BREAKING NEWS

दिल्ली में निशुल्क यात्रा की योजना लागू होने के बाद से महिला यात्रियों की हिस्सेदारी 10 फीसदी बढ़ी ◾तीसहजारी कांड : दिल्ली पुलिस ने अदालत में दाखिल की प्रगति रिपोर्ट, SIT जांच में मांगा सहयोग◾लोकसभा से चिट फंड संशोधन विधेयक 2019 को मंजूरी◾महाराष्ट्र की राजनीतिक तस्वीर साफ हुई, जल्द बन सकती है शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार ◾मंत्रिमंडल ने 1.2 लाख टन प्याज आयात की मंजूरी दी : सीतारमण◾NC, PDP ने कश्मीर में सामान्य हालात बताने पर केंद्र की आलोचना की◾पृथ्वी-2 मिसाइल का रात के समय सफलतापूर्वक परीक्षण ◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर जल्द मिलेगी गुड न्यूज : राउत ◾सकारात्मक चर्चा हुई, जल्द सरकार बनेगी : चव्हाण◾'हिटलर की बहन' वाले बयान पर बेदी का मुख्यमंत्री पर पलटवार◾यशवंत सिन्हा ने 22 से 25 नवंबर तक कश्मीर यात्रा की घोषणा की ◾TOP 20 NEWS 20 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾कांग्रेस ने भाजपा-जजपा गठबंधन पर साधा निशाना, कहा- ज्यादा दिन तक नहीं चलेगी सरकार ◾INX मीडिया मामला : चिदंबरम की जमानत याचिका पर SC का ED को नोटिस ◾राज्यसभा में सीट बदले जाने पर भड़के संजय राउत, स्पीकर वेंकैया नायडू को लिखा पत्र ◾CM ममता का अमित शाह पर पलटवार, कहा- बंगाल में एनआरसी को नहीं लागू होने देंगे◾पूरे देश में लागू होगा NRC, किसी को भी डरने की जरूरत नहीं : अमित शाह◾ महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने PM मोदी से की मुलाकात◾राज्यसभा में बोले शाह- जम्मू एवं कश्मीर में 5 अगस्त के बाद से नहीं हुई एक भी मौत ◾कांग्रेस ने राज्यसभा में फिर उठाया SPG सुरक्षा का मुद्दा, भाजपा ने दिया ये जवाब◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

फाइनेंसर का हत्यारा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से हुआ गिरफ्तार

दक्षिणी दिल्ली : छावला इलाके में घर में घुसकर फाइनेंसर की गोली माकर कर हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को रविवार देर शाम नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी थान सिंह ने खुलासा किया है कि उसने फाइनेंसर दिनेश से अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए कर्ज लिया था। 

जो धीरे-धीरे आठ लाख रुपए तक पहुंच गया था। दिनेश ने जब अपने रुपए वापस मांगे तो दोनों में विवाद हो गया। जिसके चलते उसने दिनेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर तिहाड़ भेज दिया है। द्वारका जिला पुलिस उपायुक्त अंटो अल्फोंस ने बताया कि आरोपी थान सिंह और मृतक दिनेश उर्फ पिंकी  छावला गांव के ही रहने वाले थे। दिनेश भी इलाके का दबंग था और फाइनेंसर का काम करता था। 

थान सिंह ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुश रखने के लिए दिनेश से करीब आठ लाख रुपए उधार लिए थे। जिसका वह हर माह ब्याज भी दे रहा था। मगर किसी कारण दिनेश और थान सिंह में उधारी के रुपयों को लेकर विवाद रहने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि दिनेश ने थान सिंह से अपने सारे रुपए वापस मांगने के लिए दबाव डाला। गत 26 अगस्त को थान सिंह ने दिनेश को फोन किया और बताया कि वह रुपए देने के लिए उसके  घर आ रहा है। 

थान सिंह ने दिनेश के घर जाकर उसे ब्याज के पैसे दिए। मगर दिनेश अपना मूलधन मांगने लगा। थान सिंह ने उससे कुछ और वक्त मांगा। मगर दिनेश ने वक्त देने से मना कर दिया। दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और तेश में आकर थान ने पिस्टल निकाली और उसे गोली मार दी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। छावला पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।