BREAKING NEWS

शरद पवार बोले- केवल पुलवामा जैसी घटना ही महाराष्ट्र में बदल सकती है लोगों का मूड◾नीतीश पर तेजस्वी का पलटवार, कहा- जब एबीसीडी नहीं आती, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया था?◾महाराष्ट्र और हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए आज होगी तारीखों की घोषणा, 12 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस◾विदेश मंत्री जयशंकर ने फिनलैंड के शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की◾सुरक्षा बल और वैज्ञानिक हर चुनौती से निपटने में सक्षम : राजनाथ ◾पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंड़ल से कोई बातचीत नहीं होगी : अकबरुद्दीन◾भारत, अमेरिका अधिक शांतिपूर्ण व स्थिर दुनिया के निर्माण में दे सकते हैं योगदान : PM मोदी◾कॉरपोरेट कर दर में कटौती : मोदी-भाजपा ने किया स्वागत, कांग्रेस ने समय पर सवाल उठाया ◾चांद को रात लेगी आगोश में, ‘विक्रम’ से संपर्क की संभावना लगभग खत्म ◾J&K : महबूबा मुफ्ती ने पांच अगस्त से हिरासत में लिए गए लोगों का ब्यौरा मांगा◾अनुभवहीनता और गलत नीतियों के कारण देश में आर्थिक मंदी - कमलनाथ◾वायुसेना प्रमुख ने अभिनंदन की शीघ्र रिहाई का श्रेय राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया ◾न तो कोई भाषा थोपिए और न ही किसी भाषा का विरोध कीजिए : उपराष्ट्रपति का लोगों से अनुरोध◾अनुच्छेद 370 फैसला : केंद्र के कदम से श्रीनगर में आम आदमी दिल से खुश - केंद्रीय मंत्री◾TOP 20 NEWS 20 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾राहुल का प्रधानमंत्री पर तंज, कहा- ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम ‘आर्थिक बदहाली’ को नहीं छिपा सकता◾रेप के अलावा चिन्मयानंद ने कबूले सभी आरोप, कहा-किए पर हूं शर्मिंदा◾डराने की सियासत का जरिया है NRC, यूपी में कार्रवाई की गई तो सबसे पहले योगी को छोड़ना पड़ेगा प्रदेश : अखिलेश यादव◾नीतीश कुमार ने विधानसभा चुनाव में NDA की बड़ी जीत का किया दावा, कहा- गठबंधन में दरार पैदा करने वालों का होगा बुरा हाल◾कॉरपोरेट कर में कटौती ‘ऐतिहासिक कदम’, मेक इन इंडिया में आयेगा उछाल, बढ़ेगा निवेश : PM मोदी◾

दिल्ली – एन. सी. आर.

‘नए भारत के नव निर्माण में सहायक है मन की बात’

नई दिल्ली : पीएम नरेन्द्र मोदी राजनीति से ऊपर उठकर जन कल्याण के मुद्दों को मन की बात में उठाते हैं जिससे सभी वर्ग, जाति, संप्रदाय, धर्म को फायदा मिलता है। यह बात दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रविवार को आरके पुरम स्थित तमिल संगम सभागार में मन की बात सुनने के बाद कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कही। 

तिवारी ने कहा कि पीएम मोदी के अलावा आज तक किसी पीएम ने समाज कल्याण की इतनी चिंता नहीं की। मन की बात कार्यक्रम नए भारत के निर्माण में सहायक है। इस अवसर पर सदस्यता अभियान प्रमुख व दिल्ली प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल, मीडिया सह-प्रभारी नीलकांत बख्शी आदि भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता व स्थानीय लोग उपस्थित थे। 

बता दें कि प्रदेश भाजपा की ओर से रविवार को मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए सभी 280 मंडलों में विशेष प्रबंध किए गए। इसमें मनोज तिवारी सहित कैबिनेट मंत्री, सभी सांसद, विधायक, सभी पार्षद, सभी प्रदेश पदाधिकारी एवं  कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय लोगों ने मन की बात कार्यक्रम को सुना।

पीएम भविष्य के संकटों से निपटने की तैयारी पहले ही शुरू कर देते हैं : हर्षवर्धन

मॉडल टाउन विस के आशीर्वाद बैंक्वेट हॉल, डेरावाल नगर में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने मन की बात सुनी और कार्यक्रम के बाद उन्होंने कई लोगों को भाजपा की प्राथमिक सदस्यता दिलवाई। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि पीएम समाज के उत्थान और सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाले हैं। 

पीएम ऐसे दूर दृष्टि वाले व्यक्ति हैं जिन्हें संकटों का आभाष पहले ही हो जाता है इसलिये वह भविष्य के संकटों से निपटने की तैयारी पहले ही शुरू कर देते हैं।

मन की बात सुनने के लिए दिल्ली के लोगों में बेहद उत्साह है: गुप्ता

दिल्ली विस में नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने रोहिणी विस में मन की बात भाजपा और स्थानीय लोगों के साथ सुनी। इसके बाद कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम की मन की बात सुनने के लिए दिल्ली के लोगों में बेहद उत्साह है। पीएम की मन की बात से देश के कोने-कोने से आदमी जुड़ता है क्योंकि उसमें आम लोगों की देश के नव निर्माण की और राष्ट्रवाद की बातें होती हैं।