BREAKING NEWS

दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾TOP 20 NEWS 20 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भाजपा के नये अध्यक्ष नड्डा बोले- जिन राज्यों में भाजपा मजबूत नहीं, वहां कमल पहुंचाएं◾PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जिन्हें जनता ने नकार दिया अब वे भ्रम और झूठ के शस्त्र का इस्तेमाल कर रहे हैं◾उम्मीद है कि नड्डा के नेतृत्व में BJP निरंतर सशक्त और अधिक व्यापक होगी : अमित शाह ◾निर्भया गैंगरेप: सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की दोषी पवन की याचिका, अब फांसी तय◾आज नामांकन नहीं भर पाए CM केजरीवाल, रोड शो के चलते हुई देरी◾JP नड्डा बने बीजेपी के नए अध्यक्ष, अमित शाह समेत कई नेताओं ने दी बधाई ◾पंचतत्व में विलीन हुए श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा 'मिन्ना जी' ◾BJP के पूर्व सांसद और वरिष्ठ पत्रकार अश्विनी कुमार चोपड़ा जी का निगम बोध घाट में हुआ अंतिम संस्कार◾पंचतत्व में विलीन हुए पंजाब केसरी दिल्ली के मुख्य संपादक और पूर्व भाजपा सांसद श्री अश्विनी कुमार चोपड़ा◾अश्विनी कुमार चोपड़ा - जिंदगी का सफर, अब स्मृतियां ही शेष...◾करनाल से बीजेपी के पूर्व सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा के निधन पर राजनाथ सिंह समेत इन नेताओं ने जताया शोक ◾अश्विनी कुमार की लेगब्रेक गेंदबाजी के दीवाने थे टॉप क्रिकेटर◾PM मोदी ने वरिष्ठ पत्रकार और पूर्व सांसद अश्विनी चोपड़ा के निधन पर शोक प्रकट किया ◾

गोलियां मारकर ‘फाइटर’ की हत्या

पूर्वी दिल्ली : नॉर्थ-ईस्ट ​डिस्ट्रिक्ट के करावल नगर इलाके में सोमवार रात एक शख्स पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान जावेद फाइटर (42) के तौर पर हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर के मामले की छानबीन कर रही है। 

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि मृतक एक बार सट्टे के चलते पुलिस शिकंजे में आया था। हत्या की पीछे क्या कारण है, पुलिस हर एंगल से उसकी जांच कर रही है। पुलिस मुताबिक, जावेद परिवार सहित भजनपुरा में रहता था। परिवार में पत्नी अनीसा, बड़ी बेटी अर्शी, दो बेटे अर्श व हुसैन हैं। जावेद का भाई प्रकाश अपने पिता प्यारे लाल, पत्नी व बच्चों के साथ पश्चिम विहार में रहता है। 

सोमवार शाम को जावेद ने अपनी पत्नी से कहा कि वह किसी काम से शिव विहार जा रहा है, थोड़ी देर में वापस आ जाएगा। रात करीब साढ़े दस बजे जावेद शिव विहार में गली में अकेला खड़ा था। उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसे गोलियां मार दीं। गोलियां लगने से जावेद लहूलुहान होकर सड़क पर गिर गया। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। जावेद के सीने और पेट में करीब पांच गोलियां लगीं हैं।

शादी के लिए किया था धर्म परिवर्तन 

बताया गया है कि जावेद पहले हिंदू था और वह अपने परिवार के साथ पश्चिम विहार में रहता था। उसे अनीसा से प्यार हो गया था, लेकिन दोनों के घर वालों को यह मंजूर नहीं था कि दोनों की शादी हो। इसलिए उसने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया। इससे नाराज होकर उसे घर से भी घर वालों ने निकाल दिया। इतना ही नहीं उसने अपने पिता प्यारे लाल का भी धर्म परिवर्तन कर प्यारे लाल से आदमबेग कर दिया। इसके बाद जावेद और उसकी पत्नी भजनपुरा में आकर बस गए।

दो पत्नियों ने छोड़ दिया था जावेद का साथ

जांच के दौरान पुलिस को ये भी पता चला है कि जावेद ने चारों शादियां अलग-अलग धर्म की लड़कियों से की थी। जिनमें से दो ने उसे छोड़ ​भी दिया था। वहीं जावेद के नाम के साथ फाइटर जुड़े होने की क्या थ्योरी है इसके बारे में भी अभी कुछ खास ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। मगर ये इतना तो पता चला है कि वो कोई प्रोफेशनल फाइटर नहीं था। कयास लगाए जा रहे हैं कि इलाके में धाक जमाने के लिए उसने ये नाम रख लिया था।