नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए ‘मैं भी चौकीदार हूं’ अभियान की शुरुआत 31 मार्च से होगी। इस अभियान के तहत दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी सहित देशभर के करोड़ों कार्यकर्ता प्रधानमंत्री की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने ट्विटर पेज पर एक वीडियो जारी करते हुए लिखा है कि आपका यह चौकीदार राष्ट्र की सेवा में मजबूती से खड़ा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं।

मेरी नजर में हर कोई जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों के खिलाफ लड़ रहा है, वो हमारे देश का एक जिम्मेदार चौकीदार है।इस कैंपेन को लेकर प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि हम प्रधानमंत्री के इरादों के साथ हैं और पूरे गर्व से साथ कहते हैं कि बदलते हुए नए भारत की मैं नई बयार हूं, मैं गर्व से कहता हूं, जी हां, मैं भी चौकीदार हूं। यह चौकीदार का ही भय है कि कभी एक दूसरे के जानी दुश्मन रहे लोग आज महामिलावट के लिए तैयार हैं।

लेकिन भ्रष्टाचारी ध्यान रखें कि वो कुछ भी कर लें प्रधानमंत्री मोदी ही दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे और हम सभी इसके प्रतिबद्ध हैं। तिवारी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री मोदी द्वारा देश को विकसित करने और भ्रष्टाचार मुक्त बनाने के इस अभियान की सराहना करता हूं और मुझे खुशी है कि हमारे देश का चौकीदार न केवल विभिन्न योजनाओं के माध्यम से आम आदमी की जिंदगी को खुशहाल बनाने का काम कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने भ्रष्टाचारियों और देश को अपनी जागीर समझने वालों की नींद उड़ा दी है।

उन्होंने अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के गठबंधन पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केजरीवाल आज उस कांग्रेस के सामने गठबंधन के लिए गिड़गिड़ा रहे हैं जिसे जनता ने नकार दिया था। इनके गठबंधन से एक बात तो तय है कि अरविंद केजरीवाल खुद तो रसातल में जा रहे हैं। साथ ही कांग्रेस को भी लेकर जाएंगे। क्योंकि जिस तरह कांग्रेस नेगेटिव राजनीति कर रही हैं उससे उनका जनाधार खत्म हो रहा है और जिस तरह केजरीवाल जनहित की नीतियों को छोड़कर नैतिक रूप से भ्रष्ट हो चूके कांग्रेस से गठबंधन करने जा रहे हैं। वह उनके खत्म होने की तेजी से बढ़ती हुई राह है।