BREAKING NEWS

आडवाणी, स्वराज ने शीला दीक्षित को दी श्रद्धांजलि ◾सोमवार को 2 बजकर 43 मिनट पर होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण◾LIVE : कांग्रेस मुख्यालय पहुंचा शीला दीक्षित का पार्थिव शरीर, निगमबोध घाट पर होगा अंतिम संस्कार◾झारखंड : गुमला में डायन होने के शक में 4 लोगों की पीट-पीटकर हत्या◾कारगिल शहीदों की याद में दिल्ली में हुई ‘विजय दौड़’, लेफ्टिनेंट जनरल ने दिखाई हरी झंडी◾ आज सोनभद्र जाएंगे CM योगी, पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात ◾शीला दीक्षित की पहले भी हो चुकी थी कई सर्जरी◾BJP को बड़ा झटका, पूर्व अध्यक्ष मांगे राम गर्ग का निधन◾पार्टी की समर्पित कार्यकर्ता और कर्तव्यनिष्ठ प्रशासक थीं शीला दीक्षित : रणदीप सुरजेवाला ◾सोनभद्र घटना : ममता ने भाजपा पर साधा निशाना ◾मोदी-शी की अनौपचारिक शिखर बैठक से पहले अगले महीने चीन का दौरा करेंगे जयशंकर ◾दीक्षित के बाद दिल्ली कांग्रेस के सामने नया नेता तलाशने की चुनौती ◾अन्य राजनेताओं से हटकर था शीला दीक्षित का व्यक्तित्व ◾जम्मू कश्मीर मुद्दे के अंतिम समाधान तक बना रहेगा अनुच्छेद 370 : फारुक अब्दुल्ला ◾दिल्ली की सूरत बदलने वाली शिल्पकार थीं शीला ◾शीला दीक्षित के आवास पहुंचे PM मोदी, उनके निधन पर जताया शोक ◾शीला दीक्षित कांग्रेस की प्रिय बेटी थीं : राहुल गांधी ◾जीवनी : पंजाब में जन्मी, दिल्ली से पढाई कर यूपी की बहू बनी शीला, फिर बनी दिल्ली की मुख्यमंत्री◾शीला दीक्षित ने दिल्ली एवं देश के विकास में दिया योगदान : प्रियंका◾शीला दीक्षित के निधन पर दिल्ली में 2 दिन का राजकीय शोक◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

वरिष्ठ लेखा परीक्षक की हत्या में पुलिस के हाथ खाली

दक्षिणी दिल्ली : जैतपुर इलाके में डॉयरेक्टोरेट जनरल ऑफ ऑडिट सेंट्रल एक्सपेंडिचर में वरिष्ठ लेखा प​रीक्षक के तौर पर कार्यरत 43 साल के आनंद सिंह की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ अभी कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि हत्यारे तक पहुंचने के लिए पुलिस की दस टीमों को लगाया गया है। घर व आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है, साथ ही मृतक के परिजन और करीबियों के फोन की कॉल डिटेल भी जांची जा रही है। पुलिस ने फिलहाल तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सोमवार को पुलिस टीम ने आनंद की पत्नी और उनके भाई से करीब पांच घंटे पूछताछ की। 

उधर, परिजनों का कहना है कि घर से 2 लाख रुपए घायब मिले हैं। हालांकि पुलिस इस बारे में कुछ भी कहने से पहले पुख्ता तौर पर जांच कर लेना चाहती है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक के बच्चों के बयान को दोबारा दर्ज कराया गया है। पुलिस ने मृतक आनंद और कुछ अन्य लोगों की फोन कॉल की डिटेल खंगाल रही है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि हत्या से पहले आनंद किस के सम्पर्क में थे। फोन नंबर के लोकेशन के आधार पर पुलिस यह पता लगा रही है कि वारदात के समय मौका-ए-वारदात पर कौन-कौन मौजूद था। पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है। 
 
पुलिस सूत्रों की मानें तो परिजनों ने घर से दो लाख रुपए गायब होने का दावा किया है। हालांकि पुलिस की मानें तो शुरुआती जांच में परिजनों ने घर से नगदी गायब होने की बात का जिक्र नहीं किया था। बता दें कि शनिवार सुबह वरिष्ठ लेखा परीक्षक आनंद की उन्हीं के घर में किसी ने हत्या कर दी थी। देर रात 3 बजे के आसपास उनके शव को घर में देखने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी थी।