BREAKING NEWS

पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार जी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि ◾निर्भया गैंगरेप: अपराध के समय दोषी पवन नाबलिग था या नहीं? 20 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾सीएए पर प्रदर्शनों के बीच CJI बोबड़े ने कहा- यूनिवर्सिटी सिर्फ ईंट और गारे की इमारतें नहीं◾कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे MLA मुन्नालाल गोयल, घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का लगाया आरोप ◾नवाब मलिक बोले- अगर भागवत जबरदस्ती पुरुष की नसबंदी कराना चाहते हैं तो मोदी जी ऐसा कानून बनाए◾संजय राउत ने सावरकर को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- विरोध करने वालों को भेजो जेल, तब सावरकर को समझेंगे'◾दोषियों को माफ करने की इंदिरा जयसिंह की अपील पर भड़कीं निर्भया की मां, बोलीं- ऐसे ही लोगों की वजह से बच जाते हैं बलात्कारी◾पाकिस्‍तान: सुप्रीम कोर्ट ने देशद्रोह मामले में फैसले के खिलाफ मुशर्रफ की याचिका पर सुनवाई से किया इनकार ◾सीएए और एनआरसी के खिलाफ लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन जारी◾NIA ने संभाली आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP दविंदर सिंह मामले की जांच की जिम्मेदारी◾वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया की मां से अपील, बोलीं- सोनिया गांधी की तरह दोषियों को माफ कर दें◾ट्रंप ने ईरान के 'सुप्रीम लीडर' को दी संभल कर बात करने की नसीहत◾ राजधानी में छाया कोहरा, दिल्ली आने वाली 20 ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट◾निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾

केजरीवाल सरकार द्वारा चलाई जा रही डोर स्टेप डिलीवरी योजना जनता के साथ धोखा : तिवारी

नई दिल्ली : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार द्वारा चलाई जा रही डोर स्टेप डिलीवरी योजना को जनता के साथ धोखा बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल इस पर अपनी पीठ थपथपाते रहे हैं, लेकिन जमीन पर उस योजना की सच्चाई ठीक इसके विपरीत है। यह योजना पूरी तरह से फेल हो गई है। घर बैठे प्रमाण पत्र बनाने की सेवा देने वाली योजना जमीन पर कहीं नहीं उतरती है। उन्होंने कहा कि इस योजना के तहत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को ही लाभ पहुंचाया जा रहा है। 

दिल्ली की जनता की बहुत बड़ी शिकायत है कि एक तो कॉल सेन्टर का नम्बर लगता नहीं है और लगता भी है तो कोई सहायता अधिकारी नहीं आता है। तिवारी ने कहा कि जब केन्द्र सरकार कॉमन सर्विस सेंटर के तहत कई सारी सेवाओं की सुविधा लोगों को पहले से ही दे रही है तो फिर मुख्यमंत्री केजरीवाल बताए कि दिल्ली सरकार डोर स्टेप डिलीवरी योजना केन्द्र सरकार के समान चलाने का दिखावा कर रही है। 

यह मोदी सरकार की राष्ट्रीय ई-शासन योजना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इस योजना के तहत सार्वजनिक-निजी भागीदारी से एक लाख से ज्यादा केंद्रों की स्थापना करना है। इससे आम लोगों को सारी सुविधाएं एक जगह मिल सकें और यह स्वरोजगार का केंद्र बन सके। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नेशनल ई-गवर्नेंस प्लान के तहत सरकार सभी सरकारी सर्विस सस्ती दर पर लोगों तक पहुंचाना चाहती है। 

इसके लिए आईटी विभाग द्वारा देश भर में कॉमन सर्विस सेंटर खोले जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीमा, बिजली, रिचार्ज, आधार, फाइनेंशियल (वित्तीय), ट्रेवल, हेल्थ, एजुकेशन, स्किल, पानी सभी तरह की सुविधाएं केन्द्र सरकार पहले से ही सीएससी के तहत दे रही है। मुख्यमंत्री केजरीवाल डोर स्टेप डिलीवरी योजना के तहत जनता को सेवाएं देने के बजाय केवल अपनी राजनीति चमकाने का काम करते हैं।