ताल◾दिल्ली : गणतंत्र दिवस से पहले दिल्ली में तैनात हुए 27 हजार से अधिक जवान, कमिश्नर ने दी जानकारी ◾हिंदुओं को जलसे की इजाजत दी तो..विवादित बोल पर बवाल, सिद्धू के सलाहकार मुस्तफा ने धर्म विशेष के खिलाफ उगला जहर ◾बेरोजगारी पर राहुल ने किया केंद्र का घेराव, कहा- सरकार कर रही पूंजीपतियों का विकास, सिर्फ ‘हमारे दो’... ◾PLC ने 22 उम्मीदवारों की पहली सूची की जारी, इस शहर से चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह◾अपर्णा यादव ने बांधे BJP की तारीफों के पुल, कहा- राष्ट्र को बचाने के लिए पार्टी की सत्ता में वापसी बहुत जरूरी ◾BJP में शामिल हुई अदिति सिंह ने प्रियंका को दी चुनाव लड़ने की चुनौती, कहा- रायबरेली अब कांग्रेस का गढ़ नहीं ◾SP ने जारी की पहली स्टार प्रचारकों की लिस्ट, मुलायम और अखिलेश समेत मौर्य का भी नाम, जानें पूरी सूची ◾अरविंद केजरीवाल का केंद्र पर बड़ा आरोप, बोले- सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है ED◾चीनी PLA ने अरुणाचल से 'लापता' लड़के का लगाया पता, भारतीय सेना को किया सूचित, जानें क्या कहा?◾UP: केशव प्रसाद मौर्य ने विरोधियों पर बोला हमला, कहा- 10 मार्च को सपा, बसपा और कांग्रेस का होगा सूपड़ा साफ◾‘अमर जवान ज्योति’ को युद्ध स्मारक ले जाने के फैसले का अखिलेश ने किया विरोध, देशवासियों से की ये अपील ◾मायावती ने कांग्रेस को बताया ‘वोटकटवा’, बोलीं- पार्टी इतनी खस्ताहाल कि प्रियंका ने बदला CM बनने का इरादा ◾कांग्रेस कैंडिडेट सुप्रिया ऐरन और उनके पति ने छोड़ा पार्टी का हाथ, बरेली कैंट से SP के टिकट पर लड़ेंगी चुनाव ◾UP चुनाव: SP का बढ़ा कद, भारत का सबसे लंबा व्यक्ति हुआ पार्टी में शामिल, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज ◾न्यूजीलैंड: ओमिक्रोन के मामले आने के बाद नए कोविड प्रतिबंध लगाने का फैसला, PM ने कैंसिल कर दी अपनी शादी ◾

दिल्ली: व्यापारी को 100 गोली मारने की धमकी देने वाले टिल्लू गैंग के 4 शूटरों को पुलिस ने दबोचा

राजधानी दिल्ली में गैंगवार का आतंक एक बार फिर सामने आया है और दिल्ली पुलिस को इस संबंध में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दरअसल, दिल्ली के रोहिणी में एक करोड़ की रंगदारी के लिए कारोबारी के दफ्तर पर फायरिंग करने वाले चार कुख्यात बदमाशों को स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गैंगस्टर सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शार्प शूटर हैं।  

आरोपियों ने एक चिट्ठी छोड़ी थी 

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित की बवाना में फैक्ट्री है। आरोपियों ने पीड़ित को कॉल कर एक करोड़ रुपये नहीं देने पर सौ गोलियां शरीर में उतारने की धमकी बदमाशों ने दी थी। इस बीच पीड़ित के दफ्तर पर फायरिंग भी की गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, फायरिंग करने वाले आरोपियों ने एक चिट्ठी छोड़ी थी, जिसमें लिखा था कि तीन दिन का टाइम है, रुपये दे दो वरना सौ गोली मारेंगे।  

जांच में आरोपी चीकू की भूमिका सामने आई 

इलाके के डीसीपी प्रणव तायल ने बताया कि जांच में आरोपी चीकू की भूमिका सामने आई, जो गैंगस्टर सुनील उर्फ टिल्लू ताजपुरिया का चचेरा भाई है। वह फिलहाल जेल में बंद है। पुलिस ने उसे दो दिन की रिमांड पर लिया। आरोपी ने पूछताछ में अन्य बदमाशों के बारे में बताया, जिसके बाद पुलिस ने सभी को दबोच लिया। गिरफ्तार बदमाशों में 25 वर्षीय आकाश खत्री, 26 वर्षीय जयंत मान, 31 वर्षीय राहुल और 30 वर्षीय रवि प्रकाश शामिल हैं।  

त्रिपुरा सरकार को बर्खास्त करने की मांग को लेकर TMC सांसदों का गृह मंत्रालय के बाहर प्रदर्शन

उधर, इस मसले पर पुलिस ने आरोपियों के पास से तीन पिस्टल और 11 कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस के मुताबिक, आरोपी आकाश टिल्लू गैंग का शार्प शूटर है। उसने रोहिणी इलाके में एक कारोबारी पर रंगदारी के चलते फायरिंग की थी।