दक्षिण दिल्ली के मदनगीर इलाके में शराब के नशे में चूर 20 साल के एक युवक ने चार कार सहित 18 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने बताया कि आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत व्यक्ति के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है। इस घटना का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें आरोपी बाइक के पेट्रोल पाइपों को खोलने के बाद गाड़ियों में आग लगाते हुए नजर आ रहा है।

घटना बीते मंगलवार की है तड़के 3.05 बजे घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया। पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि, आरोपी पहले मोटर बाइक के पेट्रोल पाइपों को खोलता और फिर उनमें आग लगा देता है।

घटना तड़के 3.05 बजे की होने के कारण मौका पाकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि 6 बाइक और 2 कार आधी जली हैं। वहीं दो दिन पहले दक्षिण दिल्ली के ही जंगपुरा इलाके में रविवार रात आग लग जाने की वजह से 25 झुग्गियां खाक हो गई थीं। दमकल विभाग के एक अधिकारी ने कहा था कि आग की सूचना रविवार रात करीब 12 बजे मिली। दमकल कर्मियों ने रात 1.30 बजे पर आग पर काबू पा लिया। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी।