BREAKING NEWS

Maharashtra: कोरोना ने फिर एक बार सरकार की बढ़ाई चिंता, जानें- CM ठाकरे ने जनता से क्या कहा? ◾'मन की बात' में बोले मोदी- देश में 'यूनिकॉर्न' कंपनियों की संख्या हुई 100, महामारी में भी बढ़ा स्टार्टअप और धन ◾नेपाल : 22 लोगों को लेकर जा रहा तारा एयरलाइन्स का विमान लापता, 4 भारतीय भी थे सवार, तलाश जारी ◾दिल्ली : साकेत कोर्ट के जज की पत्नी ने की आत्महत्या, कल से थी लापता, जांच में जुटी पुलिस ◾दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की फोटो का इस्तेमाल कर युवक को दी धमकी, स्पेशल सेल कर रही जांच ◾यूपी : कर्नाटक से अयोध्या जा रहे श्रद्धालुओं के वाहन की ट्रक से टक्कर, 6 की मौत, 10 घायल ◾India Covid Update : पिछले 24 घंटे में आए 2,828 नए केस, उपचाराधीन मामलों की संख्या हुई 17 हजार 87 ◾इंडोनेशिया : इंजन फेल होने से मकासर जलडमरूमध्य में डूबा जहाज, 25 लोग लापता, तलाश जारी ◾भारत के टीकाकरण अभियान की बिल गेट्स ने की तारीफ, दुनिया को सीख लेने की दी नसीहत ◾राज्यसभा को लेकर झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने की सोनिया गांधी से की मुलाकात, मिल सकती है एक सीट ? ◾लिपुलेख, कालापानी को लेकर नेपाल ने फिर दोहराया बयान, PM देउबा बोले- जमीन वापस लेने के लिए है प्रतिबद्ध ◾आज का राशिफल ( 29 मई 2022)◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल पानी के मुद्दों पर वार्ता के लिए अगले हफ्ते भारत आएगा◾वेंकैया नायडू ने तमिलनाडु में करुणानिधि की 16 फुट ऊंची प्रतिमा का किया अनावरण ◾ योगी सरकार का कामकाजी महिलाओं के लिए बड़ा फैसला, जानें ऑफिस टाइमिंग को लेकर क्या दिया आदेश ◾ J&K : अनंतनाग इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, दो दहशतगर्द हुए ढेर ◾ Asia Cup 2022: रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन, जापान को 2-1 से दी मात ◾ नैनो यूरिया संयंत्र का उद्घाटन कर पीएम मोदी, बोले- आत्मनिर्भरता में भारत की अनेक मुश्किलों का हल ◾ Gujarat News: देश में गुजरात का सहकारी आंदोलन एक सफल मॉडल, गांधीनगर में बोले अमित शाह ◾ पंजाब में AAP ने राज्यसभा की सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए इन 2 नामों पर लगाई मुहर◾

उत्तम नगर में हुई लूट के मामले में दो बदमाश गिरफ्तार, पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

द्वारका के उत्तम नगर इलाके में 7 जुलाई को हुई एक घर के अंदर हुई लूट के मामले में दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच आज सुबह मुठभेड़ हो गई। रविवार तड़के करीब 5 बजे ये एनकाउंटर हुआ। जिसमें पुलिस ने दो बदमाशों मुकुल और अंकित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक ये दोनों बदमाश हुई लूट में शामिल थे। इस एनकाउंटर में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल भी हो गया है।

घर के ड्राइंग रूम में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, जिसमें यह वारदात कैद हो गई थी। उस सीसीटीवी कैमरे में साफ देखा जा सकता था कि किस तरीके से बदमाशों ने घर में मौजूद बच्चों को भी बंधक बना रखा था। बदमाश घर से 8 लाख के गहने और करीब 5 लाख कैश लूटकर ले गए थे।

तभी से पुलिस इन बदमाशों के पीछे लगी हुई थी। रविवार तड़के द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ को जानकारी मिली कि उत्तम नगर बस टर्मिनल के पास बदमाश स्कूटी से आने वाले है। जिसके बाद पुलिस ने उस इलाके में ट्रैप लगा दिया। पुलिस का कहना है कि जैसे ही बदमाश दिखे पुलिस ने उनसे सरेंडर करने को कहा। लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर ही गोली चलाते हुए भागने की कोशिश की।

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी, जिससे दोनों बदमाश स्कूटी समेत वहीं गिर पड़े। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया है। लूट के इस सनसनीखेज वारदात में दो से तीन और बदमाश शामिल थे जिनकी तलाश फिलहाल जारी है।

बिजली कर्मचारी बनकर घर मे घुसे थे 4 बदमाश 

दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक घर में दिन दहाड़े लाखो की डकैती का मामला सामने आया था। ये डकैती सीसीटीवी में भी कैद हुई थी। उत्तम नगर इलाके में हुई इस डकैती के लिए बिजली कर्मचारी बनकर 4 बदमाश घर मे घुसे थे। डकैतों ने पिस्टल और चाकू की नोक पर घर मे मौजूद बुजुर्ग महिला, युवती, छोटी बच्ची और एक युवक के हाथ पैर को टेप से बांध दिया। जिसके बाद उनसे घर का लॉकर खुलवाया और लाखों रूपए के जेवर और कैश लेकर फरार हो गए थे।