BREAKING NEWS

शीतकालीन सत्रः राज्यसभा से निलंबित सदस्यों के मुद्दे पर सरकार-विपक्ष में हो रही वार्ता◾भारत के पहले Omicron संक्रमित मरीज की ये बात आई सामने, 27 नवंबर को जा चुका है दुबई◾सुरजेवाला का ममता पर पलटवार, पूछा- आपकी प्राथमिकता प्रधानमंत्री के खिलाफ लड़ना है या कांग्रेस के खिलाफ ?◾पंजाबः चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा-हमारी ‘चंगी सरकार’ वादों पर खरी उतरी◾कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट ने भारत में भी दी दस्तक, कर्नाटक में मिले हैं दो मामले◾काले अंग्रेज वाले बयान पर केजरीवाल का चन्नी पर पलटवार, सांवले रंग का व्यक्ति झूठे वादे नहीं करता... ◾केजरीवाल को प्यार करते हैं पंजाब के लोग, चड्ढा बोले- सही समय पर होगी पार्टी के CM पद के चेहरे की घोषणा ◾'किस चश्मे से यूपी में दिखता है बढ़ता अपराध' अखिलेश के वार पर अमित शाह का पलटवार◾ममता के बाद प्रशांत किशोर का कांग्रेस पर हमला, कहा- विपक्ष का नेतृत्व कांग्रेस का दैवीय अधिकार नहीं...◾कांग्रेस के बिना बीजेपी के खिलाफ गठबंधन संभव नहीं : दिग्विजय सिंह◾SC की फटकार के बाद हरकत में आई दिल्ली सरकार, कल से अगले आदेश तक बंद रहेंगे स्कूल ◾सांसदों के निलंबन को लेकर राहुल गांधी का ट्वीट, 'जो सरकार डरे, वो अन्याय ही करे'◾हार के डर से BJP खेल रही 'धार्मिक कार्ड', मायावती बोली- पार्टी के आखिरी हथकंडे से जनता रहे सावधान ◾विपक्ष के रवैये पर भड़के सभापति नायडू, कहा-1962 से हो रहा निलंबन, पहली बार नहीं हुआ ऐसा ◾प्रदूषण को लेकर SC की AAP सरकार को फटकार, जब बड़े घर पर हैं तो बच्चों के लिए क्यों खोले स्कूल? ◾शीतकालीन सत्र के चौथे दिन भी जारी रहा विपक्ष का प्रदर्शन, सांसद बोले- निलंबन वापसी तक देते रहेंगे धरना ◾Petrol-Diesel Price : दिल्ली में आज से नई कीमत लागू, जानिए आपके शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम◾विश्व में ओमीक्रॉन के बढ़ते प्रकोप के बीच SII ने कोविशील्ड की बूस्टर डोज के लिए DCGI से मांगी मंजूरी ◾UPTET पेपर लीक: वरुण गांधी ने किया योगी सरकार पर कटाक्ष, पूछा- कब तक सब्र करे भारत का युवा... ◾ममता के 'UPA क्या है' वाले बयान पर बोले खड़गे-हमें मिलकर BJP से लड़ना है, आपस में न लड़े विपक्ष ◾

वचन देता हूं 100% खरा उतरूंगा : लवली

नई दिल्ली : गांधी नगर विधानसभा क्षेत्र में लाडले विधायक के नाम से जाने जाने वाले अरविंदर सिंह लवली पर कांग्रेस पार्टी ने पूर्वी दिल्ली से दांव लगाया है। ये जिम्मेदारी मिलने के बाद से ही लवली पूरे एक्शन में दिख रहे हैं। प्रचार के लिए जनसभा करनी हो या पदयात्रा उसमें पूरी ताकत झोंकी जा रही है। अरविंदर सिंह लवली लोगों से अपील कर रहे हैं कि एक-एक वोट कीमती होता है। इसलिए वोट डालने से पहले पार्टी और प्रत्याशी, दोनों पर नजर डालना, उसे परखना जरूरी होता है, ताकि आपका कीमती वोट बर्बाद न हो।

स्थानीय होने के कारण मैं न केवल यहां के लोगों से परिचित हूं, बल्कि यहां की समस्याओं से भी वाकिफ हूं। अगर पूर्वी दिल्ली की जनता ने मुझ पर विश्वास जताया है, तो मैं वचन देता हूं कि आपकी कसौटी पर सौ फीसदी खरा उतरूंगा। इस दौरान लोगों से मिल रहे सहयोग व प्यार को देखते हुए लवली दावा कर रहे हैं कि स्थानीय प्रत्याशी होने के कारण पूर्वी दिल्ली की जनता उन्हें ही अपना लाडला सांसद बनाएगी। प्रचार का सिलसिला मंगलवार को भी​ जारी रहा। दिन की ​शुरुआत कांग्रेसी नेता केके बल्ली व संजय जैन के नेतृत्व में रिषभ विहार में हुई मीटिंग से हुई।

इसके बाद जगतपुरी एफ-बलॉक से लेकर सेफदा झुग्गियों तक डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान चलाया गया। वहां से लवली का काफिला जंगपुरा और उसके आस-पास के इलाकों में पहुंचा। प्रचार का अगला पड़ाव बना विश्वास नगर, जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक नसीब सिंह के साथ हरगोविंद एंक्लेव और शिवम एंक्लेव में लोगों से मुलाकात कर समर्थन मांगा। यहां से फिर लवली ने तेजाब मिल, खेरा बैंक्वेट हॉल पहुंचे, जहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के पूर्व मंत्री डॉ. नरेंद्र नाथ के सौजन्य से आयोजित मीटिंग में हिस्सा लिया।