BREAKING NEWS

जम्मू कश्मीर पर बड़बोली टिप्पणी करने को लेकर भारत ने चीन को दी सख्त नसीहत◾महाराष्ट्र : मुंबई में तेज हवा के साथ भारी बारिश, कई इलाकों में रेड अलर्ट◾महाराष्ट्र में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटे में 334 लोगों की मौत, 10309 नए मामले◾प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती को भेजा सम्मन, सात अगस्त को पूछताछ के लिए बुलाया ◾एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करेगी सीबीआई, केंद्र ने जारी की अधिसूचना ◾चीन का बड़बोलापन : जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाना अवैध और अमान्य, एकतरफा बदलाव अस्वीकार्य◾भूमि पूजन के बाद भावविभोर हुए योगी, बोले : 'रामराज्य' और 'नए भारत निर्माण' के युग का प्रारंभ◾अयोध्या : भूमि पूजन के दौरान चरम पर पहुंचा रामभक्तों का उत्साह, भावुक हुए श्रद्धालु◾भूमिपूजन पर बोले ओवैसी-यह लोकतंत्र की हार और हिंदुत्व की सफलता का दिन◾अयोध्या में सुनहरा अध्याय रच रहा है भारत, राष्ट्रीय एकता और राष्ट्रीय भावना का प्रतीक बनेगा राम मंदिर : PM मोदी ◾भूमि पूजन के बाद बोले मोहन भागवत-आज देश में सदियों की आस पूरी होने का आनंद◾राम मंदिर भूमि पूजन के बाद राहुल का तंज- घृणा और क्रूरता से प्रकट नहीं हो सकते राम◾500 साल का लंबा इंतजार खत्म, भूमि पूजन के साथ साकार हुआ भव्य राम मंदिर का सपना◾सुशांत सुसाइड केस : केंद्र ने CBI जांच संबंधी सिफारिश की स्वीकार, SC ने कहा- मामले का सच सामने आना चाहिए◾राम मंदिर भूमि पूजन : अयोध्या में PM मोदी ने रामलला के किए दर्शन, कार्यक्रम की हुई शुरुआत ◾अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने का एक वर्ष पूरा, लाल चौक पर BJP कार्यकर्ता रम्यसा रफीक ने लहराया तिरंगा◾World Corona : विश्व में संक्रमितों का आंकड़ा 1 करोड़ 85 लाख के पार, 7 लाख से अधिक लोगों की मौत ◾देश में कोरोना संक्रमण के 52 हजार 509 नए मामलों की पुष्टि, संक्रमितों की संख्या 19 लाख के पार◾LAC विवाद : भारत के शीर्ष सैन्य और रणनीतिक पदाधिकारियों ने पूर्वी लद्दाख में की हालात की समीक्षा◾राम मंदिर भूमि पूजन : PM मोदी के आगमन के लिए फूलों से सजकर तैयार है हनुमान गढ़ी मंदिर ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

‘सरकार ही उड़ा रही नियमों की धज्जियां’

नई दिल्ली : भाजपा के वरिष्ठ नेता व सांसद विजय गोयल और सांसद प्रवेश वर्मा सोमवार को सीलमपुर और शास्त्री पार्क में दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाए जा रहे फ्लाईओवर का अचानक मुआयना करने पहुंचे। गोयल ने बताया कि सीलमपुर-शास्त्री पार्क फ्लाईओवर प्रदूषण का जीता जागता उदाहरण है और सारे पर्यावरण के नियमों की धज्जियां उड़ा रहा है। 

चाहे वो केंद्र सरकार के निर्माण और विध्वंस, 2016 के नियम हो, जिन्हें दिल्ली सरकार ने लागू नहीं किया और जब लागू किया तो अब उनका उल्लंघन हो रहा है। गोयल ने कहा कि न ही मलबे को इकट्ठा करने के लिए दिल्ली सरकार ने कोई व्यवस्था की है और न ही रास्ते में पड़े हुए कूड़े के निपटान के लिए कोई पुख्ता इंतजाम किए हुए है। धूल रोकने के लिए कपड़े या टिन की दीवार जो बननी चाहिए थी, वह भी नहीं बनी। 

गोयल ने कहा अगर दिल्ली सरकार ही पर्यावरण के नियमों का पालन नहीं करेगी तो फिर जनता क्या करेगी? सांसद प्रवेश वर्मा ने जनता से अपील की कि वे खुद इन जगहों का मुआयना करे। जहां-जहां दिल्ली सरकार का काम हो रहा है और देखे कि वहां इन नियमों का उल्लंघन हो रहा है।