BREAKING NEWS

थाईलैंड के विदेश मंत्री के साथ एस. जयशंकर ने की खास बातचीत, जानिए किन मुद्दों पर हुई चर्चा? ◾दिल्ली में रोहिंग्या मुसलमानों को फ्लैट देने का नहीं दिया कोई निर्देश : केंद्रीय गृह मंत्रालय ◾दिल्ली के बक्करवाला के अपार्टमेंट में भेजे जाएंगे रोहिंग्या शरणार्थी, पुलिस सुरक्षा भी कराई जाएगी मुहैया : हरदीप सिंह पुरी◾अब रोहिंग्या शरणार्थियों के पास होगा रहने का ठिकाना, केंद्र के फैसले पर AAP हमलावर, BJP नाखुश◾उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक ने किया ब्याज दरों में इजाफा, वरिष्ठ नागरिकों के लिए दर 0.50 प्रतिशत से बढ़कर 0.75◾MP मंत्री तुलसीराम की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचा परिवार ◾उत्तर प्रदेश की 10 हजार बेटियों को दी जाएगी 'Self Defense' की ट्रेनिंग : यूपी सरकार ◾राजस्थान : रामदेवरा मेले में आने लगे श्रद्धालु, 35 लाख से अधिक भक्तों के आने की उम्मीद◾बीजेपी ने पार्टी के संसदीय बोर्ड में किया बड़ा बदलाव, गडकरी और चौहान को हटाकर इन नोताओं को किया शामिल ◾गुजरातः चुनावों से पहले कांग्रेस के दो नेता भाजपा में शामिल, बीजेपी ने किया भगवा अंगवस्त्र और टोपियां देकर स्वागत ◾CM केजरीवाल ने की ‘मेक इंडिया नंबर 1’ अभियान की शुरुआत, कहा-इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं◾कचरा बनी बागमती, मानी जाती है नेपाल की सबसे पवित्र नदी ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा- भारत ने रूस से तेल खरीदने के अपने रुख का कभी बचाव नहीं किया◾राजस्थान में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए कौन जिम्मेदार? जानिए क्या कहती है जनता◾कार्तिकेय सिंह के अरेस्ट वारंट पर बोले CM नीतीश, मुझे मामले की जानकारी नहीं◾Mann Ki Baat :PM मोदी ने 'मन की बात' की 28वीं कड़ी के लिए मांगे सुझाव, 28 अगस्त को होगा प्रसारण◾दलित छात्र की मौत को लेकर पायलट ने अपनी ही सरकार को दी नसीहत, BJP ने पूर्व उपमुख्यमंत्री का किया समर्थन◾बिलकिस बानो केस के दोषियों की रिहाई को लेकर राहुल का तंज, कहा-PM की कथनी और करनी को देख रहा है देश◾Yamuna Water Level : दिल्ली में यमुना नदी का जल स्तर एक बार फिर खतरे के पार पहुंचा◾Assembly Elections : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज से गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों की करेंगे समीक्षा◾

दिल्ली का एक्यूआई 'खराब' श्रेणी में दर्ज,13 दिसंबर तक इसी श्रेणी में रहने की संभावना

दिल्ली में वायु गुणवत्ता आज खराब श्रेणी में दर्ज किया गया है। बुधवार सुबह यह 235 पर था और पीएम 2.5 और पीएम 10 प्रदूषकों का स्तर क्रमश: 101 और 179 दर्ज किया गया था।"दिल्ली-एनसीआर पर हवा की गुणवत्ता में सुधार और 8 दिसंबर को खराब से मध्यम श्रेणी में रहने की संभावना है। 9 और 10 दिसंबर को हवा की गुणवत्ता खराब श्रेणी में रहने की संभावना है। दिल्ली के लिए वायु गुणवत्ता पूर्व चेतावनी प्रणाली के अनुमान के अनुसार, 13 दिसंबर तक खराब श्रेणी में रहने और 14 और 15 को मामूली रूप से खराब होने की संभावना है।

दिल्ली-एनसीआर में आसमान साफ रहा

मंगलवार तक दिल्ली का एक्यूआई 'बेहद खराब' श्रेणी के निचले पर था।इस बीच, दिल्ली-एनसीआर में आसमान साफ रहा।भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, दिन का अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 10 डिग्री सेल्सियस रहेगा।सुबह साढ़े आठ बजे सापेक्षिक आद्र्रता 93 फीसदी दर्ज की गई।

देश के मध्य और पूर्वी हिस्से में भी न्यूनतम तापमान में इसी तरह की गिरावट की संभावना 

आईएमडी के मंगलवार के पूवार्नुमान के अनुसार, अगले 4-5 दिनों के दौरान दिल्ली सहित उत्तर पश्चिम भारत के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम तापमान में धीरे-धीरे 2 से 4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आएगी।देश के मध्य और पूर्वी हिस्से में भी न्यूनतम तापमान में इसी तरह की गिरावट की संभावना है।

लालू के घर बजेंगी शहनाई, तेजस्वी यादव की शादी हुई पक्की, दिल्ली में आज या कल होगी सगाई