BREAKING NEWS

सर्वदलीय बैठक में बोले PM मोदी- सभी मुद्दों पर चर्चा के लिए हैं तैयार ◾गोताबेया राजपक्षे ने जीता श्रीलंका के राष्ट्रपति का चुनाव, PM मोदी ने दी बधाई◾उन्नाव में किसानों का प्रदर्शन, UPSIDC के अधिकारियों और वाहनों पर किया हमला ◾संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾दिल्ली : ITO में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर◾वसीम रिजवी बोले- बगदादी और ओवैसी में कोई अंतर नहीं◾अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा सरकार : अखिलेश◾उत्तरी कश्मीर में पांच संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार ◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

हिमाचल में सड़क दुर्घटना में मंत्री भाई समेत चार लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में जुब्बल और कोटखाई के निकट छाला पुल से कल देर शाम एक वाहन के गहरी खाई में गिरने से इसमें सवार राज्य के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज के छोटे भाई नित्यानंद भारद्वाज (60) समेत चार लोगों की मौत हो गई तथा नौ अन्य घायल हो गये।

शिमला के पुलिस अधीक्षक उमापति जामवाल ने बताया कि वाहन में सवार लोग चडयाणा में एक शादी समारोह में भाग लेने हे थे। उन्होंने बताया कि अन्य मृतकों की शिनाख्त मनमोहन(55), अनिल(61) और केवल(55) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घायलों में कुछ को आईजीएमसी शिमला तथा थियोग के क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक तेज गति से वाहन चला रहा था और यह पुल पार करते हुये संतुलन खो बैठा और वाहन पुल पार करते हुये रेलिंग तोड़ कर नीचे गहरी खड्ड में जा गिरा। घटना की सूचना मिलते ही जुब्बल, कोटखाई और गुम्मा से राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंचा तथा हताहतों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।