BREAKING NEWS

पच्छिम बंगाल: कोलकाता HC से मिथुन चक्रवर्ती को मिली बड़ी राहत, जानें क्या है पूरा मामला◾ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी ने बेटी को दिया जन्म◾किसान आंदोलन की समाप्ति पर बालियान ने जताई खुशी, कहा- चुनावों के लिए नहीं किसानों के लिए बदला फैसला ◾मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र पर लगाया आरोप- हमें CDS रावत को श्रद्धांजलि अर्पित करने का समय नहीं दिया गया◾केंद्र ने मानी हार, किसान आंदोलन की समाप्ति का हुआ ऐलान, 11 दिसंबर से अन्नदाताओं की होगी घर वापसी ◾केंद्र से किसानों को मिला लिखित दस्तावेज, सिंघु बॉर्डर से हटने लगे टेंट◾लालू के लाल आज होंगे घोड़ी पर सवार, तेजस्वी यादव के सिर पर सजेगा सेहरा, दिल्ली में होगी शादी ◾संविधान सभा की पहली बैठक के 75 वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं से किया ये आग्रह ◾लोकसभा में विपक्ष ने उठाया नगालैंड जा रहे कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को रोके जाने का मुद्दा, सरकार पर लगाया ये आरोप ◾दोनों सदनों ने दी CDS रावत को श्रद्धांजलि, साथ ही की देश की सुरक्षा में उनके अहम योगदाम की सराहना ◾दिल्ली : रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में ब्लास्ट, जांच में जुटी पुलिस ◾CDS बिपिन रावत को विपक्ष की श्रंद्धाजलि, निलंबन के खिलाफ आज नहीं होगा धरना प्रदर्शन◾महाराष्ट्र: जन्मदिन पर मिला बड़ा तोहफा, ओमिक्रॉन का पहला मरीज हुआ निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी ◾आंदोलन को लेकर आगे की रणनीति पर तभी विचार होगा जब सरकार की तरफ से लिखित में कुछ आएगा : टिकैत◾कुन्नूर हादसा : रक्षा मंत्री ने दोनों सदनों में दिया घटना का ब्यौरा, कहा-तीनों सेना का एक दल कर रहा है जांच ◾Helicopter Crash: हादसे से कुछ सेकेंड पहले का Video, घने कोहरे के बीच दिखाई दिया Mi-17 हेलीकॉप्टर◾हेलीकॉप्टर क्रैश के सर्वाइवर वरुण सिंह की हालत गंभीर, डॉक्टरों ने नहीं दिया आश्वासन, अगले 48 घंटे नाजुक ◾देश में 24 घंटे के दौरान कोरोना के केस में बढ़ोतरी,इतने नए लोगों में हुई संक्रमण की पुष्टि ◾TMC की आंधी के बीच शिवसेना बन रही कांग्रेस का सहारा, UPA में शामिल होने के दिए संकेत ◾Coonoor Helicopter Crash : ब्लैक बॉक्स से खुलेगा हादसे का राज, फ्लाइट डेटा रिकॉर्डर बरामद◾

दिल्ली पुलिस ने चैन-मोबाइल छीनने के मामले में पांच सितारा होटल के शेफ को किया गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली में सोने की चेन और कीमती सामान छीनने के मामला सामने आया है  जिसमे एक पांच सितारा होटल का शेफ गिरफ्तार। आपको बता दें कि यह जानकारी पुलिस द्वारा बुधवार  को दी गयी है।उन्होंने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर हरीश (35) को मंगलवार शाम नेब सराय इलाके से गिरफ्तार किया गया, जहां वह और भी स्नैचिंग करने गया था। पुलिस  ने कहा कि बीए और होटल प्रबंधन में डिग्री रखने वाला आरोपी आईजीआई हवाईअड्डे के पास एक पांच सितारा होटल में काम करता था और उसकी तनख्वाह भी अच्छी थी लेकिन उसने जुए का कर्ज चुकाने के लिए झपटमारी की। संगम विहार निवासी हरीश ने खासतौर पर साकेत मेट्रो स्टेशन के पास टहलने या दफ्तर जाने वाली महिलाओं को निशाना बनाया। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि अन्य बार, वह मेट्रो स्टेशन से सटे पार्क में या महरौली-बदरपुर (एमबी) रोड पर अंबेडकर नगर बस स्टैंड पर दुबक जाता था।

अपने पीड़ितों से कीमती सामान छीनने के बाद, वह आमतौर पर “पकड़ो-पकड़ो” या “चोर-चोर” चिल्लाते थे ताकि यह आभास हो सके कि वह अपराधी का पीछा कर रहे हैं और एक प्रशिक्षित एथलीट की तरह दौड़ेंगे, उन्होंने कहा।

श्री ठाकुर ने कहा कि एक महीने से अधिक समय तक, उनकी टीम ने सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज की जांच की और संदिग्ध को पकड़ने के लिए घटनाओं के समय और विशिष्ट क्षेत्र का विश्लेषण किया। गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने नेब सराय इलाके में एमबी रोड पर जाल बिछाया। उन्होंने कहा, “अपने आप को फंसा हुआ पाकर आरोपी ने अपनी देसी पिस्तौल निकाल ली, लेकिन पुलिस कर्मियों ने उस पर काबू पा लिया और उसके हाथ से बन्दूक छीन ली।”

गिरफ्तारी के बाद हरीश ने खुलासा किया कि उसने तीन छीनी हुई सोने की चेन संगम विहार इलाके में एक सुनार को बेच दी थी। डीसीपी ने कहा कि उसकी गवाही के आधार पर पुलिस ने चोरी की संपत्ति खरीदने के आरोप में राजेंद्र अग्रवाल को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान उसने (हरीश) खुलासा किया कि करीब दो साल पहले उसने एक ऑनलाइन एप ‘सट्टा किंग’ के जरिए जुआ खेलना शुरू किया था।ठाकुर ने कहा, “शुरुआत में, वह सफल हुआ, लेकिन बाद में नुकसान हुआ और भारी कर्ज लिया। फिर उसने सोने की चेन और मोबाइल फोन छीनकर, सुबह और शाम के घंटों में आसान लक्ष्यों का शिकार करके पैसे कमाने का विकल्प चुना।”