नई दिल्ली : दिल्ली में ताबड़तोड़ शिलान्यास कर रहे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों गजब के फार्म में हैं। जहां जाते हैं, धुंआधार अंदाज में अपना काम गिनाकर विरोधियों पर हमला करते हैं। रविवार को शास्त्री पार्क रेड लाइट पर करीब 303 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले छह लेन के फ्लाईओवर के शिलान्यास के मौके पर इससे एक कदम आगे बढ़ते हुए उन्होंने लंबे समय के बाद एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर नोटबंदी, जीएसटी, सीलिंग, राफेल और बेरोजगारी को लेकर सीधा हमला बोला है।

इस अवसर पर उन्होंने चुनाव आयोग पर भी वोटर लिस्ट में गड़बड़ी करने का आरोप लगाया। वहीं अपने चार साल के कार्यकाल पर अपनी पीठ थपथपाते हुए कहा कि इन चार सालों में ‘आप’ की सरकार ने आप का सिर नीचे नहीं होने दिया। करीब 700 मीटर लंबाई वाले इस फ्लाई ओवर के शिलान्यास के मौके पर उन्होंने कहा कि इस चार साल में प्रधानमंत्री ने पूरी कोशिश की कि आम आदमी पार्टी की सरकार को काम न करने दो, सबीआई की रेड करा दो, गिरफ्तार कर लो, सारी फाइलें रोक लो, पूरी कोशिश की केंद्र सरकार ने ‘आप’ की सरकार को रोकने और झुकाने की।

उन्होंने सारे जुल्म सहे केंद्र सरकार के, लेकिन आपका सिर नीचा नहीं दिया। उनका कहना है कि शाश्त्री पार्क और सीमापुरी पर ये दो फ्लाइओवर जो बन रहे हैं, ये है असली राष्ट्र निर्माण। राष्ट्र निर्माण का मतलब ये नहीं है कि हिंदूओं को मुसलमानों से लड़ा, दो राफेल में पैसे खा लो, नोटबंदी कर दो, जीएसटी कर दो , दुकाने सीलिंग कर दो और जनता के मन में जहर घोल दो।